शहनाज गिल की हालत पर 'हौसला रख' के निर्देशक ने दिया अपडेट, कहा- 'हमेशा सिड की बातें करती थीं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शहनाज शुक्ला की फिल्म 'हौसला रख' के डायरेक्टर अमरजीत सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की हालत के बारे में बताया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शहनाज गिल की हालत पर 'हौसला रख' के निर्देशक ने दिया अपडेट, कहा- 'हमेशा सिड की बातें करती थीं'

उस इंसान को खो देना, जिससे आप बेंइतहा प्यार करते हों, ये एक ऐसा असहनीय दर्द होता है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इन दिनों एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) भी इसी तकलीफ से गुजर रही हैं। शहनाज़ ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड व अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को 2 सितंबर 2021 को हमेशा के लिए खो दिया। महज 40 साल की उम्र में एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था।

Sidharth Shukla With Shenaaz Gill

शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ को ‘बिग बॉस 13’ से जानती हैं और यहीं पर उनके बीच नजदीकियां देखने को मिली थीं। सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। शहनाज़ हमेशा सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर करती नजर आती थीं, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के दौरान शहनाज की सामने आईं तस्वीरों ने लोगों का दिल तोड़ दिया था। लोग बस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनकी हालत के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि वो एक महीने से सोशल मीडिया और पब्लिक एपियरेंस से दूर हैं।

(ये भी पढ़ें- वो मौके जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का किया था सपोर्ट)

हाल ही में, शहनाज़ गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के डायरेक्टर अमरजीत सिंह ने एक्ट्रेस की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया है। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में अमरजीत ने कहा कि, वो मौजूदा समय में शहनाज़ के साथ टच में हैं और उनके सामान्य जीवन में वापस आने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Sidharth Shukla With Shenaaz Gill

अमरजीत ने बताया, “शहनाज एक बहादुर लड़की हैं और मैं बस उम्मीद व प्रार्थना करता हूं कि, वह अपने सामान्य जीवन में वापस आ जाएं। हां, हम फोन पर बात करते हैं, लेकिन मैं कभी भी मौजूदा स्थिति के बारे में ज्यादा बात नहीं करता, क्योंकि मुझे लगा कि, अब हमें उन्हें ताकत और सकारात्मक ऊर्जा देनी चाहिए।”

Sidharth Shukla With Shenaaz Gill

पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ शहनाज़ गिल स्टारर फिल्म ‘हौसला रख’ का पहला ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर ने कहा, “नहीं, मैंने सिद्धार्थ शुक्ला से कभी बात नहीं की। मैं उन्हें सिर्फ शहनाज़ गिल के जरिए जानता था, क्योंकि वह उनके बारे में बहुत कुछ बताती थीं। जब हमने इस खबर (सिद्धार्थ के निधन की खबर) के बारे में सुना, तो हम बहुत चौंक गए थे, क्योंकि वह बहुत यंग थे और उनके पास अभी काफी जिंदगी बची थी।”

(ये भी पढ़ें- मां से एक पल भी दूर नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, थ्रोबैक इंटरव्यू में शेयर की थीं फीलिंग्स)

Sidharth Shukla With Shenaaz Gill

शहनाज गिल के फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि, वह कब काम पर लौटेंगी और वो कब एक्ट्रेस की झलक देख पाएंगे? रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज की पंजाबी फिल्म ‘हौसला राख’ के मेकर्स ने दिलजीत दोसांझ के साथ 15 सितंबर 2021 को एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट करने की योजना बनाई थी। हालांकि, शहनाज की हालत को ध्यान में रखते हुए उन्हें शूटिंग टालनी पड़ी। कहा जा रहा है कि, शहनाज़ के ठीक होने के बाद ही इसकी शूटिंग की नई डेट फिक्स होगी।

Shehnaaz Gill Latest Film

इससे पहले, 'बॉलीवुड लाइफ' को एक सूत्र ने शहनाज़ गिल की हालत के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, वो अभी सिद्धार्थ के निधन के दुख से उबर नहीं पाई हैं। सूत्र के मुताबिक, “अभिनेत्री की हालत बहुत खराब है। वह इस नुकसान को नहीं झेल पा रही हैं। अफसोस की बात है कि, वह ठीक से सो नहीं रही हैं, पर्याप्त खा नही पा रही हैं और मुश्किल से किसी से बात कर रही हैं। उन्हें इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है और सिद्धार्थ की मां उनके लिए मजबूत रही हैं, और इस कठिन ​परिस्थिति में वह शहनाज़ का साथ बिल्कुल नहीं छोड़ रही हैं।”

Sidharth Shukla With Shenaaz Gill

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की 5 रोचक बातें: वर्ल्ड बेस्ट मॉडल से धार्मिक होने तक, जानें एक्टर के बारे में)

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, ‘शेरनी’ शहनाज़ गिल जल्द ही अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाएंगी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.