हार्दिक पांड्या संग कदम से कदम मिलाकर चलते दिखे बेटे अगस्त्य, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ चलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हार्दिक पांड्या संग कदम से कदम मिलाकर चलते दिखे बेटे अगस्त्य, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

भले ही कोरोना वायरस महामारी के चलते भारत में दूसरी बार लगा लॉकडाउन काफी लोगों के लिए बोरिंग साबित हो रहा हो, लेकिन इससे उलट इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस टाइम पीरियड को अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। हार्दिक आए दिन अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, क्रिकेटर ने अपने लाडले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

hardik pandya and natasa stenkovic

पहले आप ये जान लीजिए कि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

(ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने फैमिली फोटो शेयर कर लोगों को बताया कोरोना से बचने का रास्ता)

hardik pandya family

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 16 मई 2021 को हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे अगस्त्य के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे के साथ उंगली पकड़कर चल रहे हैं। वहीं, उनके लिटिल मंचकिन भी अपने पिता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हार्दिक ने ब्लैक टीशर्ट और बादामी कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही, अगस्त्य को भी नेवी ब्लू फुल टीशर्ट और ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में हार्दिक ने हार्ट की इमोजी बनाई है।

वहीं, हार्दिक ने एक और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। ये एक बूमरैंग वीडियो है, जिसमें नन्हे अगस्त्य अपने पिता के साथ बाथटब में पानी से खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सुजैन खान ने पठानी ड्रेस में शेयर कीं फोटोज, तो EX हसबैंड ऋतिक रोशन ने तारीफ में किया ये कमेंट)

अगस्त्य पांड्या के चलने का वीडियो

इससे पहले, नताशा स्टेनकोविच ने 14 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कपल के लाडले बेटे अगस्त्य चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, नताशा और हार्दिक जमीन पर आमने-सामने बैठे हुए हैं और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य को पकड़ रखा है। इस दौरान अगस्त्य अपने नन्हे-नन्हे कदमों से आगे बढ़ते हैं और मां नताशा के पास चले जाते हैं। अगस्त्य को चलते हुए देखकर नताशा और हार्दिक काफी खुश होते हैं, जहां क्रिकेटर तालियां बजा रहे है, तो वहीं नताशा भी अपने बेटे को किस करती हैं। इस वीडियो के साथ नताशा ने लिखा था, ‘लव।’

हार्दिक पांड्या का बेटे अगस्त्य संग खूबसूरत वीडियो

नताशा स्टेनकोविच ने 3 मई 2021 को अपने इंस्टा हैंडल से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसमें हार्दिक पांड्या अपने लाडले बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हार्दिक बेटे अगस्त्य को अपने ऊपर सुलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नन्हे अगस्त्य बार-बार उठकर बैठ जाते हैं। इस दौरान हार्दिक अपने बेटे के लिए क्यूट सा चेहरा भी बनाते हैं, जिसे देखकर अगस्त्य अपने पापा के चेहरे के साथ खेलने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इसके बाद अगस्त्य फिर से पापा हार्दिक की बाहों में लेट जाते हैं। इस वीडियो में हार्दिक और अगस्त्य का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है। इस वीडियो के साथ नताशा ने लिखा था, ‘मेरा सबकुछ।’

(ये भी पढ़ें: देबिना बनर्जी ने अपने घर की करवाई सैर, हाईटेक लिविंग रूम से लेकर शाही डाइनिंग टेबल की दिखाई झलक)

फिलहाल, अगस्त्य अपने पेरेंट्स हार्दिक और नताशा के बेहद करीब हैं। तो आपको हार्दिक द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.