अपने परदादा इफ्तिखार अली खान पटौदी जैसे दिखते हैं इब्राहिम अली खान, बुआ सबा ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने भतीजे इब्राहिम को अपने परदादा की परछाई बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

अपने परदादा इफ्तिखार अली खान पटौदी जैसे दिखते हैं इब्राहिम अली खान, बुआ सबा ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही उनका इंस्टा फीड इस बात का सबूत है कि, उन्हें अपने भतीजों और भतीजी व भांजी से कितना लगाव है। 

ibrahim ali khan

हम सभी जानते हैं कि, इब्राहिम अपने पिता सैफ अली खान और अपने दादा मंसूर अली खान की परछाई लगते हैं। लेकिन, बहुत कम लोग जानते हैं कि, उन्हें अपने परदादा नवाब मोहम्मद इफ्तिखार अली खान सिद्दीकी पटौदी (जिन्हें इफ्तिखार अली खान पटौदी के नाम से भी जाना जाता है) का भी लुक विरासत में मिला है। न केवल उनका लुक, बल्कि इब्राहिम को अपने क्रिकेटर दादा-परदादा की प्रतिभा भी विरासत में मिली है, इब्राहिम का क्रिकेट के प्रति झुकाव ठीक वैसा ही है, जैसा उनके दादा और परदादा का था।

ibrahim ali khan

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने गर्ग गैंग के साथ की मस्ती, क्रिसमस डिनर के लिए रिया कपूर के घर पहुंचीं ये हसीनाएं)

7 दिसंबर 2021 को सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दादा इफ्तिखार अली खान पटौदी और अपने भतीजे इब्राहिम अली खान की समानता और विशेषता वाला एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ, सबा ने दोनों के लुक्स और शाही वंश के बारे में बात की है। सबा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इफ्तिखार अली ख़ान पटौदी... वंश और रूप...एक जैसा...इब्राहिम..एक हमशक्ल? आप क्या सोचते हैं?''

13 अगस्त 2021 को भी सबा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दादा (दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी) को अपने पोते इब्राहिम अली खान को गले लगाते और चूमते देखा जा सकता है। ये प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने लिखा था, "सरकार अब्बा ...दादा और पोता, पल कैद। इग्गी एंड अब्बा। प्योर लव।"

ibrahim ali khan

(ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र के साथ अपनी खुशहाल शादी का बताया रहस्य, कहा- 'हम में आपसी समझ है')

इसके अलावा सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने 16 दिसंबर 2020 को अपने दिवंगत पिता मंसूर अली खान और अपने भतीजे इब्राहिम अली खान की अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था। उस तस्वीर में दादा और पोते के बीच समानता साफ दिखाई दे रही थी। इस कोलाज को शेयर करते हुए सबा ने लिखा था, "यह सब जीन में है। माशाअल्लाह।"

ibrahim ali khan

इब्राहिम को अक्सर क्रिकेट खेलते हुए देखा जाता है, और हमें आश्चर्य होता है कि, वह अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह ही स्ट्रोक्स मारने में ठीक वैसे ही माहिर हैं। 2019 में, इब्राहिम अली खान को जुहू में 'शटरबग्स' द्वारा क्रिकेट खेलते हुए स्पॉट किया गया था। इब्राहिम नीले रंग की जर्सी, काले शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शूज़ पहनकर क्रिकेट खेल रहे थे। वीडियो वायरल होते ही स्टार किड ने सबको अपने दादा की याद दिला दी थी।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना राजस्थानी लहंगा, जड़ी वाले ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान)

अगर इब्राहिम अली खान के करियर और काम की बात करें तो, वो फिलहाल 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। वैसे, क्या आपको भी इब्राहिम अली खान अपने परदादा की काफनी लगते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.