बहन सोनम कपूर की नॉर्मल डिलीवरी चाहते हैं हर्षवर्धन कपूर, 'मामू' बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर

एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में अपनी बहन सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है, साथ ही मामू बनने की एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बहन सोनम कपूर की नॉर्मल डिलीवरी चाहते हैं हर्षवर्धन कपूर, 'मामू' बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जब से मां बनने की घोषणा की है, तब से उनके माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर जहां नाना-नानी बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं उनके भाई हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) भी मामा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी के बाद हर्षवर्धन ने कई बार अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है और एक बार फिर उन्होंने ‘मामा’ बनने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Sonam Kapoor with father and siblings

पहले ये जान लीजिए कि, अनिल और सुनीता के तीन बच्चे सोनम, रिया और हर्षवर्धन हैं। रिया जहां फिल्म मेकर हैं, तो वहीं सोनम और हर्षवर्धन बॉलीवुड स्टार्स हैं। सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की थी और मार्च 2022 में उन्होंने घोषणा की थी कि, वह मां बनने वाली हैं। तब से कपूर परिवार अपने घर में एक नन्हे-मुन्हे को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

(ये भी पढ़ें- धीरूभाई की बेटी-दामाद दीप्ति-दत्तराज के साथ नजर आईं राधिका मर्चेंट, 'अरंगेत्रम' पर दिया था पोज)

Sonam Kapoor with siblings

अब हर्षवर्धन कपूर ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने मामा बनने की एक्साइटमेंट जाहिर की है। साथ ही उन्होंने सोनम के नॉर्मल डिलीवरी को लेकर भी बात की। हर्षवर्धन ने कहा, “मैं उत्साहित हूं। उम्मीद करता हूं कि, डिलीवरी नॉर्मल हो और सोनम ठीक हों। ईमानदारी से कहूं, तो मैं बच्चों के साथ अच्छा नहीं हूं। यह हम सभी के लिए एक नया अनुभव है।”

Sonam Kapoor with brother

इससे पहले, ‘इंडिया टुडे’ संग बातचीत में हर्षवर्धन ने अपनी बहन की प्राइवेसी पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि, यह अच्छा है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है, क्योंकि सोनम इतनी बड़ी शख्सियत हैं। इसलिए, जाहिर है, हर कोई उस खुशी को साझा करना चाहता है। लेकिन साथ ही, मुझे लगता है कि यह दोनों के लिए एक बहुत ही इंटीमेट और पर्सनल अनुभव है। लोगों का उनकी प्राइवेसी का एक तरह से सम्मान भी करना चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है कि, जब आप किसी से प्यार करते हैं और वे किसी ऐसे व्यक्ति को जन्म दे रही हैं, जिससे वह प्यार करती हैं, तो यह एक तरह का पवित्र प्यार है। यह किसी के लिए कुछ भी साबित करने जैसा नहीं है या यह दुनिया के लिए नहीं है। यह आपके लिए है। इसलिए उन्हें भी थोड़ा स्पेस दिया जाना चाहिए।”

Sonam Kapoor with brother

(ये भी पढ़ें- करीना ने लंदन से बेटे जेह संग पहली फोटो की शेयर, मां की गोद में इंद्रधनुष को निहारते दिखे छोटे नवाब)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, भले ही हर्षवर्धन बच्चों के साथ अच्छे न हों, लेकिन मामा बनने का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें में कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.