भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी पर मिथुन दा से कहा- 'हर्ष लिंबाचिया ने अपना हुनर दिखा ही दिया'

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो 'हुनरबाज: देश की शान' होस्ट कर रही हैं। इस शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी पर मिथुन दा से कहा- 'हर्ष लिंबाचिया ने अपना हुनर दिखा ही दिया'

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ प्रेग्नेंसी के दिनों को एंजॉय कर रही हैं। कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रेग्नेंसी के बीच भी भारती लगातार काम कर रही हैं। वह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ को होस्ट कर रही हैं। कपल ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

bharti singh

पहले आइए इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। भारती और हर्ष की मुलाकात साल 2007 में 'कॉमेडी सर्कस' के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 9 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद हर्ष और भारती ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी रचाई। और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। ये क्यूट कपल अक्सर सोशल मीडिया और रिएलिटी शो के सेट पर अपने प्यार का इज़हार करता रहता है। 

bharti singh

(ये भी पढ़ें- इकबाल खान की प्रेग्नेंट पत्नी स्नेहा को मनीष पॉल-संयुक्ता ने दिया बेबी शॉवर सरप्राइज, देखें वीडियो)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 14 जनवरी 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से आगामी रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। शो को ये कपल ही होस्ट कर रहा है। प्रोमो वीडियो में पहले हर्ष स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि, ‘हर रियलिटी शो में मुझे ताने मारे गए, कब हो रहा है, शादी को चार साल हो गए। दादा आपने भी एक एपिसोड में मुझे ताने दिए थे, तो वो बात मेरे को इतनी चुभी कि, मुझे गुस्सा आ गया।’ इसी बीच भारती भी स्टेज पर आती हैं और कहती हैं, वो सारा गुस्सा मुझपे उतरा, ‘दादा इसने अपना हुनर दिखा ही दिया।’ इस पर मिथुन दा दोनों को मुबारकबाद देते हैं।

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक संग सेलिब्रेट की अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी, सीक्रेट सगाई को किया याद)

इसके बाद, मिथुन चक्रवर्ती भी स्टेज पर आ जाते हैं और भारती से कहते हैं- ‘एक दिल की बात बोलूं, तू बुरा तो नहीं मानेगी ना, जब इसकी (हर्ष) की शक्ल देखी थी ना, मुझे नहीं लगा था कि, ये कर पाएगा।’ इस पर हर्ष, करण जौहर से कहते हैं, ‘सर आगे जब आप आएंगे, तो एक कॉन्ट्रैक्ट लेकर आइयेगा, क्योंकि, बच्चे को तो आप ही लॉन्च करेंगे।’ इसके बाद, भारती आगे मिथुन चक्रवर्ती से कहती हैं, ‘दादा आप अब आगे से कभी किसी को मत कहना अपना हुनर दिखाओ।’

bharti singh

बीते दिनों, भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने के सवाल पर कहा था, "मुझे खुशी है कि, मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान काम कर रही हूं। मैं अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने तक काम करना चाहती हूं। हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत को महसूस कर रहा है और मुझे उम्मीद है कि, वो बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बनेगा। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि, हमारा बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती निकले। हर्ष ने अब और ज्यादा मेहनत करना शुरू कर दिया है। हम अपने बच्चे के जन्म से पहले जितना संभव हो, उतना काम करना चाहते हैं, ताकि हमें उसके साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।”

harti singh

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने दिखाई विक्की-कैटरीना की शादी से बारातियों की तस्वीरें, अंगद बेदी संग दिया पोज)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, भारती सिंह अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो कपल द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो आपको कैस लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.