हिना खान ने अपनी मां के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट, दिवंगत पिता को भी किया याद

एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी मां के ब​र्थडे पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हिना खान ने अपनी मां के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट, दिवंगत पिता को भी किया याद

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा' और 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'कोमोलिका' की भूमिका निभाकर अपनी खास पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने 20 अप्रैल 2021 को अपने पिता को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया था, जिसके बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, धीरे-धीरे हिना ने खुद को संभाल लिया है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने पिता को याद करती नजर आती हैं। 23 अगस्त 2021 को हिना खान ने अपनी मां के बर्थडे पर अपने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

hina khan father

दरअसल, अपने पिता के गुजरने के बाद एक्ट्रेस हिना खान ही अपनी मां की एक मात्र सहारा हैं। एक्ट्रेस ने 23 अगस्त 2021 को अपनी मां के बर्थडे के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावुक कर देने वाला नोट साझा किया। शेयर की गई फोटोज में हिना खान अपनी मां के साथ खिड़की से बाहर की ओर देखती नजर आ रही हैं।

Hina Khan With Mother

Hina Khan With Mother

Hina Khan With Mother

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे प्यारे पिता और सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद से, मैं आपके सामने सभी नुकसान, कठिनाइयों और बाधाओं से निपटने के लिए खड़ी हूं। मेरी सुपरमॉम, मैं हमेशा आपके चारों ओर एक सुरक्षा चक्र और पिताजी की तरह, ताकत का अवतार बनकर रहूंगी। हम एक साथ हैं, कोई बात नहीं। जन्मदिन मुबारक हो मां।'' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

Hina Khan

(ये भी पढ़ें- इनाया नौमी ने भाई तैमूर अली खान को बांधी राखी, सोहा ने शेयर की भाई-बहन की क्यूट फोटो)

इसके पहले, हिना खान ने 8 अगस्त 2021 को अपने दिवंगत पिता के बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिना खान की मां रोते होते हुए उनके पिता का बर्थडे केक काट रही हैं। इस दौरान पति को खो देने का दर्द एक्ट्रेस की मां के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। 

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा की गोद भराई की तस्वीरें आईं सामने, ननद सुष्मिता सेन ने भाई-भाभी को दिया आर्शीवाद)

इन तस्वीरों व वीडियो के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा था, ‘नुकसान जो समझ से बाहर है। हमें जीवन के बारे में कड़वा महसूस कराता है। फिर भी हम सक्षम होने के लिए मजबूती, साहस और गहराई से अपनी राह बना रहे हैं। मुझे यह निश्चित रूप से अपनी मां से मिला है। मैं उनसे ज्यादा किसी के मजबूत होने की कल्पना नहीं कर सकती हूं। उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला लिया और उनकी जगह केक कट किया। वह मेरी प्रेरणा और मजबूती का स्त्रोत हैं।’

hina khan father photos

इसके आगे हिना खान ने लिखा था, ‘पहले तो मैं एक साहसी लेकिन रोती हुई मां के इन विजुअल को पोस्ट करने के बारे में निश्चित नहीं थी, क्योंकि उन्होंने वो खोया है, जिसे वह प्यार करती हैं और जो उन्हें प्यार करते थे। लेकिन हमें हर इमोशन्स से गुजरना पड़ता है। मुझे लगता है कि, हमें अपने सोशल मीडिया पर रियल रहने की कोशिश करनी चाहिए। हमें अपनी आंसू भरी आंखें, सिसकियां और गम जैसी कमजोरियां दिखानी चाहिए। क्योंकि हमें खुद को एक संपूर्ण इंसान के रूप में स्वीकार करना चाहिए, वो भी सभी पक्षों के साथ।'

hina khan father

(ये भी पढ़ें- अपारशक्ति खुराना 4 दिन बाद बनेंगे पिता, पत्नी आकृति ने अपनी गोद भराई का वीडियो किया शेयर)

अपने नोट के आखिर में हिना ने लिखा था, ‘उम्मीद है कि, यह हमें हर किसी को स्वीकार करने के लिए और ज्यादा सहनशील बना देगा। और ये मैंने अपने प्यारे पिता से सीखा था। बाहर बहुत सारे लोग हैं, आप अकेले नहीं हैं। मजबूत रहिए। आशा करती हूं कि, मेरा ये पोस्ट आपको हिम्मत देगा। मैं आप सभी से विनम्र अनुरोध करती हूं कि, हमेशा उन्हें अपनी दुआओं में रखें। मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी पापा। हम हमेशा आपको प्यार करेंगे... हैप्पी बर्थडे डैडी कूल।’

hina khan father

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, हिना खान ने इस मुश्किल समय में अपनी मां को संभाला हुआ है। तो एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.