हिना खान ने शेयर कीं मालदीव वेकेशन की फोटोज, एक्ट्रेस को केकड़े से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रॉकी

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल अपनी लेडीलव को केकड़े से सतर्क कराते नजर आए हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

हिना खान ने शेयर कीं मालदीव वेकेशन की फोटोज, एक्ट्रेस को केकड़े से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रॉकी

टीवी इंडस्ट्री की ‘फैशनिस्टा’ कही जानी वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) और फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से लगातार एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी का जिक्र कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

पहले हिना और उनके लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इस टीवी शो में हिना खान के किरदार 'अक्षरा' को फैंस से खूब प्यार मिला था। ये शो हिना के लिए न केवल उनके करियर की ऊंचाइयों की ओर ले जाने का रास्ता था, बल्कि इसी सीरियल में उन्हें उनका सच्चा प्यार मिला। हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी इस सीरियल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे और दोनों के बीच इस दौरान ही प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने हिना को नेशनल टीवी शो 'बिग बॉस 13' के सेट पर प्रपोज किया था। तभी से दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- नानी शर्मिला टैगोर के साथ मस्ती करती दिखीं इनाया, सोहा अली खान ने शेयर की फोटो)

आइए अब आपको दिखाते हैं हिना खान का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, एक्ट्रेस ने 7 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मालदीव के समुद्री बीच पर एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में हिना खान बीच पर लेटकर सनसेट एंजॉय कर रही हैं और इस मोमेंट को उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है। इसकी जानकारी खुद हिना ने अपने कैप्शन में दी है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ये मैं हूं, जो सनसेट को एंजॉय करते हुए बीच पर सो रही हूं। रॉकी ने इसे क्लिक किया है। ये शांति बहुत ही आरामदायक है।’

शेयर की गई दूसरी फोटो में भी हिना बीच पर लेटी हुई देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है, ‘दूसरा एंगल, मैं कहीं भी सो सकती हूं।’ इसके साथ उन्होंने इमोजी भी बनाई है। तीसरी फोटो में भी एक्ट्रेस बीच पर सोई हैं, लेकिन इस बार वो केकड़ा का जिक्र कर रही हैं। हिना के कैप्शन के मुताबिक, जहां वो लेटी हैं, उसके बगल के बिल से एक केकड़ा निकला, जो हिना को देख रहा था। ये बात उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने उन्हें बताई। (ये भी पढ़ें- राणा डग्गुबती की मिहिका बजाज संग शादी के बाद बदल गई है जिंदगी, कहा- 'बूढ़ा और सेटल महसूस कर रहा हूं')

चौथी तस्वीर में हिना खान लेटे हुए स्माइल कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘और फिर एक बार केकड़ा मेरी ओर आने लगा। रॉकी ने डराए बिना मुझे जगा दिया।’ वहीं, एक तस्वीर में हिना और रॉकी बाकी के फ्रेंड्स के साथ यॉट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ हिना ने लिखा है, ‘यादें।’

इससे पहले, रॉकी जायसवाल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हिना खान और रॉकी जायसवाल अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। फोटोज में समुद्र के खूबसूरत बैकग्राउंड पर पार्टी करते हुए, हिना पीले-हरे रंग की ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। रॉकी ने मिनी गेटअवे पर आनंद लेते हुए अपने परिवार के सदस्यों की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। यहां देखें तस्वीरें। (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा डिलीवरी के बाद हो गई हैं सुपरफिट, पति विराट कोहली को बाहों में उठाया, देखें वीडियो)

फिलहाल, हिना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने वेकेशन को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको हिना खान के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- हिना खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.