इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट होने पर पलक तिवारी ने छुपाया चेहरा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक को हाल ही में, एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद पलक को चेहरा छुपाने के लिए काफी ट्रोल किया गया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट होने पर पलक तिवारी ने छुपाया चेहरा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी व एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) को हाल ही में, मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया, जिसके बाद पैपराज़ी ने उन्हें रोक लिया। हालांकि, पलक ने लगातार कैमरे से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें- क्या मौनी रॉय ने कैंसिल कर दी मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी? लेटेस्ट रिपार्ट में सामने आई बात)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स को अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी करते देखा जाता है। चाहे किसी फेस्टिवल का सेलिब्रेशन हो या फिर किसी के घर में होने वाली पार्टी, हर स्टार किड को साथ में मजे करते हुए स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा, एक साथ घूमना-फिरना या मस्ती करना उनके लिए आम बात है। लेकिन अफवाहों का सिलसिला तब शुरू होता है, जब ये स्टार किड्स लोगों की नजरों से छुप-छुपाकर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, कपल ने सरोगेसी के जरिए पहले बच्चे का किया स्वागत)

हाल ही में, एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को एक साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते स्पॉट किया गया। इस दौरान, इब्राहिम ने काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसके ऊपर भूरे रंग की जैकेट थी और इसे उन्होंने गहरे भूरे रंग की डेनिम व सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। वहीं, पलक ब्लू रिप्ड जींस और शूज के साथ रेड कैमिसोल टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे, तब पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान, पलक लगातार अपने चेहरे को छुपा रही थीं, जिसके लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

(ये भी पढ़ें: जय अनमोल अंबानी की शादी की रस्में शुरू, मंगेतर कृशा शाह को गोद में उठाते आए नजर)

इब्राहिम और पलक को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद नेटिजन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुंह छुपाने की क्या जरूरत है?' वहीं एक ने लिखा, 'मुंह तो ऐसे छुपा रही हैं, जैसे ड्रग्स लेते हुए पकड़ी गईं।' यहां देखें अन्य कमेंट्स।

इस बीच, अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें, तो इब्राहिम वर्तमान में एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में फिल्म निर्माता करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी हस्तियां भी हैं। वहीं, पलक ने हाल ही में सिंगर हार्डी संधू के साथ अपने म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' से सुर्खियां बटोरी थीं। वह फिल्म 'रोजी : द केसर चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

फिलहाल, इब्राहिम और पलक के इन वीडियोज से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इसकी पुष्टि के लिए लोगों को अभी इंतजार करना होगा। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.