पापा हार्दिक पांड्या को सता रही है बेटे अगस्त्य की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो 

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेबी बॉय को याद करते हुए एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं ये एडोरेबल वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पापा हार्दिक पांड्या को सता रही है बेटे अगस्त्य की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो 

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों यूएई दौरे पर हैं और आईपीएल-2020 (IPL) में अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। ऐसे में करीब 2 महीने से ये प्लेयर अपनी फैमिली से दूर है, जिसके चलते उन्हें अपनी वाइफ व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) और लाडले बेटे अगस्त्य (Agastya) की बेहद याद सता रही है। यहीं नहीं, पापा हार्दिक अपने ‘जूनियर पांड्या’ को इतना मिस कर रहे हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अगस्त्य के साथ पुराने टाइम को याद करते हुए एक एडोरेबल वीडियो शेयर की है।

दरअसल, ये वीडियो हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 6 नवंबर 2020 को शेयर किया। इस वीडियो में क्रिकेटर अपने लिटिल चैंप के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान हार्दिक के बेबी बॉय अगस्त्य भी खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पांड्या को अपने क्यूट बेबी के साथ हाई-फाइव करते हुए भी देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: बेटे के जन्म को 4 सप्ताह पूरे होने पर पूजा बनर्जी ने शेयर की क्यूट फोटोज, सजी-धजी नजर आईं एक्ट्रेस)

इसके साथ ही, हार्दिक ने अपने जिगर के टुकड़े अगस्त्य के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो उसे अपने सीने से लगाए हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा है, “अगस्त्य के साथ खेलने के समय को मैं सबसे ज्यादा मिस करता हूं। मैं उन दिनों को पूरी जिंदगी याद रखूंगा।” सोशल मीडिया पर पापा-बेटे की इस क्यूट जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

इससे कुछ हफ्ते पहले भी हार्दिक ने अगस्त्य के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को गोदी में लिए हुए दिखाई दे रहे थे, वहीं बेबी अगस्त्य अपने पापा की गोदी में शांति से आराम फरमाते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में क्रिकेटर ने वाइट कैजुअल टी शर्ट के साथ स्टेटमेंट चेन और गॉगल्स कैरी किए थे, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “सबसे बड़ा उपहार,” जिसके साथ हार्दिक ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया था। (ये भी पढ़ें: भाभी करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने बताई थी वजह)

हार्दिक के लिए अपनी फैमिली को छोड़ कर IPL के लिए UAE आना कितना मुश्किल है, इस बारे में एक बार उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था। हार्दिक ने कहा था, “UAE के लिए रवाना होने से पहले मेरे लिए अपने बच्चे और नताशा के साथ बिताए गए 15 दिन शानदार रहे थे, जिसके बाद यहां आना मेरे लिए सबसे मुश्किल था। इसलिए मुझे लगता है कि मैंने नताशा को बताया था कि अगर अभी इससे तकलीफ हो रही है, तो मैं इस समय को दर्द देने के योग्य बना दूंगा।”

इसके अलावा हार्दिक ने ये भी बताया था कि इस क्रिकेटर के लिए सबसे ज्यादा उनकी फैमिली मायने रखती है और कैसे अगस्त्य के जन्म लेने के बाद से ही उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। क्रिकेटर ने बताया था, “मेरी बैक सर्जरी से लेकर मेरी लाइफ पार्टनर मिलने और बेबी होने तक, काफी चीजें बदल गई हैं। मैं इस फीलिंग को बयां तो नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं आपको एक बात ये जरूर बता सकता हूं कि इन सभी चीजों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।”

हार्दिक ने आगे कहा था, “मैंने अपनी लाइफ में काफी चीजों को महसूस किया है और अब मुझे लगता है कि पिता बनने के बाद, मैं एक बेहतर जगह पर हूं। इसने मुझे बेहद ख़ुशी दी है, लेकिन उसी वक्त मुझे ये भी एहसास हुआ है कि मेरा अपनी फैमिली की तरफ प्यार काफी बढ़ गया है। हां, मुझे हमेशा से ही अपने परिवार से प्यार था, लेकिन अब ये मेरी जिंदगी की अहमियत है। मुझे लगता है कि इसी वजह से मैं एक व्यक्ति के तौर पर भी बदला हूं। इसने मुझे प्रेरणा दी है, और अब से मैं सब कुछ अपने परिवार और अगस्त्य के लिए ही करूंगा।” (ये भी पढ़ें: पत्नी माधुरी दीक्षित संग श्रीराम नेने ने शेयर की खूबसूरत फोटो, साथ में लिखा प्यारा नोट)

गौरतलब, है कि 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा पैरेंट्स बने थे। बेटे के जन्म के बाद से ही ये स्टार कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

फिलहाल, हार्दिक और नताशा दोनों ही मौजूदा समय में एक-दूसरे को बेहद मिस करते नजर आ रहे हैं। तो आपको सीनियर और जूनियर पांड्या की ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.