हार्दिक पांड्या के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, क्रिकेटर के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, क्रिकेटर के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (Hardik Pandya) के घर से बुरी खबर सामने आ रही है। क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार को गहरा सदमा लगा है। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक 'अली टी-20 टूर्नामेंट' में खेल रहे थे। जैसे ही, पिता के निधन की जानकारी उनको मिली, वे फौरन बड़ौदा की टीम के बायो बबल से निकलकर घर के लिए रवाना हो गये हैं। 'बडौदा क्रिकेट एसोसिएशन' के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने इस बारे में 'एएनआई न्यूज एजेंसी' को जानकारी देते हुए बताया कि, 'हां! कृणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बबल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं।' वहीं, हार्दिक पंड्या इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ आगामी व्हाइट बॉल सीरीज के लिए अभ्यास कर रहे थे। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर करके हार्दिक के पिता के निधन की जानकारी दी है। (ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही अपने पिता को बहुत प्यार करते थे। इसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती थी। 'फादर्स डे' के मौके पर हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई क्रुणाल और पापा के साथ बचपन और जवानी की कोलाज फोटो को शेयर किया था। इस फोटो में हम तीनों लोगों को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं।

इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, ''कमाल है कि समय कैसे उड़ जाता है और जो एक चीज स्थिर रहती है वह है अपने पिता का प्यार और समर्थन। आपने हमारे लिए जो बलिदान दिया है, उसके लिए आपको धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी रहूंगा और आपके चेहरे पर मुस्कान बनाए रखने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह करने की कोशिश करूंगा! फादर्स डे की शुभकामना।''

वहीं, साल 2018 में जब भारतीय टीम काफी दिनों के लिए इंग्लैंड के दौरे पर थी। तो वहां से लौटने के बाद हार्दिक ने अपने पिता को आश्चर्यचकित कर दिया था। इसका एक वीडियो क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दौरे से लौटने के बाद वह बिना किसी को बताए अपने पिता से मिलने पहुंच गए थे। जब देर रात अपने पिता के पास पहुंचे और उन्हें नींद से उठाया, तो बेटे को काफी दिनों बाद देखकर क्रिकेटर के पिता हैरान रह गए और उसके बाद हार्दिक ने उन्हें गले से लगा लिया। दोनों कुछ समय तक एक-दूजे के गले लगे रहे। इसके बाद हार्दिक ने अपने पिता को गाल पर किस भी किया। हार्दिक ने वीडियो का शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, तीन महीने के बाद पिता को देखा।

फिलहाल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के सिर से पिता का साया उठ गया है। ऐसे में हम यही प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की क्षमता प्रदान करे। साथ ही हम भी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

(फोटो क्रेडिटः विरल, हार्दिक)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.