एक्स वाइफ नुसरत जहां को निखिल जैन अभी भी करते हैं प्यार! इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस नुसरत जहां के पूर्व पति निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वह अभी भी एक्ट्रेस से प्यार करते हैं। आइए आपको बताते हैं उनके इंटरव्यू के बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्स वाइफ नुसरत जहां को निखिल जैन अभी भी करते हैं प्यार! इंटरव्यू में कही ये बात

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी समय से अपने पूर्व पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने व एक्टर यश दासगुप्ता से अफेयर और बेटे को जन्म देने के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस के पहले पति निखिल जैन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी एक्स वाइफ नुसरत के साथ अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

nusrat jahan wedding

पहले तो ये जान लीजिए कि, नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को शादी की थी। दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद तुर्की में अपने करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। बाद में, उन्होंने कोलकाता में एक वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने नवंबर 2020 में एक स्टेटमेंट के जरिए तुर्की में हुई अपनी शादी को अवैध बताया था। इस दौरान वह प्रेग्नेंट थीं। नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अगस्त 2021 में अपने बेटे यीशान का स्वागत किया था। अब वह यश दासगुप्ता और बेटे यीशान के साथ बेहद खुशनुमा जिंदगी को जी रही हैं।

nusrat

(ये भी पढ़ें- जय भानुशाली की बेटी तारा ने TV पर डैड को देख कहा- 'पापा आओ', माही विज ने वीडियो किया शेयर)

अब आइए आपको बताते हैं नुसरत के एक्स हसबैंड के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, बिजनसमैन निखिल जैन ने 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, वह अभी भी अपनी पूर्व पत्नी नुसरत जहां से प्यार करते हैं। नुसरत ने निखिल जैन से अलग होने के बाद उन पर काफी सारे आरोप लगाए थे। इनमें से एक आरोप यह भी था कि, निखिल जैन बाइसेक्सुअल हैं। हालांकि, इस इंटरव्यू में निखिल ने बाइसेक्सुअल होने के नुसरत के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

nusrat

बीते दिनों, कोलकाता की एक अदालत ने 17 नवंबर 2021 को नुसरत और निखिल की शादी पर फैसला सुनाते हुए कहा था कि, अभिनेत्री व राजनेता नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन (जो पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं) की शादी देश में कानूनी रूप से मान्य नहीं है। यह फैसला टीएमसी सांसद नुसरत जहां के एक बयान जारी करने के महीनों बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि, निखिल के साथ उनकी शादी भारत में मान्य नहीं थी, क्योंकि यह शादी तुर्की नियमों व कानून के अनुसार हुई थी।

nusrat

(ये भी पढ़ें- 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' फेम जैसोन थाम ने मंगेतर दीक्षा सोनलकर से की शादी, वेडिंग फोटो आई सामने)

अदालत ने नुसरत और निखिल को अलगाव की अनुमति दी थी और कहा था कि, 'देश में उनकी शादी "कानूनी रूप से वैध" नहीं है, क्योंकि उन्होंने तुर्की में शादी की है और बाद में भारत आकर अपने अंतर-धार्मिक विवाह को पंजीकृत भी नहीं कराया।'

ani

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत पति रितेश के साथ 'बिग बॉस' में करेंगी एंट्री, कहा- 'मैं बहुत खुश हूं')

फिलहाल, मौजूदा समय में नुसरत अपने पति और बेटे के साथ बेहद खुश हैं। तो निखिल जैन के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.