क्या गौहर खान ने ज़ैद संग गोवा में कर ली है सगाई? 'रिंग' फ्लॉन्ट करती तस्वीरें आईं सामने

एक्ट्रेस गौहर खान की कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद अटकलें इस बात की तेज हैं कि उन्होंने गोवा में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार संग सगाई रचा ली है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

क्या गौहर खान ने ज़ैद संग गोवा में कर ली है सगाई? 'रिंग' फ्लॉन्ट करती तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस व टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) पिछले काफी दिनों से अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बीच अटकलें इस बात की तेज हैं कि गौहर खान ने ज़ैद संग सगाई कर ली है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये खबर कहां से आई और इसकी सच्चाई क्या है?

गौहर खान की सगाई के बारे में जानें, उससे पहले आपको ये बता दे कि गौहर खान 'बिग बॉस 12' के घर से बाहर आ चुकी हैं, और इन दिनों वो गोवा में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। जहां से वो बहुत सारी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं। इसी हॉलीडे वैकेशन से 27 अक्टूबर 2020 को ज़ैद दरबार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौहर खान के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थी। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर नीली-धारीदार शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर ज़ैद ने प्रिंटेड शर्ट और गॉगल्स पहने हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में ज़ैद ने लिखा था, 'जब कोई लड़की आपसे फोटो लेने के लिए पूछती है, ये उम्मीद की जा सकती है। रियलिटी जानने के लिए लेफ्ट स्वाइप करें। #ForcefulPosing LOL' 

अब जानते हैं कि आखिर ये सगाई का मामला क्या है? दरअसल, गौहर खान ने 02 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर की हैं। जहां पहली फोटो में गौहर जीभ चिढ़ाते हुए और अपने हाथ को कैमरे की तरफ दिखाते हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में गौहर का रिलेक्स मूड देखा जा सकता है। वैसे तो गौहर की सभी फोटो व वीडियो हर बार फैंस का ध्यान उनकी ओर खींचती हैं, लेकिन इस बार उनकी फोटो से ज्यादा कुछ और है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, और वो कोई और नहीं बल्कि गौहर के हाथ में दिख रही 'रिंग' है। जी हां, गौहर की रिंग फिंगर में एक रिंग नजर आ रही है। इन फोटोज के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार इस बात से गर्म है कि गोवा में गौहर खान ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार संग सगाई कर ली है। हालांकि, दोनों की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। (ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान व बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर को किया बर्थडे विश, शेयर की खास फोटो)

Gauahar Khan Enagement Zaid Darbar

Gauahar Khan Enagement Zaid Darbar

वहीं, कुछ घंटे पहले ही गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में गौहर का हाथ किसी के हाथ में नजर आ रहा है। फोटो में गौहर का चेहरा तो हल्का सा दिखाई दे रहा है, लेकिन जिसने गौहर के हाथ को पकड़ा है, उसका चेहरा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन के जरिए अपने फैंस से पूछा है कि मेरे हाथ में किसका हाथ है? उन्होंने लिखा है, 'क्या कहते हो??? मेरे हाथ में तेरा हाथ है, सारी जन्नतें मेरे पास है! #FilmyHainHum.... बताओ किसका हाथ है?'

Gauahar Khan Enagement Zaid Darbar

इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, और अधिकांश फैंस इसे जैद दरबार का हाथ बता रहे हैं। खास बात ये है कि जैद दरबार ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट करके लिखा है, ''मुझे पता है किसका हाथ है, एक बहुत ही क्यूट इंसान का हाथ है।'' जैद के इस कमेंट पर भी कई फैंस ने कमेंट करके कहा है कि ये तो आपका ही हाथ है। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर शेयर की खास फोटो, पत्नी के लिए लिखा ये इमोशनल नोट)

22 नवंबर 2020 को शादी?

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की तारीख 22 नवंबर 2020 है, यानी इस दिन ये कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा। सूत्रों ने पोर्टल को बताया था कि दोनों परिवारों ने इस तारीख को अंतिम रूप दे दिया है, और उनके रिश्तेदार पहले से ही मुंबई के लिए उड़ान भर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौहर खान की बहन निगार खान और अन्य लोग अगले महीने आएंगे। परिजनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ये शादी समारोह दो दिन का होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्तों ही शामिल हो पाएंगे।

Gauahar khan and Zaid Darbar

शादी के बारे में ज़ैद की मां का क्या कहना है?

पिछले दिनों इस्माइल दरबार की पत्नी व ज़ैद की मां आयशा ने भी 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए कहा था, 'हम हर उस फैसले में खुश हैं जिसे ज़ैद लेता है। गौहर काफी प्यारी लड़की है। हम ये तय नहीं करेंगे कि उन्हें क्या करना है, क्योंकि वो उनकी लाइफ है। दोनों नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। वहीं,  इस्माइल दरबार ने कहा, दोनों की शादी की तारीख को लेकर हमें कुछ पता नहीं है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या आज भी शादी का फैसला करते हैं, तो हम उनके साथ हैं। हम बस ये चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और खुश रहें।' यहां आपको ये बताना जरूरी है कि जैद के माता-पिता की तरफ से तो शादी को लेकर बयान सामने आए हैं, लेकिन अब तक गौहर खान की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया है। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे छुपा है ये राज, मां पूर्णिमा व बहन ममता से है कनेक्शन)

Gauahar Khan Zaid Darbar

फिलहाल, गौहर के हाथ में नजर आ रही रिंग उनकी सगाई की है या नहीं? इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगा। लेकिन अटकलें इस बात की जरूर लगने लगी हैं कि क्या गौहर खान ने गोवा में ज़ैद संग सगाई कर ली है? वैसे, आपको क्या लगता है? हमें कमेंट करके हमें जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

Images courtesy: Gauahar KhanZaid Darbar
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.