जब अजय देवगन से प्यार के बारे में काजोल ने बताया था अपनी मां को, तो ऐसा था उनका रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मां ने बताया है कि जब काजोल ने अजय देवगन (Ajay Devgn) से रिलेशन के बारे में पहली बार उन्हें बताया था तो इस पर उनका क्या रिएक्शन था? तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब अजय देवगन से प्यार के बारे में काजोल ने बताया था अपनी मां को, तो ऐसा था उनका रिएक्शन

कोरोना काल में बाकी सभी स्टार्स की तरह ही बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अपने घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वो लोगों को कोरोना वायरस से जागरूक करने के साथ ही अपनी फिल्मों के बारे में जानकारी भी शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक थ्रोबैक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मां ने बताया है कि जब काजोल ने अजय देवगन से रिलेशन के बारे में पहली बार उन्हें बताया था तो इस पर उनका रिएक्शन कैसा था? तो चलिए देखते हैं वीडियो।

Tanuja and Kajol

दरअसल, ये थ्रोबैक वीडियो बॉलावुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के चैट शो 'इट्स माय लाइफ' का है। जहां शो के एक एपिसोड में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने काजोल के परिवार से पूछा था कि उनकी और अजय की लव स्टोरी कैसे बाहर आई? इस पर अजय की सासु मां तनुजा ने उस पल को याद किया जब काजोल ने घर पर बताया कि वो अजय देवगन से प्यार करती हैं। तनुजा ने कहा, "वो मेरे पास आई और कहती है, मैं प्यार में हूं। मैंने कहा ठीक है पर वो कौन है? इस पर काजोल ने जवाब दिया, मां आपको उनकी आंखें देखनी चाहिए। मैंने फिर पूछा वो कौन है? तो काजोल ने कहा, उनका नाम अजय है। तो मैंने कहा ठीक है पर कौन अजय तो काजोल ने कहा, अजय देवगन।" इस पर मैंने कहा वाह, वीरू जी का लड़का। क्योंकि मैं अजय के पिता को जानती थी। वो एक्शन डायरेक्टर थे और मैंने उनके साथ काम भी किया था। अजय उनकी तरह ही अच्छे दिखते हैं।" (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

kajol and ajay

वहीं जब काजोल से बात करने के लिए एक बार अजय ने लैंडलाइन पर जो कॉल किया था, वो तरीका याद करते हुए तनुजा ने कहा कि एक बार अजय ने काजोल से बात करने के लिए कॉल किया "हैल्लो, क्या मैं काजोल से बात कर सकता हूं? मैंने कहा ठीक है और मैं उनकी आवाज पहचान चुकी थी, फिर मैं ये सोचने लगी कि शादी के 2-3 साल बाद भी ये मुझे मां, सासु मां या तनुजा जी कुछ भी नहीं कह रहा है। इस पर मैंने अजय से कहा कि सुनो, आगे से तुम्हें मुझे मां, सासु मां या तनुजा जी में से कुछ भी एक चीज कहकर बुलाना होगा। इस पर अजय कहते हैं ठीक है मां क्या मैं काजोल से बात कर सकता हूं।" (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति निक जोनस हुए रोमांटिक, 'देसी गर्ल' के लिए लिखी ये बात)

आगे रवीना काजोल की बहन तनीषा से पूछती हैं कि "आप बताइए कि इनका (अजय और काजोल) रोमांस शुरू हुआ था तो पहले किसने प्रपोज किया था? क्या अजय जी ज्यादा रोमांटिक थे? कुछ फूल भेजे गए, कुछ गिफ्ट भेजे गए? क्या आपको पहले पटाया गया?" इस पर तनीषा कहती हैं "हां, मुझे पटाया गया। रात को काजोल मुझे बाहर ड्राइव पर लेकर जाती थीं और अजय भी मुझे बाहर ड्राइव पर लेकर जाता था।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

Ajay Devgn's Strong Statements Against Harsh Trolling His Daughter Nysa Devgan Has Faced

फिलहाल, काजोल और अजय की शादी को 21 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे बेटी निसा और बेटा युग हैं, जिनके साथ वो एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ  हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.