बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में EX वाइफ सुजैन संग दिखे ऋतिक रोशन, कहा- 'कुछ रिश्ते शाश्वत होते हैं'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान एक साथ देखे गए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में EX वाइफ सुजैन संग दिखे ऋतिक रोशन, कहा- 'कुछ रिश्ते शाश्वत होते हैं'

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना आज यानी 23 जनवरी 2022 को 50 साल की हो गईं। उनके इस विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए भाई ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखे गए। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

hrithik roshan sussane khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के करीब 14 साल बाद दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे। दोनों अपने दो बेटों ऋहान और ऋदान के गर्वित माता-पिता हैं। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन न केवल एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, बल्कि वह अपने खास मौकों को एक-दूसरे के परिवार के साथ मिलकर भी बनाते हैं। इस महीने की शुरुआत में 'वॉर' अभिनेता अपनी पूर्व पत्नी के पिता के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे, जहां उन्हें उनके भाई जायद खान, मां जरीन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देखा गया था।

hritik roshan

(ये भी पढ़ें- अलग होने के बाद एक ही होटल में रह रहे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत! जानिए वजह)

वहीं, अब ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन में सुजैन खान ने शिरकत की। निजी मुलाकात की एक झलक साझा करते हुए डिजाइनर सुज़ैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बर्थडे गर्ल के लिए एक पोस्ट लिखी। उन्होंने अपने साथ ऋतिक और सुनैना की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने बंधन के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, "कुछ बंधन शाश्वत होते हैं.. आपके चारों तरफ खुशी और बड़ी मुस्कान हमेशा बनी रहे, प्रिय निकू। @Sunainaroshan @Hrithikroshan।”

hritik roshan

अगले पोस्ट में उन्होंने सुनैना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे। निक्स के पास 2022 का खूबसूरत आशीर्वाद है।" तस्वीरों में तीनों के खुश चेहरे वास्तव में उनके बंधन के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं।

hritik roshan

(ये भी पढ़ें- 'एक घर बनाऊंगा' फेम एक्टर राहुल शर्मा ने जयपुर में की शाही शादी, हनीमून प्लान के बारे में की बात)

इस बीच, ऋतिक और सुनैना की मां पिंकी रोशन ने भी अपनी बेटी के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। पिंकी ने पति राकेश रोशन और उनकी बेटी के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, “हमने आपको एक बच्चे, किंडरगार्डन, मिड स्कूल, हाई स्कूल और कॉलेज जाने के रूप में देखा है...फिर एक पत्नी के रूप में और फिर एक मां के रूप में, जो आज 50 साल की हो गई है, आपकी यात्रा बहुत चुनौतीपूर्ण रही है, और अब आज से ब्रह्मांड से सुख प्रेम शांति आनंद प्राप्त करें। #सबसे अच्छी बेटी #सबसे अच्छी बहन #सबसे अच्छी दोस्त #सबसे अच्छी पोती #सबसे अच्छी मां #सुनैना रोशन। हैप्पी गोल्डन बर्थडे माय लव।”

hritik

Pinkie Roshan

(ये भी पढ़ें- मानसी श्रीवास्तव ने इंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए फोटोज कीं शेयर, सफेद लहंगे में दिखीं खूबसूरत)

उन्होंने आगे लिखा है, "22-1-1972। हमारे यहां पैदा हुई एक बच्ची आज 50 साल की हो गई है। कितनी चुनौतियों, दिल टूटने और अस्पताल के अंतहीन दौरों से भरी यात्रा। वह सब तुम्हारे पीछे है मेरे मुन @Sunainaroshan। अब हमारी ईश्वर से यही कामना और प्रार्थना है कि, आपका मार्ग शांति, आनंद, प्रचुरता से जगमगाता रहे। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि, प्यार में कितनी ताकत है।” 

Pinkie Roshan

फिलहाल, इन तस्वीरों से ये तो साफ है कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच आज भी प्यारा रिश्ता है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.