जान्हवी कपूर नहीं चाहतीं मां श्रीदेवी के गानों का हो रीमेक, बोलीं- 'मैं रोने लगूंगी'

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बताया है कि, वह नहीं चाहतीं कि, उनकी दिवंगत मां व एक्ट्रेस श्रीदेवी के किसी गाने का रीमेक बने। उन्होंने इस बारे में क्या-कुछ कहा है, आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जान्हवी कपूर नहीं चाहतीं मां श्रीदेवी के गानों का हो रीमेक, बोलीं- 'मैं रोने लगूंगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अनुभव भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर, भाई अर्जुन कपूर की असफलताओं और मां श्रीदेवी को लेकर खुलकर बात की है। 

JANHVI

पहले ये जान लीजिए कि, जान्हवी, बोनी कपूर और दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं जान्हवी के अब तक के करियर में कुछ फिल्में फ्लॉप भी रही हैं। इसी पर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

JANHVI

दरअसल, 'पिंकविला' के साथ हुई एक बातचीत में जान्हवी से उनके और उनके पिता व भाई के बारे में कई सवाल पूछे गए। जब जान्हवी से पूछा गया कि, करियर में मिलने वाली अपनी, अपने पिता बोनी व भाई अर्जुन कपूर की असफलता को वह कैसे फेस करती हैं और उन्होंने इससे क्या सीख ली है? इस सवाल के जवाब में जान्हवी ने कहा, ''हम असफलता पर डिस्कस नहीं करते हैं, लेकिन मैंने अपने पिता व भाई को असफलता और उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए देखा है। उन दोनों से मैंने एक चीज सीखी है कि, मुश्किल दौर से कैसे निकलना है, क्योंकि कई बार आपकी कोई गलती नहीं होती है। ऐसे में आपको खुद पर विश्वास करके आगे बढ़ना चाहिए।''

JANHVI KAPOOR

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि, आप अपनी मां श्रीदेवी के कौन-से गाने के रीमेक में काम करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि, वह अपनी मां के किसी गाने का रीमेक नहीं करना चाहतीं, क्योंकि, अगर ऐसा हुआ तो वो रो पड़ेंगी। उन्होंने कहा, "मैं अभी रोने लगी थी, ऐसा मत सोचो कि, मां का कोई गाना रीमेक होना चाहिए..."। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि, वह हर साल अपनी मां के जन्मदिन पर बालाजी जाती हैं, क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी शादी से पहले हर साल अपने जन्मदिन पर बालाजी जाती थीं। अब वह अपनी फिल्म की शुरुआत से पहले बालाजी जाती हैं और अपनी मां की इस परंपरा का पूरी निष्ठा के साथ पालन करती हैं।

JANHVI

(ये भी पढ़ें- विन्नी अरोड़ा ने पोस्ट डिलीवरी वर्क पर की बात, कहा- 'बेबी होने के बाद भी काम जारी रखूंगी')

इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने शुरुआती दिनों में स्टार किड होने के कारण हुई ट्रोलिंग पर भी खुलकर बात की थी। 'बी4यू पॉडकास्ट' को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, '''धड़क' और 'गुंजन' के दौरान मुझे ये महसूस कराया गया था कि, मुझे सब कुछ एक थाली में मिला है और मुझे जो चीजें मिली हैं मैं इसके लायक नहीं हूं, जिसका मतलब है कि, मैं तकनीकी रूप से बेकार हूं और मेरे माता-पिता ने जो काम किया है, उसके कारण मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। जबकि, सच्चाई ये है कि, मुझे एक्टिंग करना पसंद है और इसके लिए मैं जीती हूं।”

JANHVI KAPOOR

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा चुराती हैं पति निक के कपड़े और सनग्लासेज, पर जूते नहीं, जानें इसकी वजह)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी की फिल्म 'गुड लक जेरी' 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज हो चुकी है। इसमें वह एक बिहारी लड़की के किरदार में हैं। इसके अलावा उनके पास 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बवाल', 'तख्त' और 'रणभूमि' जैसी फिल्में भी हैं।

JANHVI KAPOOR

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह क्यों चाहती हैं उनका बेटा बड़ा होकर 'मैकडॉनल्ड्स' में काम करे? बताई वजह)

फिलहाल, जान्हवी के इस इंटरव्यू पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.