जब हेमा मालिनी को लगता था- कोई गला घोंटने की कर रहा कोशिश, इंटरव्यू में बताया था दर्दनाक किस्सा

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी का एक डरावना किस्सा शेयर किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब हेमा मालिनी को लगता था- कोई गला घोंटने की कर रहा कोशिश, इंटरव्यू में बताया था दर्दनाक किस्सा

अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 70 और 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से लाखों दिलों को जीता था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सपनों का सौदागार’ से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने सैकड़ों फिल्मों में काम किया था और अपनी अदायगी से लोगों को दीवाना बनाया था। एक्ट्रेस बी-टाउन की ‘ड्रीम गर्ल’ कही जाती हैं।

Hema Malini

हेमा मालिनी ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक कोई हॉरर मूवी में काम नहीं किया है, लेकिन वो अपनी असल जिंदगी में एक डरावनी घटना का अनुभव कर चुकी हैं। अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने इस डरावनी घटना का किस्सा साझा किया था।

(ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी से धर्मेंद्र की शादी पर पहली पत्नी प्रकाश कौर ने कहा था- 'आधी इंडस्ट्री ऐसा ही करती है')

Hema Malini

जब एक्ट्रेस अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने परिवार के साथ मुंबई में रहने आई थीं, तो एक घर में उनके साथ हर रोज एक डरावनी घटना होती थी, जिसका सबूत उनकी मां थीं। हेमा मालिनी ने साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, हर रात सोते समय उन्हें लगता था कि, नींद में कोई उनका गला घोंट रहा है।

Hema Malini

‘Rediff’ संग बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा था, “मुझे अभी भी याद है कि, जब मैं सुबोध मुखर्जी (फिल्ममेकर) की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ (1968) की शूटिंग कर रही थी, तब हम (फैमिली के साथ) अनंतस्वामी के घर से बांद्रा में मानवेंद्र अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे। यह एक छोटा सा फ्लैट था, जिसमें भानु अथैया (कॉस्ट्यूम डिजाइनर) ड्रेस ट्रायल के लिए जाया करती थीं। आखिर में, जब हम जुहू के 7वें रोड पर स्थित एक बंगले में गए, तो वह भूतिया निकला।”

Hema Malini

हेमा मालिनी ने उस डरावने किस्से के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उन्हें लगता था कि, कोई उनका गला दबा रहा है। उन्होंने कहा था, “हर रात मुझे लगता था कि, कोई मेरा गला घोंटने की कोशिश कर रहा है। मुझे सांस लेने में तकलीफ होती थी। मैं अपनी मम्मी के साथ सोती थी और उन्होंने मुझे देखा था कि, मैं कितनी बेचैन रहती थी। अगर ऐसा एक-दो बार ही होता, तो हम इसे नज़रअंदाज़ कर देते, लेकिन ऐसा हर रात होता था। तभी हमने अपना खुद का अपार्टमेंट खरीदने का फैसला किया।”

Hema Malini

इस घटना के कुछ समय बाद हेमा मालिनी ने मुंबई में एक शानदार घर खरीद लिया था और अपने गैराज को अपना डांसिंग हॉल बना लिया था। हेमा के नए घर में उनके पति धर्मेंद्र पहली बार कॉफी पर आए थे। इस यादगार पल को याद करते हुए हेमा ने कहा था कि, उन्हें नहीं पता था कि, एक्ट्रेस को धर्मेंद्र से प्यार हो जाएगा।

(ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र के अफेयर: मीना कुमारी संग झूठे प्यार से हेमा को धोखा देने तक, ऐसी है एक्टर की लाइफ)

Hema Malini With Hubby Dharmendra

हेमा मालिनी की लव लाइफ के बारे में बात करें तो, साल 1970 में फिल्म ‘शराफत’ में धर्मेंद्र और हेमा ने पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। धर्मेंद्र, हेमा के इस कदर दीवाने हो गए थे कि, उन्होंने अपनी पत्नी प्रकाश कौर और चार बच्चों सनी, बॉबी, विजेता, अजीता का भी ख्याल नहीं किया। धर्मेंद्र ने साल 1980 में पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए हेमा से शादी कर ली थी। उनसे उन्हें दो बेटी ईशा और अहाना देओल हैं।

(ये भी पढ़ें- बेहद रोमांटिक है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी, प्यार में दोनों ने बदल लिये थे धर्म)

Hema And Dharmendra

फिलहाल, हेमा मालिनी उस दर्दनाक घटना को भूलकर अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल को जी रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.