पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पहले से हैं कोरोना संक्रमित

हिमांशी खुराना 27 सितंबर 2020 को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। वहीं, अब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पहले से हैं कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया में तेजी से पांव पसार रही है। वहीं आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी कोरोना संक्रमित पाई गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशी की कोरोना संक्रमित होने के बाद तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। आइये जानते हैं इस बारे में। 

किसान आंदोलन में शामिल हुईं थीं हिमांशी खुराना

25 सितंबर, 2020 को किसानों ने 'भारत बंद' का आयोजन किया था, जिसमें बिग बॉस फे एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाब में किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। जिसमें उन्होंने मीडिया को संबोधित भी किया था और भारतीय किसानों के अधिकारों के बारे में बात की थी। हिमांशी के इस कदम को लेकर उनके बॉयफ्रेंड आसीम रियाज ने उनकी सराहना भी कि थी और पंजाब में विरोध प्रदर्शन से जूड़ी तस्वीरें भी शेयर की थीं। इसके तुरंत बाद हिमांशी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। हिमांशी ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से संक्रमण होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "मैं आप सभी को बता देना चाहती हूं कि उचित सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक दिन पहले मैं एक आंदोलन में शामिल हुई थी और वहां काफी भीड़ थी इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम शूटिंग पर जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवा लूं।." (ये भी पढ़ें: सुशांत की डेड बॉडी का वीडियो देख भड़की अंकिता लोखंडे, लिखा- 'इसको तुरंत डिलीट करो...')

संपर्क में आए लोगों से की थी टेस्ट कराने की अपील

हिमांशी ने आगे लिखा था, "मैं आपको बता दूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे, वह अपना-अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और कृप्या विरोध प्रदर्शन में सावधानी बरतें, मेरी प्रदर्शन करने वालों से प्रार्थना है कि हम लोग एक महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए अपना पूरा ध्यान रखें।"  (ये भी पढ़ें: क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की हो रही है वापसी? जाने क्या बोले मेकर्स)

वहीं, कुछ वक्त पहले हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शायरी शेयर की थीं। इन शायरी में दिल तोड़ने वाले कोट्स थे, जिसमें पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं...' इसके बाद दूसरी शायरी में लिखा था, 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था', जिसके बाद हिमांशी के फैन पेज पर ये पोस्ट इस सवाल के साथ वायरल हुआ था कि क्या वाकई (आसिम-हिमांशी) की प्यारी  जोड़ी टूट गई है?  (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट) 

'बिग बॉस 13' के दौरान हिमांशी-आसिम को हुआ था प्यार

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का प्यार शो के बीच में ही परवान चढ़ने लगा था। आसिम के दिल में हिमांशी के लिए उनसे दोस्ती के बाद पहले सॉफ्ट कार्नर बन गया, जब हिमांशी खुराना शो से एलिमिनेट हुईं तो आसिम फूट-फूट कर रोए थे। इतना ही नहीं शो के रनरअप रहे आसिम रियाज़ ने नेशनल टेलिविजन पर सबके सामने हिमांशी को प्रपोज़ किया और उन्होंने भी 'हां' कह दिया था। पूरे 'बिग बॉस' के सफर के दौरान हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड जिसे वो (चॉव) कहकर बुलाती थीं उसका जिक्र करती रहीं। लेकिन आखिरी में उन्होंने आसिम का प्यार देख उनके साथ रिलेशन में जाने का फैसला किया था।

फिलहाल, हिमांशी खुराना अस्पताल में हैं और उनके लाखों फैंस के साथ हम भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट कर जरुर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें। 

 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.