गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक से विवाद पर दिया रिएक्शन, कहा 'मेरी इमेज खराब कर रहा है'

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में भांजे कृष्णा अभिषेक संग विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक से विवाद पर दिया रिएक्शन, कहा 'मेरी इमेज खराब कर रहा है'

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे व कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच काफी समय से चल रहा विवाद अभी थमा नहीं है। दोनों के रिश्ते में खटास इतनी बढ़ चुकी है कि मामा-भांजे अब एक-दूसरे के सामने आने तक से कतराते हैं। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कृष्णा के साथ हुए विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है।

Govinda

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं। कृष्णा अभिषेक का असली नाम अभिषेक शर्मा है, वो आहूजा परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने 24 जुलाई 2013 को एक्ट्रेस कश्मीरा शाह से शादी रचाई थी। इस कपल के दो बच्चे हैं। कृष्णा अभिषेक की तरह उनकी बहन आरती और कजिन रागिनी खन्ना टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं। कुछ दिनों पहले, कृष्णा और गोविंदा के बीच तनाव की खबरें आ रही थीं, लेकिन धीरे-धीरे मामा-भांजे के तनाव की ये खबरें भी शांत हो गई थीं। अब गोविंदा के इस मामले पर बयान देने से ये पूरा विवाद फिर सुर्ख़ियों में आ गया है। (ये भी पढ़ें: म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा इस दिन रचाएंगे अपनी मंगेतर से शादी, सामने आया हल्दी रस्म का वीडियो)

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब गोविंदा से कृष्णा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्टर का मजाक बनाने की वजह पूछी गई, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कृष्णा उनकी इमेज को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्टर ने कहा, “मुझे नहीं पता उससे ये कौन करवा रहा है, वरना वो अच्छा लड़का है। वो ये करके सिर्फ मेरा मजाक ही नहीं बना रहा, बल्कि मेरी इमेज भी खराब कर रहा है। जो भी इसके पीछे है, हम उसे ये करते हुए देख रहे हैं। देखिए, मैं नेपोटिज्म का विक्टिम रह चुका हूं और उस दौरान मुझे काम मिलना भी बंद हो गया था।”

गोविंदा ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मैने अमिताभ बच्चन को भी स्ट्रगल करते हुए देखा है। वो स्टेज पर आते थे और इंडस्ट्री के लोग उनसे दूर चले जाते थे। मुझे नहीं पता शायद मुझे ये सजा उसको (कृष्णा) सपोर्ट करने की वजह से मिली है। उन्होंने उसे आजाद कर दिया और मुझे पकड़ लिया।” (ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पापा, वाइफ गीता बसरा ने फैमिली संग फोटो शेयर कर दी खुशखबरी)

इसके अलावा, अपने बच्चों टीना और यशवर्धन के बारे में भी गोविंदा ने बात की। एक्टर ने कहा, “उन्हें इज्जत के साथ अपने समय का इंतजार करना चाहिए लेकिन अपना काम भी जारी रखना चाहिए। शायद मैं वो इंसान बन सकता हूं जो उन्हें एक प्लेटफॉर्म दे सके और उन्हें मौका देने के लिए किसी बड़े नाम की जरूरत न पड़े। लॉकडाउन के दौरान मुझे याद है कि मैं आपनी मां को शिकायत कर रहा था कि मैं अपने समय में 40 लोगों को भोजन खिला रहा था और इस वजह से पैसा बचाकर कहीं निवेश नहीं कर पाया। लेकिन उन्होंने मुझे सिर्फ एक बात बताई, “मुझे फर्क नहीं पड़ता। तुम भगवान से क्यों नहीं पूछ लेते?”

एक्टर ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे सलाह दी कि फैमिली और रिश्तेदारों से आगे बढ़कर जितनों की मदद कर सकते हो तुम करो। लोग मेरी लाइफस्टाइल पर हंसते हैं, उन्हें ये बात सुनकर हैरानी होती है कि मेरे घर में ज्यादा नौकर नहीं हैं और मैं खुद खाना बनाता हूं। मुझे लगता है कि आपका भाग्य ही आपके विरोध का मूल कारण होता है।” (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने वियान के साथ ली सेल्फी, देखें मां-बेटे की प्यार भरी फोटोज)

Govinda With his wife

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा पर लगाया था ये आरोप

कृष्णा ने इससे पहले अपने मामा गोविंदा पर आरोप लगाया था कि वे साल 2017 में जन्मे उनके जुड़वां बच्चों ‘रेयान’ और ‘कृषांक’ से मिलने तक नहीं आए थे। इस पर जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा था, “मैं हॉस्पिटल में अपनी फैमिली के साथ बच्चों से मिलने गया था और डॉक्टर व नर्स से भी मिला था जो उनका ख्याल रख रहे थे। लेकिन नर्स ने मुझे बताया था कि कश्मीरा शाह (कृष्णा की पत्नी) नहीं चाहती थीं कि परिवार का कोई भी सदस्य उनसे मिले। जब हमने जिद की तो हमें कुछ दूरी पर से बच्चों को देखने दिया गया था, और हम भारी दिल के साथ घर वापस लौट आए थे। हालांकि, मुझे लगता है कि कृष्णा को इस वाकये के बारे में नहीं पता है। बाद में, वो अपने बच्चों और आरती सिंह (कृष्णा की बहन) के साथ मेरे घर भी आए थे, जिस बात को वो बताना भूल गए।”

गोविंदा ने आगे कहा था, “कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से कुछ शोज और स्टेज परफॉरमेंस में लगातार मुझे बदनाम करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। मुझे ये नहीं समझ आता है कि ये सब करके उन्हें क्या मिल जाएगा। मेरी कृष्णा से रिलेशनशिप बचपन में काफी मजबूत थी और ये बात इंडस्ट्री के सभी लोग जानते हैं। मुझे लगता है कि पब्लिक में किसी पर कीचड़ उछालना एक असुरक्षा का संकेत है और ये बाहरी व्यक्तियों को फैमिली में चल रही गलतफहमियों का फायदा उठाने का मौका देता है।”

फिलहाल, हम उम्मीद करते है कि गोविंदा और कृष्णा के बीच चल रही अनबन जल्द सही हो जाए। तो आपकी गोविंदा के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.