एक बार फिर नाना-नानी बने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। उनकी छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक बार फिर नाना-नानी बने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema Malini) और एक्टिंग के 'बादशाह' धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर से खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा (Ahana Deol Vohra) ने मुंबई के 'हिंदुजा अस्पताल' में 26 नवंबर को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 21 अगस्त 1979 को शादी रचाई थी और साल 1981 में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म हुआ था। इसके बाद साल 1985 में हेमा ने बेटी अहाना देओल को जन्म दिया था।  दोनों बेटियों के बड़ी होने के बाद ईशा की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई। ईशा की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। तो वहीं, अहाना की शादी कॉन्टिनेंटल कैरियर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर वैभव वोहरा से हुई है। अहाना की वैभव से मुलाकात ईशा देओल की शादी में हुई थी। दोनों ने जून 2013 में सगाई और 2 फरवरी 2014 को शादी की थी। दोनों को एक बेटा डेरियन वोहरा भी है। अब हाल ही में अहाना ने दो जुडवा बेटियों को जन्म दिया है। इस तरह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। (ये भी पढ़ें: आर माधवन की लव स्टोरी: एक डिनर डेट में अपनी ही स्टूडेंट पर फिसल गया था एक्टर का दिल)

Esha And Ahana Family

अहाना देओल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को शेयर की है। अहाना ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें लिखा है, 'कुछ चमत्कार जोड़ों में आते हैं। हम बहुत खुश हैं कि हमारे घर जुड़वां बेटियों एस्ट्रा और एडिया का जन्म हुआ है। 26 नवंबर 2020 को दोनों का जन्म हुआ। माता-पिता अहाना और वैभव वोहरा गर्व महसूस कर रहे हैं। भाई डेरियन वोहरा एक्साइटेड, साथ ही दादा दादी पुष्पा और विपिन वोहरा, नाना-नानी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल बहुत खुश हैं।' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कमेंट के जरिए बधाई दे रहे हैं।

Ahana

दोनों बेटियों और दामाद को बहुत प्यार करती हैं हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती हैं। हेमा ने एक बार कहा था, "लोगों ने हमेशा मुझे याद दिलाया कि मेरा कोई बेटा नहीं है, केवल दो बेटियां हैं। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि अब मेरे दो बेटे हैं। मेरे दोनों दामाद मेरे अपने बेटों की तरह ही अच्छे हैं।' (ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे प्रियांशु पेनयुली, दुल्हन वंदना जोशी ने ब्राइडल लुक में ढाया कहर, देखें फोटोज)

नाती डेरियन के साथ मस्ती करते हैं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, और दोनों की फोटोज लोगों को खूब पसंद आती है। यहां एक फोटो है जिसमें धर्मेंद्र जी और हेमा जी अपने नाती डेरियन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो किसी समारोह की है और इसमें डेरियन कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पास में धर्मेंद्र भी बैठे हैं। हेमा डेरियन को पीछे से संभालने की कोशिश कर रही हैं। हेमा जी और डेरियन ने एक ही कलर के आउटफिट पहने हैं। ये फोटो काफी क्यूट है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

जबकि, दूसरी फोटो में हेमा जी अपने क्यूट नाती डेरियन के साथ फोन में बिजी नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि हेमा जी ने फोन पकड़ा हुआ है और वो डेरियन को उसमें कुछ दिखा रही हैं। डेरियन भी बड़े ध्यान से नानी के साथ फोन में कुछ देख रहे हैं। कुछ दिनों पहले अहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर मां हेमा संग बेटे डेरियन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'पार्टनर्स इन क्राइम' लिखा था।

दोनों बहनों में है बहुत अच्छी बॉन्डिंग

अगर ईशा देओल और अहाना देओल की बॉन्डिंग की बात करें, तो दोनों बहनें एक-दूसरे के काफी क्लोज़ हैं। ईशा और अहाना के बीच उम्र में 4 साल का गैप है और दोनों बहनों से ज्यादा एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड है। 'सिस्टर्स डे' के दिन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अहाना के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों एक साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। (इसे भी पढ़ें: सुहासिनी मुले की लव स्टोरी: 60 की उम्र में मिला सच्चा प्यार तो कर ली शादी, फेसबुक से हुई थी दोस्ती)

Esha Deol and Ahana Deol are extremely close to each other

वैसे, अहाना ने भी फिल्मों में अपना हाथ आजमाया है। उन्होंने फ़िल्म 'ना तुम जानो ना हम' में काम किया था। हालांकि, उन्होंने एक फिल्म के बाद ही यह इंडस्ट्री छोड़ दी थीं। अहाना एक अच्छी डांसर भी हैं।

Ahana Deol Vohra and Hema Malini

फिलहाल, अहाना देओल अभी अस्पताल में ही एडमिट हैं उनको छुट्टी मिलनी बाकी है। हम भी अहाना के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनके घर आई खुशियों के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Images Courtesy: Ahana DeolEsha Deol)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.