ऋतिक रोशन की बहन पश्मिना बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, फोटो देख हो जाएंगे सुंदरता के कायल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मिना (Pashmina Roshan) बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ख़ुद ऋतिक रोशन ने पश्मिना को सोशल मीडिया में इंट्रोड्यूस कराया है। आइए देखें तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऋतिक रोशन की बहन पश्मिना बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, फोटो देख हो जाएंगे सुंदरता के कायल

संगीत निर्देशक रोशन से लेकर ऋतिक रोशन तक, हिंदी सिनेमा में रोशन परिवार का बहुत लम्बा योगदान है। अब रोशन परिवार का एक और सदस्य बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। तो आइए आपको बताते हैं इनके बारे में। हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कज़िन पश्मिना रोशन (Pashmina Roshan) की। पश्मीना ऋतिक के चाचा राजेश रोशन (Rajesh Roshan) की बेटी हैं। राजेश ख़ुद सफल संगीतकार रहे हैं और राकेश रोशन के साथ कई फ़िल्मों में यादगार संगीत दिया है। ख़ुद ऋतिक रोशन ने पश्मिना को सोशल मीडिया में इंट्रोड्यूस कराया।

ऋतिक ने पश्मिना की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कीं, साथ में लिखा- ''पश्मिना, तुम पर गर्व है। तुम बेहद ख़ास शख़्सियत और असाधारण हुनर वाली हो। तुम्हारी चमक और गर्मजोशी माहौल को रोशन कर देती है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि तुम यह जादू लाती कहां से हो, लेकिन हर बार मैं भगवान को तुम्हें हमारे यहां भेजने के लिए शुक्रिया कहता हूं। तुम्हें पाना हमारी ख़ुशनसीबी है और मुझे यक़ीन है कि दुनिया भी बहुत जल्द कुछ ऐसा ही महसूस करने वाली है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

ऐसा इसलिए नहीं कि तुम सबसे मज़ेदार शख़्स हो, इसलिए भी नहीं कि तुम अपनी उम्र से अधिक समझदार हो, इसलिए भी नहीं कि तुम बहुत अच्छी दिखती है, बल्कि इसलिए क्योंकि बिना किसी को जज किये तुम जो संवेदनशीलता दिखाती हो, वो तुम्हें गढ़ता है। फ़िल्में हों या ना हों... तुम सितारा हो। और मैं तुम्हें प्यार करता हूं।''  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

बता दें कि पश्मिना के पास रंगमंच पर काम करने का अनुभव रहा है। वह 'द जेफ गोल्डबर्ग द्वारा द एम्पोर्टन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट' के प्रोडक्शन में भी काम कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

ध्यान रहे कि 2019 में पश्मिना के बारे में ख़बरें आयी थीं कि वो जल्द बॉलीवुड में अपनी अदाकारी की पारी शुरू कर सकती हैं। मुंबई मिरर में आयी रिपोर्ट के मुताबिक, पश्मिना को होम प्रोडक्शन के बजाए किसी बाहरी बड़े बैनर से लॉन्च करवाने की तैयारी चल रही है। ख़ुद ऋतिक रोशन पश्मिना की लॉन्चिंग की तैयारियों पर नज़र रखे हुए हैं।

यहां देखें कुछ और तस्वीरें

फिलहाल, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मिना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अब देखना होगा कि आखिर ये नवोदित एक्ट्रेस बॉलीवुड में किससे एंट्री करती है? वैसे आपको पश्मिना कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.