शुरु हुआ हंसिका मोटवानी के शादी का जश्न, येलो सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं होने वाली दुल्हन

हाल ही में, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

शुरु हुआ हंसिका मोटवानी के शादी का जश्न, येलो सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं होने वाली दुल्हन

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwaniभारतीय फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। हालांकि, वह मुख्य तौर पर साउथ की फिल्मों में काम करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं और उनकी शादी का सेलिब्रेशन भी शुरु हो चुकी है। हाल ही में, एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

hansika

इससे पहले, 2 नवंबर 2022 को हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सपनों के प्रपोजल की कुछ अनमोल तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में वह फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित 'एफिल टावर' के सामने नजर आ रही थीं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया भी थे, जो उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहे थे। हंसिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें

hansika

दरअसल, 17 नवंबर 2022 को हंसिका की एक दोस्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी के पहले समारोह की एक स्टोरी शेयर की है। तस्वीर में होने वाली दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में हंसिका ने येलो कलर का सूट पहना है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ अपने लुक को पूरा किया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है "उत्सव शुरू होता है।" 

hansika

बता दें कि हंसिका मोटवानी शादी से पहले माता की चौकी रखेंगी और एक्ट्रेस की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स अगले हफ्ते से शुरू हो जाएंगे। वहीं, हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के मुंडोता किले में होगी। हालांकि, कपल की शादी की तैयारियों की शुरुआत मुंबई से होगी। हंसिका और सोहेल की शादी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें

hansika

खैर, हमें भी हंसिका की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस की फ्रेंड द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.