हेमा मालिनी ने शेयर की बेटियों संग अनदेखी तस्वीर, कंधे पर बैठी दिखीं ईशा और अहाना देओल

24 जनवरी 2022 को 'नेशनल गर्ल चाइल्ड डे' के मौके पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी बेटियों ईशा और अहाना देओल के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

हेमा मालिनी ने शेयर की बेटियों संग अनदेखी तस्वीर, कंधे पर बैठी दिखीं ईशा और अहाना देओल

आज यानी 24 जनवरी 2022 को 'नेशनल गर्ल चाइल्ड डे' के मौके पर एवरग्रीन अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी बेटियों ईशा और अहाना देओल के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका पूरा परिवार काफी प्यारा लग रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

hema malini with esha and ahana

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

60 के दशक की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी अपनी बेटियों ईशा और अहाना के साथ एक बेहद प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। अभिनेत्री को अक्सर ईशा और अहाना के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। इसके अलावा, जब भी मौका मिलता है, हेमा अपने बच्चों और परिवार के बारे में कई बातें बताती हैं। उनकी हर तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उन तीनों का आपस में कितना प्यारा बॉन्ड है।

hema malini with esha and ahana

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण जल्द बनेंगे पापा: पत्नी श्वेता हैं प्रेग्नेंट, सिंगर ने बताया बेटी चाहिए या बेटा)

24 जनवरी 2022 को एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने 'गर्ल चाइल्ड डे' के खास मौके पर अपने इंस्टा हैंडल से अपनी दोनों बेटियों ईशा व अहाना देओल और अपने पति व एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक बेहद प्यारी थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें ईशा और अहाना को हेमा और धर्मेंद्र के कंधों पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हेमा ने कैप्शन में लिखा, "आज बेटी का पर्व है। अपनी दो बेटियों को अपने जीवन में पाकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। #daughter #celebration #girlchild।"

hema malini with esha and ahana and dharmendra

(ये भी पढ़ें- जब श्रद्धा आर्या के पति राहुल ने एक्ट्रेस के लिए बनाया था पिज्जा, फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट)

इसी मौके पर हेमा मालिनी की बेटी व एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक प्यारा नोट साझा किया है। ईशा ने अपना आधा चेहरा छुपाए हुए एक फोटो शेयर की और इसके साथ उन्होंने लिखा, "वह मैं हूं, वह तुम हो, हमारे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद। उसका अपने जीवन में स्वागत करें और उसके पास वह पवित्र गुण है, जो आपको उसकी आंखों के माध्यम से सबसे शानदार तरीके से जीवन दिखाने के लिए है। उसे पकड़ें और वह आपको सर्वोत्तम संभव तरीके से मां बनाएगी। उसका सम्मान करें और वह आप पर जो भक्ति बरसाती है, उससे आपको सबसे अधिक संतुष्टि मिलेगी। वह मैं हूं, वह तुम हो, वह बालिका है। मेरी दोनों बेटियों राध्या और मिराया के लिए एक गर्वित मां के रूप में। कृतज्ञता, प्यार, ️सम्मान, सभी बच्चियों को। #radhyatakhtani #mirayatakhtani #girlchildday #girlchild #nationalgirlchildday।"

esha deol

फिलहाल, हेमा मालिनी और ईशा देओल की शेयर की गईं फोटोज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। तो आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.