पापा को याद कर मैदान में ही रोने लगे क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल पांड्या के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पापा को याद कर मैदान में ही रोने लगे क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जब एक व्यक्ति अपनी जिंदगी में कोई अचीवमेंट हासिल करता है, तो उस वक्त उस पर सबसे ज्यादा नाज करने वाले उसके पैरेंट्स होते हैं। लेकिन अगर उस मोमेंट में गर्व करने वाले माता या पिता में से कोई भी एक इस दुनिया में न हो, तो उन्हें याद कर आंख खुद ब खुद नम हो जाती है। हाल ही में, इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को पुणे में हुए भारत बनाम इंग्लैंड के पहले मैच में वनडे डेब्यू करने का अवसर मिला। इस दौरान क्रिकेटर ने 26 गेंदों में 58 रन की तूफानी पारी खेली। भाई क्रुणाल की इसी शानदार पारी की प्रशंसा करते हुए हार्दिक ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

hardik pandya and krunal pandya

पहले ये जान लीजिए कि, 23 मार्च 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए अपने डेब्यू मैच में क्रुणाल ने 58 रन की पारी में 4 चौके और 4 दमदार छक्के लगाए। क्रुणाल ने यह पारी उस वक्त खेली जब टीम इंडिया रनों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान दूसरी साइड पर उनके भाई हार्दिक भी क्रीज पर थे। डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद क्रुणाल इमोशनल हो गए और फफक-फफक कर रोने लगे। भाई हार्दिक पांड्या ने मैदान पर ही क्रुणाल को गले लगाकर ढांढस बंधाया। इस मोमेंट का एक वीडियो भी इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। (ये भी पढ़ें: पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रुबीना दिलैक, कहा- 'हमारे रिश्ते में सम्मान ज्यादा है')

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, इस मैच के बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज पांड्या ब्रदर्स के एक-दूसरे को गले लगाते हुए उस इमोशनल मोमेंट की हैं। इन फोटोज में दोनों भाइयों का बॉन्ड साफ़ नजर आ रहा है।

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya

इन फोटोज के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, “पापा को तुम्हारे ऊपर गर्व हुआ होगा। वो तुम्हारे लिए मुस्कुरा रहे होंगे भाई, और उन्होंने तुम्हारे जन्मदिन से पहले एक गिफ्ट भेजा है। तुम इस दुनिया को और बहुत कुछ डिजर्व करते हो। मैं तुम्हारे लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता भाई। ये आपके लिए था पापा।” (ये भी पढ़ें: पापा शाहिद कपूर के लिए मीशा ने बनाया टेस्टी केक, मम्मी मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर जताई नाराजगी)

वहीं, क्रुणाल आज यानी 24 मार्च 2021 को अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं। इस ख़ास मौके पर हार्दिक ने अपने भाई को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को दोनों भाइयों के साथ बिताए गए यादगार पलों की कई फोटोज व वीडियोज को एक साथ मिलाकर बनाया गया है।

इस वीडियो के साथ क्रिकेटर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “हम शुरुआत से ही एक साथ इस सफर में हैं। उतार और चढ़ाव में, मैं हमेशा आपको मेरी साइड पर होने के लिए लकी मानता हूं। हैप्पी बर्थडे बड़े भाई।” (ये भी पढ़ें: मामा बने मोहसिन खान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज)

इसके अलावा, क्रुणाल ने भी अपना अर्धशतक अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को डेडीकेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में क्रिकेटर की फिफ्टी पूरी होने के बाद की फोटोज हैं। इन तस्वीरों के साथ क्रुणाल ने अपने कैप्शन में लिखा, “पापा हर एक बॉल खेलने के दौरान आप हमेशा मेरे दिल और दिमाग में थे। मेरे आंसू छलक आये क्योंकि मुझे आपकी मौजूदगी अपने साथ महसूस हुई। मेरी ताकत एक बड़ा सपोर्ट बनने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा। ये आपके लिए है पापा, हम जो भी करते हैं, वो सब आपके लिए है पापा।”

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya and hardik pandya

krunal pandya

krunal pandya

जनवरी 2021 में हिमांशु पांड्या का हो गया था निधन

16 जनवरी 2021 की सुबह क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या अचानक दिल का दौरा पड़ने से स्वर्गवासी हो गए थे। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या बड़ौदा के लिए 'सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट' में खेल रहे थे। जैसे ही, पिता के निधन की जानकारी उनको मिली, वे फौरन बड़ौदा की टीम के बायो बबल से निकलकर घर के लिए रवाना हुए थे। वहीं, हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ आगामी व्हाइट बॉल सीरीज के लिए अभ्यास कर रहे थे। वो भी आनन-फानन में घर पहुंचे थे। इसके बाद देर शाम क्रिकेटर के पिता का अंतिम संस्कार सम्पन्न हुआ था।

फ़िलहाल, ये बात तो तय है कि पांड्या ब्रदर्स आज भी अपने पिता को बेहद मिस करते हैं। तो आपको हार्दिक व क्रुणाल द्वारा अपने पिता के लिए शेयर किए गए पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.