ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बेटे ऋधान को विश किया बर्थडे, शेयर किया क्यूट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के बेटे ऋधान का आज यानी 1 मई 2021 को 13वां बर्थडे है। इस मौके पर उनकी मां ने एक वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो स्पेशल वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बेटे ऋधान को विश किया बर्थडे, शेयर किया क्यूट वीडियो

जब एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला करते हैं, तब पेरेंट्स बनने के बाद इस फैसले के साथ उनकी जिंदगी में उनके बच्चों की जिम्मेदारियां भी जुड़ जाती हैं। क्योंकि बच्चों की फिजिकल, मेंटल हेल्थ से लेकर उनकी खुशी सब कुछ उनके पेरेंट्स पर निर्भर करती है। लेकिन जब वही पेरेंट्स तलाक लेकर अलग होते हैं, तो इसका सबसे बड़ा प्रभाव उनके बच्चों पर पड़ता है। हालांकि, कई पेरेंट्स इतने जिम्मेदार होते हैं, जो अलग होने के बाद भी अपने माता-पिता होने का फर्ज बखूबी निभाते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी शामिल हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था, तब वह अपनी लेडीलव पर दिल हार बैठे थे। शादी के बाद दोनों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने। शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की वजह से मिलते हैं और फ्रेंड के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। ऋतिक और सुजैन भले ही अब बी-टाउन के बेस्ट कपल ना हों, लेकिन वे एक इंस्पायर्ड पेरेंट्स जरूर हैं, जो अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और उनकी परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने अपने पिता को विश किया बर्थडे, कहा- 'मुझे आपकी आग मिली है')

आज यानी 1 मई 2021 को ऋतिक और सुजैन के छोटे बेटे ऋधान (Hridhaan) का 13वां बर्थडे है। इस खास मौके पर सुजैन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋधान के अपने पेरेंट्स के साथ कुछ अनदेखे पलों को दिखाया गया है। इस वीडियो में दिखाए गए सभी पल काफी खूबसूरत हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन खान ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘सितारों से भरे मेरे Ridz के लिए, आप एक सच्चे आर्टिस्ट और खुशी को क्रिएट करने वाले हो। 13वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे। मेरा होने के लिए शुक्रिया। #ridzjaan #heartmonster #sweetestson।’ इस पोस्ट पर सुजैन खान के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी कमेंट करते हुए ऋधान को बर्थडे विश किया है, जिस पर शुक्रिया का कमेंट करते हुए सुजैन ने हार्ट इमोजी बनाई है।

इसके पहले, 28 मार्च 2021 को सुजैन व ऋतिक के बड़े बेटे ऋहान ने अपना 15वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर सुजैन खान ने अपने बेटे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था, जिसे सुजैन ने ऋहान की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरों को जोड़कर बनाया था। इस वीडियो के साथ सुजैन ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरे जीवन के प्यार के लिए, रोशनी की मेरी किरण... तुम मेरे सब कुछ हो। मेरी सबसे हैपिएस्ट स्माइल सिर्फ तुम्हारी वजह से है।’

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने ननद सबा को विश किया बर्थडे, बहन सोहा ने शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो)

सुजैन ने एक्स हसबैंड ऋतिक को विश किया था बर्थडे

ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद भी एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। एक्टर ने 10 जनवरी 2021 को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर सुजैन खान ने अपने एक्स हसबैंड को स्पेशल तरीके से विश किया था। सुजैन ने एक स्लाइड शो वीडियो बनाया था, जिसमें ऋतिक की उनके दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ अनदेखी तस्वीरें थीं। वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे रे, आपको आगे लाइफ के सबसे अच्छे और सबसे खूबसूरत हिस्सों की कामना करती हूं...2021 आपके लिए अच्छा रहे #bestdadintheworld #love #prosperity #joy #bigsmiles #manylaughoutlouds।’

(ये भी पढ़ें- सना खान की सासू मां ने एक्ट्रेस को गिफ्ट की अपनी चूड़ियां, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान को कर रही हैं डेट?

ऋतिक रोशन से तलाक के करीब 7 साल बाद लगता है कि सुजैन खान ने अब मूव ऑन करने का मन बना लिया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सुजैन खान ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुजैन खान अली गोनी के भाई व एक्टर अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, उनकी अभी तक इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

फिलहाल, हम भी ऋतिक और सुजैन के बेटे ऋधान को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सुजैन के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- सुजैन खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.