हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य संग दुबई में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मॉडल-पत्नी नताशा स्टेनकोविक अबू धाबी में अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने फैमिली टाइम को एंजॉय कर रहे हैं। इनकी तस्वीरें आपका दिल पिघला देंगी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य संग दुबई में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), जो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वर्तमान में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य पांड्या (Agastya Pandya) के साथ अबू धाबी में हैं। जब से हार्दिक अपनी वाइफ नताशा से मिले हैं, वह एक व्यक्ति के रूप में काफी स्मार्ट हुए हैं और एक चंचल-दिमाग वाले कुंवारे लड़के से एक बेस्ट फैमिली मैन में बदल गए हैं। इन दिनों, हार्दिक 19 सितंबर 2021 को आईपीएल के दूसरे चरण यानी सेकेंड हाफ के उद्घाटन समारोह से पहले अबू धाबी में अपने परिवार के साथ मस्ती भरे पलों को एंजॉय कर रहे हैं।

Hardik and Natasa

अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के आने के बाद हार्दिक का इंस्टाग्राम हैंडल उनके क्यूट बॉय की तस्वीरों से भर गया है। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने बच्चे के किसी स्पेशल मोमेंट को रिकॉर्ड करने में कभी असफल नहीं होते हैं। इतना ही नहीं, यह जोड़ी हमेशा अपनी प्यारी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती है।

Natasa Stankovic Hardik Pandya Agastya Pandya

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने अपने सीक्रेट वेकेशन से शेयर की हॉट फोटो, कहा- 'मेरा बेबी कहां है?')

इसी क्रम में, 16 सितंबर 2021 को हार्दिक पांड्या ने अबू धाबी में अपने परिवार के साथ बिताए पलों की कुछ मनमोहक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं। ये तस्वीरें दुबई के सेंट रेजिस सादियात द्वीप रिज़ॉर्ट में क्लिक की गईं, जिसमें उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य पांड्या दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में तीनों लोगों को समुद्र तट पर सूर्यास्त के समय का आनंद लेते देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में 'मॉय बेबीज' लिखा है, इसके साथ ही एक रेड हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

Hardik and Agastya

Natasa, Hardik and Agastya

Hardik and Agastya

(ये भी पढ़ें: निया शर्मा ने अपना 31वां बर्थडे नए घर में किया सेलिब्रेट, परिवार व दोस्तों संग की खूब मस्ती)

दूसरी ओर, हार्दिक की सुंदर पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये खूबसूरत तस्वीरें किसी का भी दिल चुरा लेने के लिए पर्याप्त हैं। उन्होंने पृथ्वी और रेड हार्ट इमोजी के साथ इन तस्वीरों को कैप्शन दिया है। तस्वीरों में सभी बेहद खुश दिख रहे हैं।

Natasa, Hardik and Agastya

Agastya

Natasa and Agastya

कुछ दिनों पहले, नताशा स्टेनकोविक ने अबू धाबी के होटल के कमरे से अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं, क्योंकि वह अपने बेटे के साथ क्वारंटीन में थीं। दूसरी ओर, हार्दिक एक अभ्यास में व्यस्त थे। क्वारंटाइन में कुछ काम ना होने की वजह से नताशा ने अपने आइसोलेशन की एक झलक साझा की थी और लिखा था, ''अपने अगु के साथ क्वारंटाइन में मस्ती कर रही हूं।''

Natasa and Agastya

Agastya

Agastya

Natasa Stankovic

(ये भी पढ़ें: डैडी की ड्यूटी निभाते दिखे अपारशक्ति खुराना, बेटी आरजोई को टहलाते हुए गाना गाते आए नजर)

अगर हार्दिक और नताशा की निजी लाइफ की बात करें तो, 2020 के पहले दिन हार्दिक पांड्या ने अपनी लेडीलव, नताशा स्टेनकोविक को एक खूबसूरत हीरे की अंगूठी के साथ एक यॉट पर प्रपोज किया था। और कुछ ही महीनों में उन्होंने नताशा के साथ अपनी इंटीमेट वेडिंग की खबर साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने नताशा की प्रेग्नेंसी की भी घोषणा भी थी। कुछ ही दिनों बाद कपल को एक छोटे राजकुमार का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य पांड्या रखा है। हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य पांड्या 30 जुलाई 2021 को एक साल के पूरे हो चुके हैं।

Natasa and Hardik with Agastya

फिलहाल, ये तो साफ है कि, हार्दिक अपने क्रिकेट मैच के साथ साथ अपनी फैमिली को भी पर्याप्त समय देते हैं। तो आपको हार्दिक और नताशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.