राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने डेटिंड पीरियड को बनाया यादगार, शादी से पहले किया ये काम

हाल ही में, आर्टिस्ट भावना जसरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो व कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी से पहले हैंड कास्टिंग करवाते नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने डेटिंड पीरियड को बनाया यादगार, शादी से पहले किया ये काम

टेली वर्ल्ड के क्यूटेस्ट कपल सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादी की खबरों के लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। 16 जुलाई 2021 को ये खूबसूरत कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। ऐसे में दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी से पहले राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने डेटिंग पीरियड को यादगार बनाने के लिए आर्टिस्ट भावना जसरा से अपने हाथों को कास्ट करवाया है, जिसकी तस्वीरें और एक वीडियो भावना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की वो तस्वीरें व वीडियो।

Rahul vaidya

पहले आप ये जान लीजिए कि, 6 जुलाई 2021 को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर एक नोट शेयर कर अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी। इस नोट में लिखा था, ‘अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी प्रसन्न हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।’

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट लवी सासन ने अपने बेबी शॉवर की दी डीटेल, कहा- 'मेरे पति मुझे लाड़-प्यार कर रहे हैं')

disha parmar

आइए अब आपको कपल की तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, भावना जसरा ने 11 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने रिश्ते को हैंड कास्टिंग का रूप देते हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, राहुल और दिशा का एक-एक हाथ प्लास्टिक के बाउल में है। इस दौरान कपल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है और कपल के बीच में आर्टिस्ट भावना जसरा खड़ी हैं। दूसरी तस्वीर में तीनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं और उनके सामने प्लास्टिक का एक बाउल रखा है, जिसमें हैंड कास्टिंग का लिक्विड जमा हुआ है। तीसरी तस्वीर में राहुल वैद्य, दिशा परमार और भावना जसरा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने अपनी दिवंगत दादी संग बिताए बचपन को किया याद, फोटोज शेयर कर लिखा भावुक नोट)

disha parmar and rahul

bhavna jasra

rahul and disha

इन तस्वीरों के साथ भावना जसरा ने लिखा है, ‘भावना जसरा को फिर से राहुल वैद्य और दिशा परमार के लिए एक सुंदर स्मृति बनाने के लिए चुना गया, जो 16 जुलाई को अपने बेस्टी गौरव द्वारा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जीवन के लिए एक साथ रहने के वादे को पूरा करने के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने से बेहतर गिफ्ट वास्तव में नहीं हो सकता है। हम कपल की खुशी की कामना करते हैं।’

(ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने मां शर्मिला टैगोर व भाई सैफ संग शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज, दिखाया स्पेशल बॉन्ड)

couple

इसके अलावा, भावना जसरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें भावना, राहुल वैद्य और दिशा परमार की हैंड कास्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, राहुल और दिशा ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर उसे प्लास्टिक के बाउल में रखा हुआ है और भावना उस बाउल में लिक्विड डाल रही हैं और जब वो लिक्विड सूख जाता है, तब कपल अपना हाथ उस बाउल से बाहर निकाल लेता है। इसके आगे इस वीडियो में हैंड कास्टिंग के मोमेंट की खास तस्वीरों को जोड़ा गया है, जो काफी खूबसूरत हैं।

फिलहाल, इन तस्वीरों और वीडियो से साफ है कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने डेटिंग पीरियड को यादगार बनाना चाहते हैं। तो आपको कपल की ये वीडियो व तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.