क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई? ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग सिंगर की ये तस्वीर कर रही इशारा

गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के सामने आने के बाद कयास लग रहे हैं कि सिंगर ने सगाई कर ली है। आइए दिखाते हैं आपको वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई? ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग सिंगर की ये तस्वीर कर रही इशारा

कोरोना काल में लोगों की जिंदगी थम गई थी। लॉकडाउन की वजह से हर कोई घर में रहने के लिए मजबूर था, लेकिन इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए नजर आए। साल 2020 में कई सेलेब्स ने अपने पार्टनर के साथ सात फेरे लिए। इस लिस्ट में सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), मशहूर डांसर पुनीत पाठक (Punit Pathak) समेत कई हस्तियां शामिल हैं। इस दौरान कई कपल्स छुप-छुपाकर शादी करते हुए नजर आए, तो कुछ सेलेब्स ने बड़े ही शानदार अंदाज में अपनी शादी की रस्मों को एन्जॉय किया। इस बीच खबरें आ रही हैं कि, मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी जल्द शादी कर सकते हैं। गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भी जल्द शादी कर सकते हैं। आइए दिखाते हैं आपको वो तस्वीर। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी अब पति रोहित रेड्डी से चाहती हैं दूसरा बच्चा, बताई ये वजह)

दरअसल, 6 जनवरी 2020 को गुरु रंधावा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, गुरु रंधावा के साथ एक लड़की खड़ी है और उन्होंने लड़की का हाथ पकड़ रखा है, लेकिन फोटो में लड़की का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लड़की ने अपना चेहरा कैमरे से छिपा रखा है। तस्वीर में गुरु रंधावा ब्लैक कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ गुरु रंधावा के साथ मौजूद लड़की ने इंडियन ड्रेस कैरी किया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने कैप्शन में लिखा है, ‘न्यू ईयर, न्यू शुरुआत।' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाई है। (ये भी पढ़ें: वर्ल्ड बिलियर्ड्स चैंपियन पंकज आडवाणी ने अपनी लेडीलव सानिया से रचाई शादी, देखें खूबसूरत फोटोज)

गुरु रंधावा की इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कई सेलेब्रिटीज ने गुरु रंधावा को बधाई भी दी है, जिसमें उनके दोस्त अरविंद खेरा, जुग्गी डी, नोरा फतेही, प्रज्ञा कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। इसी वजह से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि, गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है। हालांकि, अब तक हम निश्चित रूप से इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते है कि गुरु रंधावा की सच में सगाई हुई है या नहीं। (ये भी पढ़ें: 21 साल की उम्र में रवीना टंडन ने बेटियां गोद लेने पर सुने थे ताने, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव)

सिंगर गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपनी और अपने डॉग की एक मजेदार वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो अजीब फेस बना रहे थे और उनका डॉग उनके हाथ के साथ खेल रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गुरु रंधावा ने रेड कलर की हुडी पहनी हुई है और अपना सिर हुडी की कैप से ढक रखा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का ट्राउजर कैरी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘मैक्स सात साल का एक बड़ा लड़का हो गया है।’

साल 2020 के अंत में गुरु रंधावा की गिरफ्तारी की खबर भी सामने आई थी। मुंबई पुलिस ने 22 दिसंबर 2020 की देर रात मुंबई एयरपोर्ट के पास मौजूद ड्रैगन फ्लाई क्लब में छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने गुरु रंधावा, भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना समेत 34 सेलेब्स को गिरफ्तार किया था। इन सभी सेलेब्स पर कोरोना नियमों को तोड़ने के गंभीर आरोप लगे थे, लेकिन बाद में पुलिस ने गुरु रंधावा समेत सभी हस्तियों को छोड़ दिया था। इसके बाद गुरु रंधावा ने सामने आकर फैंस से मांफी भी मांगी थी। उनके मैनेजमेंट की तरफ से एक बयान जारी किया गया था, जिसके मुताबिक, ‘गुरु रंधावा को इस पूरी घटना पर काफी अफसोस है। उन्हें रात के कर्फ्यू के स्थानीय अधिकारियों के फैसले के बारे में पता नहीं था। वह भविष्य में सभी एहतियाती कदम उठाकर सरकारी दिशा-निर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन करने का वादा करते हैं। वह कानून का पालन करने वाले नागरिक रहे हैं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।’

फिलहाल, सोशल मीडिया पर अब हर कोई गुरु रंधावा की ‘मिस्ट्री गर्ल’ के बारे में जानना चाहता है। तो सिंगर की इस तस्वीर पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और आप हमें कोई सुझाव भी देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)  
 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.