चौथी बार नानी बनने पर बोलीं हेमा मालिनी-‘पति धर्मेंद्र ने नहीं देखे हैं अपने जुड़वा नातियों के चेहरे’

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में चौथी बार नानी बनने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। तो आइए जानते हैं कि हेमा ने इस बारे में और क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

चौथी बार नानी बनने पर बोलीं हेमा मालिनी-‘पति धर्मेंद्र ने नहीं देखे हैं अपने जुड़वा नातियों के चेहरे’

घर में एक बच्चे के जन्म लेने की खुशी दुनिया की बाकी सारी खुशियों से बढ़कर होती है। सबसे ख़ास बात तो ये है कि घर में नन्हा मेहमान आने से माता-पिता बने कपल से ज्यादा एक्साइटेड ग्रांडपेरेंट्स होते हैं। यही नहीं, वो क्यूट बेबी को अपनी पलकों पर बैठा कर रखते हैं और उसे प्यार देने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं।

हाल ही में नाना-नानी बने बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) और मौजूदा समय में कुछ ऐसी ही फीलिंग एक्सपीरियंस कर रहे हैं। और तो और चौथी बार नानी बनने का एक्सपीरियंस हेमा ने एक इंटरव्यू के जरिए शेयर भी किया है। (ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह की लव लाइफ: मर्दों से नफरत करने वाली एक्ट्रेस ऐसे हुई पति परमीत की दीवानी)

आगे बढ़ने से पहले ये जान लीजिए कि इस एवरग्रीन कपल की बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) ने 26 नवंबर 2020 को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया था। इसके साथ ही ये भी खबर आई थी कि अहाना ने अपनी दोनों क्यूट लिटिल गर्ल्स के नाम ‘अस्त्रिया’ और ‘आदिया’ रखे हैं।

अब हेमा ने ‘ईटाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने चौथी बार नानी बनने के बारे में बात की है। बेटी अहाना की डिलीवरी के बारे में बात करते हुए हेमा ने कहा, “मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल हॉस्पिटल में ये काफी स्मूथ डिलीवरी थी। मेरे पांचो नाती-नातिन ने इसी हॉस्पिटल में डॉक्टर किरण कोल्हो की देखरेख में जन्म लिया था। हमें डॉक्टर और इस हॉस्पिटल पर पूरा भरोसा है, पर हां, अहाना की पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना लहर के चलते हमें ज्यादा एहतियात बरतनी पड़ी।”

हेमा ने ये भी बताया कि नई नवेली मां बनी अहाना घर वापिस आ गई हैं, लेकिन धर्मेद्र ने अपनी नातिनों को अभी तक नहीं देखा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि धर्मेंद्र बेबीज की तस्वीरें देख चुके हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अहाना और वैभव (अहाना के पति) ने पहले से कुछ नाम सोच कर रखे थे, जिसमें से कुछ लड़कियों के थे और कुछ लड़कों के थे। हम अक्सर ऐसा करते हैं, और मैं उनकी चॉइस में इंटरफेयर नहीं करती हूं, तब भी नहीं करती हूं जब ईशा और भरत की बात आती है। मेरी ख़ुशी मेरे परिवार की ख़ुशी में हैं। धरम जी शायद एक-दो दिनों में अहाना के वर्ली स्थित घर में बच्चों को देखने जाएंगे।” (ये भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, सामने आईं शादी की खूबसूरत तस्वीरें)

Ahana Deol Family

चौथी बार नानी बनने की ख़ुशी जाहिर करते हुए हेमा ने कहा, “ये काफी ख़ुशी का पल है। धरम जी काफी एक्साइटेड हैं। जब हम प्यार में पड़े और एक-दूसरे से शादी की थी, तब मैंने और धरम जी ने कभी नहीं सोचा था कि हमारी फैमिली इतनी बड़ी हो जाएगी। डेरियन (अहाना का बेटा) अहाना और वैभव की तरह लगता है। वहीं, ‘अस्त्रिया’ और ‘आदिया’ में डेरियन की झलक दिखाई देती है।” हेमा ने ये भी बताया कि सिर्फ धर्मेंद्र ने ही नहीं, बल्कि अहाना के सास-ससुर (विपिन और पुष्पा वोहरा) ने भी ट्विन्स की सिर्फ तस्वीर ही देखी है।

Hema Malini and Dharmendra with Ahana Deol

एक्ट्रेस ने कहा, “वैभव के पेरेंट्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन वो अभी ठीक हैं। लेकिन वो खुद ही कुछ दिनों के लिए ट्रेवल करने का कोई चांस नहीं ले रहे हैं। इसके साथ ही वो दिल्ली में रहते हैं जहां कोरोना के मामले काफी ज्यादा हैं।”

Hema Malini and Dharmendra with Ahana Deol

पहले भी शेयर कर चुकी हैं एक्सपीरियंस  

इससे पहले ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे हमेशा उन्होंने और धर्मेंद्र ने नाना-नानी बनने की प्रार्थना की थी। एक्ट्रेस ने बताया था, “इतने सालों बाद परिवार में बेबीज का आना एक आशीर्वाद है। मेरी बेटी ईशा और अहाना के जन्म के बाद काफी लंबा गैप था जब हमारे पास बच्चे नहीं थे। जब ईशा और अहाना बड़ी हुईं, उनकी शादियां हो गईं और वो बाहर चली गईं, तो मैंने और मेरे पति धरम जी ने नाना-नानी बनने की प्रार्थना की थी।”

इसके बारे में आगे हेमा ने बात करते हुए कहा था, “अहाना और उनके पति वैभव को ट्विन्स चाहिए थे। उन्होंने अपनी बच्चियों के नाम अस्त्रिया और आदिया सोच कर भी रखे थे। अहाना का पहले से ही एक बेटा है जो काफी क्यूट है। मैं उसे लिटिल कृष्णा बुलाती हूं। अब उनकी दो लिटिल गर्ल्स भी हो गई हैं। तो अब ये फुल हाउस है।” (ये भी पढ़ें: बेटे आदित्य की बारात में जमकर नाचे पापा उदित नारायण, ब्राइडल लुक में श्वेता की तस्वीरें भी आई सामने)

ऐसे हुई थी अहाना की वैभव से मुलाक़ात

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 21 अगस्त 1979 को शादी रचाई थी और साल 1981 में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म हुआ था। इसके बाद साल 1985 में हेमा ने बेटी अहाना देओल को जन्म दिया था। दोनों बेटियों के बड़ी होने के बाद ईशा की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई। ईशा की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। तो वहीं, अहाना की शादी कॉन्टिनेंटल कैरियर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर वैभव वोहरा से हुई है। अहाना की वैभव से मुलाकात ईशा देओल की शादी में हुई थी। दोनों ने जून 2013 में सगाई और 2 फरवरी 2014 को शादी की थी। दोनों को एक बेटा डेरियन वोहरा भी है। अब हाल ही में अहाना ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस तरह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं।

हेमा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी ख़ुशी

हेमा ने बेटी अहाना के ट्विन्स होने की जानकारी 28 नवंबर 2020 को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने लिखा था,“बेटी अहाना और वैभव के घर नन्हे मेहमान आए हैं, जिसकी जानकारी देते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। दो बेटियां घर आई हैं।” ये गुड न्यूज देने के बाद से ही हेमा को बधाई देने वालों का तांता लग गया था।

फिलहाल, अहाना के घर ट्विन्स आने से उनकी फैमिली में बहार आ गई है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.