बेटी ईशा देओल के बर्थडे पर हेमा मालिनी ने किया हवन, सामने आई प्यारी तस्वीरें

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी बेटी ईशा देओल के बर्थडे पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बेटी ईशा देओल के बर्थडे पर हेमा मालिनी ने किया हवन, सामने आई प्यारी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने 02 नवंबर 2020 को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें अपने-अपने तरीके से बर्थडे विश किया, जिसमें ईशा की मां हेमा मालिनी भी शामिल हैं। हेमा ने बेटी ईशा के जन्मदिन के मौके पर घर में हवन करते हुए, उनके सुखी जीवन के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा।

Esha Deol and Hema Malini

दरअसल, 02 नवंबर 2020 को ईशा देओल ने अपनी जिंदगी का 39वां पड़ाव पार कर लिया। इस खुशी के मौके पर हेमा मालिनी ने अपनी बेटी के लिए घर में एक छोटा सा हवन किया। इसकी कुछ तस्वीरें हेमा मालिनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, वहीं ईशा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर हवन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में मां-बेटी को हवन करते हुए देखा जा सकता है, और फैंस इन तस्वीरों पर अपना काफी प्यार लुटा रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ हेमा मालिनी ने लिखा, 'ईशा का आज जन्मदिन है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो हमेशा खुश रहे। जैसा कि हम हर साल करते हैं, हमने घर पर एक छोटा-सा हवन किया और हमारे पुजारी के ऑनलाइन निर्देशों के अनुसार हम दोनों ने पूजा की। मेरे बच्चे ईशा तुम्हें प्यार।' (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने पत्नी के लिए शेयर किया मिस यू पोस्ट, मीरा राजपूत का आया मजेदार कमेंट)

ईशा ने मां हेमा को ऐसे किया था बर्थडे विश

16 अक्टूबर 2020 को अपनी मां हेमा मालिनी के 72वें जन्मदिन पर ईशा देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां हेमा मालिनी संग एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में दोनों एक सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, और मां-बेटी के फेस पर एक बड़ी वाली स्माइल साफ देखी जा सकती है। इस तस्वीर के कैप्शन में मां को बर्थडे विश करते हुए ईशा ने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मा। भगवान करे कि आप खुश और स्वस्थ रहें। मेरी सुपर वुमन, मेरी टिंकरबेल और मेरी खूबसूरत मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।'

Esha Deol Takhtani and Hema Malini

धर्मेंद्र की दूसरी शादी की बेटी है ईशा

84 साल के हो चुके धर्मेंद्र की शादी फ‍िल्‍मों में आने से पहले साल 1957 में प्रकाश कौर से हो चुकी थी, जिनसे एक्टर के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा सनी देओल और छोटा बेटा बॉबी देओल। इसके बाद धर्मेंद्र ने साल 1979 में अपने से 13 साल छोटी एक्ट्रेस हेमा माल‍िनी से शादी की। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए। 'ड्रीम गर्ल' ने दो बेटियों को जन्म दिया, जिसमें ईशा देओल और आहना देओल का नाम शामिल है। (ये भी पढ़ें: क्या गौहर खान ने ज़ैद संग गोवा में कर ली है सगाई? 'रिंग' फ्लॉन्ट करती तस्वीरें आईं सामने)

Esha Deol, Bharat Takhtani, Hema Malini and Dharmendra

'पापा की जान है ईशा'

नीचे आप ईशा देओल की शादी का एक वीडियो देख सकते हैं, जिसमें उनके पिता धर्मेंद्र और बेटी ईशा के बीच के प्यार को साफ देखा जा सकता है। विदाई के समय कैसे ईशा अपने पापा से लिपटकर रो रही हैं, और बेटी को विदा करने का दुख धर्मेंद्र की आंखों में भी साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो में धर्मेंद्र को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि 'ईशा मेरी जान है, मेरी बहुत प्यारी बेटी है। बेटियां बड़ी होती हैं फिर उनके लिए फिक्र बढ़ जाती है कि अच्छा लड़का मिले, हमें अच्छा लड़का मिल गया है अभी शादी हो गई है आज वो विदा हो जाएगी। लेकिन सोचते हैं कि पाल पोस कर बेटियों को बढ़ा करते हैं, और फिर वो एक दिन पराए घर चली जाती हैं। (ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान व बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर को किया बर्थडे विश, शेयर की खास फोटो)

फिलहाल, ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रही हैं। तो आपको ईशा के बर्थडे की फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके हमें जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.