हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य का दूसरा बर्थडेः जुरासिक पार्क थीम और 3 टियर केक ने खींचा ध्यान

30 जुलाई 2022 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य दो साल के हो गए। इस खास मौके पर उनके माता-पिता ने अपने लाडले के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य का दूसरा बर्थडेः जुरासिक पार्क थीम और 3 टियर केक ने खींचा ध्यान

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में उनके अपार योगदान के कारण उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ मई 2020 में अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा एक साथ की थी। हार्दिक और नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य पांड्या का स्वागत किया था।

hardik

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के बीच बिपाशा बसु पति करण संग फैमिली टाइम बिताती आईं नजर, ओवरसाइज ड्रेस में लगीं सुंदर)

30 जुलाई 2022 को हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य दो साल के हो गए। इस खास अवसर पर उनके माता-पिता ने एक 'जुरासिक वर्ल्ड' थीम वाली पार्टी की मेजबानी की। नताशा ने 31 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में मां-बेटे की जोड़ी एक साथ मनमोहक लग रही थी, क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे के साथ कुछ अद्भुत पल साझा किए। जहां नताशा ने एनिमल प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं अगस्त्य सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में कूल लग रहे थे। इसके साथ बिंदास मां ने लिखा, ''अगु 2 साल का हो गया।'' यहां देखें तस्वीरें।

Hardik Pandya's Son, Agastya's 2nd B'Day

Hardik Pandya's Son, Agastya's 2nd B'Day

Hardik Pandya's Son, Agastya's 2nd B'Day

अगस्त्य ने अपने जन्मदिन समारोह में निश्चित रूप से एक शानदार समय बिताया था और ये तस्वीरें इसका सबूत हैं। हालांकि, यह उनका शानदार केक था, जिसने हमारा ध्यान खींचा और यह वास्तव में बहुत प्यारा था। अगस्त्य के थ्री-टियर केक पर 'जुरासिक पार्क' का लोगो था और उस पर कुछ पत्ते सजे हुए थे। इसके अलावा, हम टेबल पर पड़े कुछ कपकेक भी देख सकते हैं।

Hardik Pandya's Son, Agastya's 2nd B'Day

Hardik Pandya's Son, Agastya's 2nd B'Day

(ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी के बर्थडे पर BF सिद्धार्थ ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, लिखा प्यारा नोट)

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या को बेहद प्यार करते हैं और वह उन पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उदाहरण के लिए 30 जुलाई 2021 को अगस्त्य के पहले बर्थडे पर उनके प्यारे पिता ने उन्हें सबसे प्यारे तरीके से बधाई दी थी। हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ मनमोहक पलों वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, ''मैं विश्वास नहीं कर सकता कि, आप पहले से ही एक वर्ष के हैं। अगस्त्य आप मेरा दिल और मेरी आत्मा हैं। आपने मुझे दिखाया है कि, प्यार क्या है, जो मैंने अब जाना है। आप मेरे जीवन में सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। आपसे प्यार करता हूं और पूरे दिल से तुम्हें याद करता हूं।''

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत को BF आदिल ने दिया बेहद महंगा हार, यूजर बोला- 'लड़के को लूट रही है')

फिलहाल, आपको अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.