हिमांश कोहली का नेहा कक्कड़ से माफ़ी मांगने वाला फेक वीडियो वायरल, भड़के एक्टर ने उठाया ये कदम 

बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ से माफ़ी मांगने वाले फेक वीडियो वायरल होने पर काफी भड़के हुए हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हिमांश कोहली का नेहा कक्कड़ से माफ़ी मांगने वाला फेक वीडियो वायरल, भड़के एक्टर ने उठाया ये कदम 

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आजकल पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हुई अपनी नई नवेली शादी को लेकर चर्चा में हैं। यहीं नहीं, इस कपल की कुछ हफ्ते पहले हुई ग्रैंड वेडिंग से लेकर शादी के बाद दुबई में हनीमून मनाने तक की ब्यूटीफुल फोटोज सोशल मीडिया पर चारों ओर चक्कर लगा रही हैं।

हालांकि, भले ही आज नेहा अपने ‘मिस्टर राइट’ के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं, पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से जुड़ी खबरें आज भी उनका पीछा नहीं छोड़ती हैं, और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। (ये भी पढ़ें: पहली बार कब और कहां मिले थे नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, कपल को कैसे हुआ प्यार, जानें सारे सवालों के जवाब)

दरअसल, हिमांश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल हो रही एक फेक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें नेहा से माफ़ी मांगते हुए दिखाया गया है। इस फेक वीडियो के वायरल होने के बाद एक्टर काफी भड़क गए और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मैं सोचता हूं कि आखिर कब इन तोड़-मरोड़कर कंटेंट पेश करने वालों को सोशल मीडिया से बैन किया जाएगा। इस नॉनसेंस से किसको फायदा मिल रहा है? मुझे सबसे ज्यादा दुःख इस बात का हो रहा है कि लोग इसे एक्टिव तरीके से शेयर भी कर रहे हैं। कृपया जाग जाएं और नफरत व ये फेक पोस्ट फैलाना बंद कर दें।”

फेक वीडियो पर हिमांश का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि एक वक्त ऐसा भी था जब ये प्लेबैक सिंगर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के प्यार में पागल थी। लेकिन दोनों के बीच में कुछ समय बाद सबकुछ पहले जैसा नहीं रहा और उनका ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में इस ब्रेकअप से पूरी तरह टूट चुकीं नेहा को एक बार सिंगिग शो ‘इंडियन आइडल’ पर फूट-फूटकर रोते हुए भी देखा गया था।

इसी के साथ ही नेहा ने शो के कंटेस्टेंट अस्मत से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की थी, और उन्हें बताया था कि वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं। नेहा ने अपने बुरे समय को याद करते हुए ये भी कहा था कि, वो अभी अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा वक्त बिता रही हैं। मगर उनकी लाइफ में कुछ ऐसे पल भी आए हैं जब वो बिल्कुल टूट चुकी थीं। नेहा ने आगे बताया था कि उस समय उनके में जीवन न जीने के भी ख्याल आते थे और वो मर जाना चाहती थीं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त)

बहरहाल, नेहा को ब्रेकअप के दो साल बाद अपने सपनों का राजकुमार रोहनप्रीत के रूप में मिल गया है, और 24 अक्टूबर 2020 को दोनों ने सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी। इस एडोरेबल कपल की वेडिंग फोटोज शादी के काफी दिनों बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बनी हुई हैं।

नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी 

इसी के साथ ही कुछ दिनों पहले फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा और रोहन की लव स्टोरी भी शेयर की थी। इसी कड़ी में अपनी प्रेम कहानी के राज से पर्दा उठाते हुए रोहनप्रीत ने बताया था, 'हम दोनों पहली बार ‘नेहू द व्याह’ गाने के सेट पर मिले थे। मुझे नहीं पता था कि इस गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि यही लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच साबित हो जाएंगी। इस गाने ने ही मेरी जिंदगी बदली है।' रोहनप्रीत सिंह ने इस बारे में आगे बताया था कि, 'मेरे लिए यह पहली नजर का प्यार था। वह (नेहा) उन लोगों में से एक हैं जो जमीन से जुड़ी हुई हैं। एक दिन, मैंने उन्हें प्रपोज़ करने की हिम्मत जुटाई और उन्होंने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।'

‘नेहूप्रीत’ की लव स्टोरी की सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि, सिर्फ रोहन को ही नेहा से पहली नजर में प्यार नहीं हुआ बल्कि नेहा भी रोहन को पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठी थीं। रोहनप्रीत सिंह को देखकर नेहा का पहला इम्प्रेशन कैसा था? इस पर नेहा ने बताया था, 'उनके बारे में मेरी पहली धारणा थी कि वह सेट पर हर एक व्यक्ति के लिए बहुत अच्छे थे, और वह काफी क्यूट थे। मैं रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए।' (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने बच्चों संग शेयर की फोटो, लिखा- 'ये कैसे तेजी से बढ़ रहे हैं)

इसके अलावा 8 नवंबर 2020 को नेहा ने अपनी दुबई के हनीमून ट्रिप का भी एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था। ये वीडियो दुबई के एक लक्ज़री 5-स्टार होटल 'पलाज़ो वर्सा रिसॉर्ट' के एक कमरे का था, जिसमें न्यूली वेड के वेलकम के लिए उनके कमरे को सफेद फूलों और गुब्बारों से सजाया गया था। इसके साथ ही में बेड को भी बेहद सुंदर तरीके से डेकोरेट किया गया था। 

फिलहाल, नेहा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और पति रोहनप्रीत के साथ अपने हनीमून पीरियड को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। तो वायरल हो रहे इस फेक वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? कमेंट सेक्शन में हमें ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.