क्या वाकई गिरफ्तार हो गईं थी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान? सोशल मीडिया पर अब दी सफाई

एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने 22 दिसंबर 2020 को अपने एक पोस्ट के जरिए उन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें उनके अरेस्ट होने की बात सामने आई थी। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या वाकई गिरफ्तार हो गईं थी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान? सोशल मीडिया पर अब दी सफाई

कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) समेत 34 लोगों को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के द्वारा एक क्लब से अरेस्ट कर लिया गया था। इस अरेस्ट की खबर पर अब सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश की है और बताया है कि वह उस रात कहां थीं, और क्या कर रही थीं। आइए जानते हैं इस बारे में।

इस बारे में बात करने से पहले आप ये जान लीजिए कि, कोरोना वायरस महामारी के चलते महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने राज्य में ‘नाइट कर्फ्यू’ लागू किया है। इस नियम का उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) एक्शन लेती नजर आ रही है। इस बीच खबर आई थी कि मुंबई के एक नाइट क्लब में छापा मारा गया है, जहां से पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान समेत 34 लोगों को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस खबर के फैलने के बाद सुजैन ने अपनी सफाई पेश की है। (ये भी पढ़ें- कृष्णा श्रॉफ ने Ex बॉयफ्रेंड एबन के साथ ब्रेकअप पर खुलकर की बात, जानें क्या कहा टाइगर की बहन ने)

मशहूर फैशन डिजाइनर सुजैन ने सोशल मीडिया पर अरेस्ट की खबरों को गलत और गैर जिम्मेदाराना बताया है। सुजैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इस खबर पर अपनी पूरी सफाई पेश की है। सुजैन ने अपने नोट में लिखा है, ‘मेरी विनम्र सफाई, बीती रात मैं एक दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और मेरे साथ कई और फ्रेंड्स थे। हम सब ड्रैगन फ्लाई क्लब गए थे। रात को ढाई बजे के करीब अथॉरिटीज ने क्लब में एंट्री की थी और क्‍लब मैनेजमेंट से उनकी बातचीत चल रही थी। क्लब मैनेजमेंट और अधिकारी चीजों को सुलझा रहे थे, तब मौजूद सभी मेहमानों को तीन घंटे के लिए रोक लिया गया था और उन्हें इंतजार करने के लिए कहा गया था।’

सुजैन ने आगे लिखा है, ‘आखिरकार हमें 6 बजे सुबह घर जाने की इजाजत मिली थी। इसलिए मीडिया में फैलाई जा रहीं खबरें बिल्कुल गलत और गैर जिम्मेदाराना हैं। मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया था और क्लब वालों ने अधिकारियों से क्या बात की थी? मैं लगातार सामने आ रहीं खबरों पर अपना पक्ष रख रही हूं। मैं मुंबई पुलिस का बहुत सम्मान करती हूं और वह हमें सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित महसूस नहीं कर सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें- 2021 में रणबीर कपूर संग शादी के रूमर्स पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं सिर्फ 25 साल की हूं)

तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

सुजैन खान और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार थे, लेकिन ये लव बर्ड्स 2013 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। फिलहाल, इसके पीछे की वजह का उन्होंने अभी तक जिक्र नहीं किया है। हालांकि, तलाक के बावजूद भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, और अपने बच्चों के लिए अक्सर वे एक-दूसरे से मिलते देखे जाते हैं। साथ ही, वह फैमिली वेकेशन पर भी जाते हैं। सुजैन अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन में ऋतिक के घर भी रहने के लिए गई थीं। इससे दोनों के बीच का बॉन्ड साफ नजर आता है। (ये भी पढ़ें- दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर शेयर की ये खास तस्वीर)

फिलहाल, गिरफ्तारी को लेकर सुजैन की इस सफाई में कितनी सच्चाई है, ये तो वो ही जानती हैं। तो इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.