ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को कर रही हैं डेट!

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को कर रही हैं डेट!

शादी का फैसला एक कपल के लिए बहुत ही गंभीर होता है, क्योंकि उसे अपनी पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ जीना होता है। ऐसे में कई लोग लव मैरिज करना पसंद करते हैं, जिससे उन्हें अपने लाइफ पार्टनर के बारे में पहले से सबकुछ पता हो। हालांकि, अक्सर देखा जाता है कि लव मैरिज के बाद भी कई शादियां तलाक के कगार पर आ जाती हैं और अलग होने के बाद वे एक-दूसरे का मुंह भी देखना पसंद नहीं करते हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल देखने को मिलते हैं। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो शांति से अलग हो गए व तलाक के बाद भी एक अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का हमेशा साथ देते हैं। इनमें बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) भी शामिल हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था, तब वह अपनी लेडीलव पर दिल हार बैठे थे। शादी के बाद दोनों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने। शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की वजह से मिलते हैं और एक फ्रेंड के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। उनको साथ देखकर फैंस भी चाहते हैं कि वे फिर से पॉवर कपल हो जाएं, लेकिन लगता है कि सुजैन खान ने अब मूव ऑन करने का मन बना लिया है। जी हां, खबर आ रही है कि सुजैन खान ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- शादी के बाद इतना बदल गए हैं 'बाहुबली' फेम राणा डग्गुबती, कहा 'मिहिका मेरी जिंदगी में शांति लेकर आईं')

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुजैन खान अली गोनी के भाई व एक्टर अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, अक्सर सुजैन खान को टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की पार्टीज में देखा जाता है, जहां अर्सलान भी मौजूद होते हैं। बताया जा रहा है कि, सुजैन खान और अर्सलान के बीच बढ़ती नजदीकियां इस बात का सबूत हैं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई है और वे करीब 6 महीने से एक-दूसरे को जानते हैं। (ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी इंडस्ट्री में किया है कुछ गलत लोगों का सामना, इंटरव्यू में कही ये बात)

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, सुजैन खान और अर्सलान गोनी अक्सर टीवी जगत से जुड़े दोस्तों के जरिए मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें काफी क्लोज पाया गया। उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ है कि वे दोस्त से बढ़कर हैं। इस रिपोर्ट से लग रहा है कि ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में सोच रही हैं। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है। (ये भी पढ़ें- 'अकबर का बल बीरबल' फेम विशाल कोटियन दो महीने बाद अपनी लेडीलव संग करेंगे सगाई)

फिलहाल, हर किसी को हक है कि वह अपनी लाइफ में आगे बढ़े। तो सुजैन खान और अर्सलान गोनी के रिलेशनशिप रूमर्स पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सुजैन, अर्सलान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.