IAS अतहर आमिर खान दूसरी बार बने दूल्हा, डॉ. महरीन काजी से किया भव्य निकाह

IAS अफसर अतहर आमिर खान ने टीना डाबी से तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली है। इस बार अतहर ने जम्मू-कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी को अपना जीवनसाथी बनाया है।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

IAS अतहर आमिर खान दूसरी बार बने दूल्हा, डॉ. महरीन काजी से किया भव्य निकाह

श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) ने अपनी पहली पत्नी टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अब दूसरी शादी कर ली है। अतहर आमिर की वाइफ का नाम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) है, जो कि कश्मीर की ही रहने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और यह कपल अक्सर यहां अपनी फोटोज शेयर करता रहता है।

(ये भी पढ़ें : 'KBC' के मंच पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, 80वें बर्थडे पर सरप्राइज देने पहुंचे अभिषेक और जया)

हाल ही में, IAS अतहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दूल्हा बने हुए हैं। अपनी शादी में IAS अतहर और डॉक्टर महरीन काजी दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। IAS अतहर और डॉक्टर महरीन काजी ने शादी में बेहद खास ड्रेस पहनी थी। आइए आपको दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट की गोद भराई: होने वाली मां पीले रंग की अनारकली में दिखीं बेहद खूबसूरत)

पहले तो ये लीजिए कि साल 2015 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने UPSC की सिविल परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी। मसूरी में ट्रेनिंग खत्म होने पर साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। इसके बाद जयपुर पारिवारिक न्यायालय में अर्जी लगा कर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। तलाक के कुछ दिन बाद ही अतहर आमिर राजस्थान कैडर छोड़कर जम्मू कश्मीर चले गए। आईएएस अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी ने फिर से नई जिंदगी शुरू करने का फैसला किया और राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी कर ली थी और अब अतहर आमिर ने भी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। 

बता दें कि शादी के दौरान अतहर आमिर और महरीन ने काफी सिंपल-सोबर लुक रखा था, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अतहर के लुक की बात करें, तो उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी, जिस पर उभरे हुए टेक्सचर थे। शेरवानी के साथ उन्होंने मैचिंग का स्टॉल कैरी किया हुआ था, जो दाएं कंधे से पीछे होते हुए आगे की ओर बाएं हाथ में लिया हुआ था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की पगड़ी पहनी हुई थी और हरे रंग के मोतियों की माला से अपने लुक को पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने मुंबई में खरीदा 48 करोड़ का अपार्टमेंट, बालकनी से दिखेगा समुद्र का सुंदर नजारा)

वहीं, डॉक्टर महरीन काजी ने अपनी शादी में हैवी वर्क वाला लहंगा-चोली पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। क्रीम कलर के लहंगे के साथ ब्लाउज पर भी कुंदन वर्क था और बॉर्डर पर मोती लगे हुए थे। लहंगा-चोली के साथ उन्होंने मैचिंग की कुंदन वाली ज्वेलरी पहनी हुई थी और हैवी नेकलेस व साइड वाले मांग टीका के साथ महरीन ने अपने लुक को पूरा किया था। 

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

खैर, हम भी अतहर और महरीन को उनकी नई जिंदगी की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको अतहर और महरीन की शादी की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.