नेहा कक्कड़ संग अपने ब्रेकअप को लेकर हिमांश कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने खत्म किया रिश्ता

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हिमांश ने नेहा संग अपने रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जानिए क्या कहा हिमांश ने।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नेहा कक्कड़ संग अपने ब्रेकअप को लेकर हिमांश कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने खत्म किया रिश्ता

जब दो लोग एक रिलेशनशिप में होते हैं तो कई बार साथ में जीने-मरने की कसमें खाते हैं। यही नहीं, रिलेशनशिप के दौरान हमें अपने पार्टनर की हर एक छोटी-बड़ी बात अच्छी लगने लगती है। मगर कई बार यही रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ही टूट जाता है और फिर दोनों अपनी राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर लेते हैं। दरअसल जरुरी नहीं कि हर रिलेशनशिप सफल ही हो। कई लव स्टोरीज अधूरी ही रह जाती हैं। कुछ ऐसा ही आलम बॉलीवुड की सबसे चहेती सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) का भी है।

मालूम हो, नेहा जब हिमांश के साथ रिलेशनशिप में थीं, तब अक्सर कपल्स इस हिट जोड़ी के प्यार के कसीदे पढ़ते थे। तब दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बने रहते थे। मगर जब दोनों का ब्रेकअप हुआ, तब भी नेहा और हिमांश फैंस की जुबान पर चढ़े रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रेकअप के बाद नेहा ने अपना हाले-दिल इंस्टाग्राम के जरिए बयां करना शुरू कर दिया। कुछ समय पहले ये देखा गया था कि नेहा इससे बाहर नहीं निकल पा रही थीं। इंडियन आइडल के सेट पर वो हिमांश को याद कर रही थीं। (ये भी पढ़ें: मम्मी करीना कपूर खान संग नवाबी अंदाज में नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हुई तस्वीर)

हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ तकरीबन दो सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। इस दौरान ये स्टार कपल अक्सर ही पब्लिक जगहों पर या सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ ही जाता था। लेकिन दोनों के बीच में कुछ समय बाद कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐसे में नेहा ब्रेकअप होने के बाद काफी बुरी टूट गई थी। यही नहीं, प्यार में चोट खाईं नेहा कक्कड़ ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने दर्द को इस कदर बयां किया कि सामने वाले की आंख से भी पानी आ जाएं। अपने ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्कड़ ने ये भी बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मगर अब खुद हिमांश ने नेहा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने ब्रेकअप के करीब एक साल बाद बताया कि उन्होंने कभी कुछ गलत नहीं किया, बल्कि खुद नेहा ही उनसे सभी रिश्ते खत्म करना चाहती थीं। इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया। उन्होंने आगे कहा कि नेहा ने खुद ब्रेकअप करने का फैसला लिया था, लेकिन रिश्ता खत्म करने का आरोप मेरे ऊपर लगा दिया गया। हिमांश ने ये भी कहा कि नेहा नेशनल टेलीविज़न पर हमारे रिश्ते को लेकर रोती थीं, जिसकी वजह से सबको यही लगने लगा कि इस रिलेशनशिप का विलेन मैं ही हूं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति और ननद संग शेयर की क्यूट तस्वीर, ट्रोलर्स को बेहतरीन जवाब देकर सिखाया सबक)

हिमांश कोहली ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि तब बहुत सारी चीजें हुईं। मगर मैंने कभी भी किसी के बारे में कोई बता नहीं की। बस मैं इतना कह सकता हूं कि वो (नेहा) ही इस रिश्ते को आगे नहीं चलाना चाहती थी। इसलिए हम दोनों ने आपसी सहमति से अपना रिलेशनशिप खत्म कर लिया। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती थी, इसलिए मैंने उसकी बात का सम्मान किया। मगर कुछ ही समय में पूरी कहानी बदल गई क्योंकि हर बार सोशल मीडिया पर मुझे ही बुरा बताया गया और मुझे एक बेरहम बॉयफ्रेंड का टैग दे दिया गया। यही नहीं, नेहा के फैंस ने मुझे इसके लिए ट्रोल भी किया।

ऐसे में सभी स्थिति में सबने मुझे ही टारगेट करके बुरा बनाया, लेकिन किसी ने भी मेरी बात सुनने की कोशिश नहीं की, जिसकी वजह से किसी को ये नहीं पता कि सही कहानी क्या है। वो (नेहा) हर शो पर रोने लगती थी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस लगाती थी, जिससे सबको ये लगने लगा कि ये रिश्ता मैंने खत्म किया है। जब ये सब हुआ, तब मैं भी रोना चाहता था। मगर मैंने ऐसा नहीं किया। हालांकि, मैंने अपने लिए थोड़ा सा समय निकाला और मैंने खुद के लिए लंदन ट्रिप प्लान की, लेकिन इसके बाद भी मुझे ट्रोल किया गया, जिसकी वजह से मैंने अपना कॉन्फिडेंस खो दिया। फिर मुझे मेडिटेशन की वजह से सुकून मिला। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र में काम करने को लेकर शेयर किया अपना अनुभव, जानिए क्या कहा)

खैर, अब हमें तो इस बात की जानकारी नहीं है कि किसने ब्रेकअप किया या कौन गलत है। मगर हम इतना जरुर जानते हैं कि जब नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ तब सबसे ज्यादा दुखी इनके फैंस थे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.