बेहद खास है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच की लव स्टोरी, इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी की कैसे शुरूआत हुई?

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

बेहद खास है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच की लव स्टोरी, इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

क्रिकेट की दुनिया के कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बी-टाउन की एक्ट्रेसेस के साथ शादी रचाई हैं या उन्हें डेट कर रहे हैं। जब ऐसे कपल्स का नाम आता है, तो हमारे जेहन में सबसे पहले चर्चित कपल और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa  Stankovic) का ख्याल आता है। टीम इंडिया के आलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या तो लाखों फैंस की धड़कन में शामिल हैं ही, लेकिन सर्बियन एक्ट्रेस नताशा के साथ उनकी जोड़ी को भी फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है, और इस बात का खुलासा खुद क्रिकेटर ने किया है। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई?

आपको हम हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी के बारे में बताएं, इससे पहले ये बता दें कि जनवरी 2020 में हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के साथ अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। उसके कुछ महीनों बाद यानी 31 मई 2020 को कपल ने बताया कि दोनों ने शादी कर ली है, और उनके घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने ‘अगस्त्य’ रखा है।हार्दिक और नताशा की जोड़ी को फैंस पसंद करने के साथ ही फैंस दोनों की तस्वीरों पर भी खूब प्यार लुटाते हैं। इसके अलावा कपल बेटे अगस्त्य की भी क्यूट फोटोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी फोटोज व वीडियोज आए सामने, बेहद खुश दिखा कपल)

नाइटक्लब में हुई थी मुलाकात

हार्दिक और नताशा कई बार फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हुए नजर आए हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और पति हार्दिक और बेटे के साथ आए दिन फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको ये मालूम है कि दोनों की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी? हार्दिक पांड्या ने 'क्रिकेट टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में बताया था, 'वो एक नाइट क्लब था, जहां मैं उनसे मिला। उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हम बातचीत करके करीब आए, जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई 'अलग प्रकार का आदमी आया है' तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और उसके बाद हमने डेट करना शुरू किया।' 

खास अंदाज में हार्दिक ने नताशा को किया था प्रपोज़

साल 2020 नताशा के लिए बड़ा तोहफा लेकर आया और जब हार्दिक ने उन्हें खास अंदाज में प्रपोज किया। न्यू ईयर पार्टी के दौरान क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को प्रपोज करते हुए उन्हें अंगूठी पहनाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं तेरा तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान।' क्रिकेटर के इस पोस्ट ने न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके दोस्तों को भी हैरान कर दिया था। (इसे भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, मम्मी स्नेहा संग खेलती नजर आई बिटिया रानी)

काफी रोमांटिक हैं हार्दिक

नताशा से शादी करने के बाद हार्दिक पांड्या काफी बदल चुके हैं, और ये बाद खुद हार्दिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। उन्होंने कहा था, 'नताशा से मिलने के बाद मैं एक बेहतर आदमी बन रहा हूं और मैं खुद की जगह उन्हें प्राथमिकता देता हूं। मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं और मैं इससे भी ज्यादा करना चाहता हूं।' बता दें कि हार्दिक काफी रोमांटिक हैं और इस बात का अंदाजा उनकी और नताशा की फोटोज़ से लगाया जा सकता है। क्रिकेटर अपनी वाइफ नताशा को सरप्राइज देते रहते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं।

नताशा-हार्दिक की सगाई पर ऐसा था परिवार का रिएक्शन

नताशा-हार्दिक की सगाई की खबर से सिर्फ उनके फैंस नहीं बल्कि उनके घरवाले भी हैरान थे, क्योंकि उन्हें कपल की सगाई के बारे में कुछ भी नहीं पता था। 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या ने कहा था, 'नताशा को पूरा परिवार जानता है, वो बहुत अच्छी लड़की है। हमें इतना जरूर पता था कि हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियां बिताने जा रहे है पर दोनों अचानक सगाई कर लेंगे ऐसा किसी ने नहीं सोचा था। हम हैरान जरूर हुए पर हमें दोनों के फैसले पर बेहद खुशी है।' अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा था, 'मेरे माता-पिता नहीं जानते थे कि मैं नताशा से सगाई करने वाला हूं, यहां तक कि मेरे भाई क्रुणाल पांड्या को भी दो दिन पहले ही मैंने बताया था।' क्रिकेटर ने क्रुणाल से कहा था, 'मैंने क्रुणाल को सगाई के बारे में बताया। मैंने कहा मुझे वो मिल गई है, जिससे मैं प्यार करता हूं और मैं जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं।'

सादगी के साथ की थी कपल ने शादी

साल 2020 में कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण कई सेलेब्स ने सादगीपूर्ण तरीके से शादी रचाई। ऐसे ही हार्दिक और नताशा ने भी शादी की और 31 मई 2020 को अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी। कपल ने फैंस के साथ शादी कर लेने की गुड न्यूज शेयर करने के साथ ही ये भी बताया था कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर को कुकिंग क्लासेज देती दिखीं मां करीना कपूर, सामने आईं एडोरेबल फोटोज)

बेबी शॉवर की तस्वीरें हुई थी वायरल

इसके बाद सोशल मीडिया पर बेबी शॉवर की तस्वीरें वायरल हुई थी और जिसमें नताशा बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को कपल के घर में 'जूनियर पांड्या' अगस्त्य का जन्म हुआ, जिसकी क्रिकेटर ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मौजूदा समय में, अगस्त्य अब 4 महीने का हो चुका है।

फिलहाल, हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी इस बात को साबित करती है कि हमें दूसरों के बारे में ज्यादा न सोचकर खुद की खुशियों पर ध्यान देना चाहिए। हम आशा करते हैं कि हार्दिक-नताशा की जोड़ी यूं ही सही सलामत बनी रहे। तो आपको हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.