पिता के निधन से टूट चुके हैं हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

हाल ही में, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने पापा की कुछ तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पिता के निधन से टूट चुके हैं हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) ने 16 जनवरी 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पिता का साया सिर से उठने के बाद हार्दिक पांड्या की फैमिली बेहद दुखी है। हाल ही में, हार्दिक ने अपने पापा की कुछ तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, 16 जनवरी की सुबह क्रिकेटर के पिता अचानक दिल का दौरा पड़ने से स्वर्गवासी हो गए। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या बड़ौदा के लिए 'सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट' में खेल रहे थे। जैसे ही, पिता के निधन की जानकारी उनको मिली, वे फौरन बड़ौदा की टीम के बायो बबल से निकलकर घर के लिए रवाना हुए। वहीं, हार्दिक पांड्या इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ आगामी व्हाइट बॉल सीरीज के लिए अभ्यास कर रहे थे। वो भी आनन-फानन में घर पहुंचे। इसके बाद देर शाम क्रिकेटर के पिता का अंतिम संस्कार सम्पन्न हुआ। (ये भी पढ़ें: इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की 'चुन्नी चढ़ाना' रस्म, हनीमून प्लान भी आया सामने)

पिता के गुजरने के एक दिन बाद हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 17 जनवरी 2021 को अपने पापा संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद किया है। इसके साथ ही, उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। शेयर की गई तस्वीरों में हम पिता-पुत्र के एक साथ बिताए गए पलों को देख सकते हैं, इसके साथ ही कुछ फोटोज में हार्दिक के पिता अकेले भी नजर आ रहे हैं। 

इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''मेरे डैडी और मेरे हीरो के लिए! आपको खोना, इस सत्य को जीवन में स्वीकार करना सबसे कठिन चीजों में से एक है लेकिन आपने हमारे पास इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल आपके मुस्कुराने की कल्पना कर सकते हैं! आपके बेटे आज जहां खड़े हैं, उसकी वजह आपकी मेहनत, आपका आत्मविश्वास और आपका हमेशा खुश रहना था।'' आगे उन्होंने लिखा है, आपके बिना यह घर कम मनोरंजक होगा! हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करेंगे। आपका नाम हमेशा शीर्ष पर रहेगा, लेकिन मुझे एक बात पता है, आप हमें उसी तरह से ऊपर से देख रहे हैं जिस तरह से आप यहां देखा करते थे! आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने अपना जीवन जिया! जैसा कि मैंने कल कहा था कि मुझे एक आखिरी राइड करनी है..अब आप शांति से आराम करिए मेरे किंग... मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।'' (ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट)

हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही अपने पिता को बहुत प्यार करते थे। इसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती थी। 'फादर्स डे' के मौके पर हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई क्रुणाल और पापा के साथ बचपन और जवानी की कोलाज फोटो को शेयर किया था। इस फोटो में हम तीनों लोगों को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं। इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, ''कमाल है कि समय कैसे उड़ जाता है और जो एक चीज स्थिर रहती है वह है अपने पिता का प्यार और समर्थन। आपने हमारे लिए जो बलिदान दिया है, उसके लिए आपको धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी रहूंगा और आपके चेहरे पर मुस्कान बनाए रखने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह करने की कोशिश करूंगा! फादर्स डे की शुभकामना।''  (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बोलो सब')

फिलहाल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के सिर से पिता का साया उठ गया है। ऐसे में हम यही प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की क्षमता प्रदान करे। साथ ही हम भी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। तो आपको हार्दिक द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः विरलहार्दिक)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.