जैसा दादा वैसा पोता! दादा के नक्शे कदम पर इब्राहिम अली खान, किक्रेट में जबरदस्त शॉट लगाते आए नजर

सैफ अली खान और अमृता सिंह के लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali khan) आजकल क्रिकेट के मैदान पर अपनी धाक जमाए हुए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये वीडियो इस बात का सबूत है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जैसा दादा वैसा पोता! दादा के नक्शे कदम पर इब्राहिम अली खान, किक्रेट में जबरदस्त शॉट लगाते आए नजर

वो कहते हैं ना कि इंसान जो कुछ भी सीखता है वो केवल अपने परिवार से ही सीखता है। उसका परिवार ही उसका पहला स्कूल होता है। जन्म लेने से लेकर बड़ा होने तक बच्चा उस मिट्टी के बर्तन की तरह होता है, जिसमें उसको जैसे ढाला जाए वो वैसा ही बनकर तैयार होगा। लेकिन हम में से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनमें जन्म से ही अपने परिवार के कुछ लक्षण मौजूद होते हैं। ऐसा ही कुछ हाल है बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali khan) का। भले ही सैफ-अमृता की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई हो। दोनों अलग हो चुके हों, लेकिन इसका असर उनके बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali khan) पर कतई देखने को नहीं मिलता। दोनों ने अपने बच्चों को ऐसी परवरिश दी है, जिसके चलते वो आज एक सफल मुकाम पर हैं।

खुशी वाली बात ये भी है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के अलग होने के बाद भी जहां सारा अली खान बॉलीवुड में दिन रात सफलता कि सीढ़ियां चढ़ रही हैं तो वहीं इब्राहिम अली खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन वो भी किसी मामले में बहन से पीछे नहीं हैं। इब्राहिम इन दिनों क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं। जी हां, इब्राहिम अली खान इन दिनों अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। इब्राहिम की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वो क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर छाए इब्राहिम अली खान के इन फोटो और वीडियो में उनके अंदाज के साथ-साथ उनका व्यवहार भी लोगों को खूब दीवाना बना रहा है। (ये भी पढ़ें: बर्फीली वादियों में मोहित सहगल संग रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, वीडियो देख फैंस बोले- वाह क्या बात)

(फोटो- इंस्टाग्राम)

वायरल हुई तस्वीर में इब्राहिम अली खान हाथ में बैट लिए क्रिकेट खेलते हुए काफी जबरदस्त लग रहे हैं। उनके इन फोटो और वीडियो को देखकर लग रहा है कि मानो उन्हें क्रिकेट खेलने का ये नायाब हुनर उनके दादा से ही आया हैं। इसके अलावा जैसे ही क्रिकेट की प्रैक्टिस खत्म करके इब्राहिम अली खान बाहर आते हैं, वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनकी फोटो खींचना और वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। ऐसे में एक फैन इब्राहिम के साथ सेल्फी लेने के लिए भी आता है, जिसके साथ इब्राहिम अली खान बड़ी ही सादगी के साथ सेल्फी क्लिक करवाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इब्राहिम के व्यवहार की भी जमकर  तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को लेकर कई बार ये कह चुकी हैं कि अमृता ने दोनों बच्चों की परवरिश काफी अच्छी तरह से की है। वहीं, सारा और इब्राहिम की दादी शर्मिला टैगोर भी दोनों कि तरक्की को लेकर बेहद खुश हैं। हाल ही में शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के रेडियो शो 'इश्क' में कहा था कि वो अपने चारों पोते-पोतियों तैमूर-सारा, इब्राहिम, इनाया को लेकर बेहद खुश हैं और चारों ही एक-दूसरे से काफी अलग हैं।(ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया पुराने दिनों का जिक्र, न्यू ईयर के लिए बनाए ये प्लान)

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि वो काफी खुशनसीब हैं कि उनके पास दो युवा पोता-पोती हैं और दो बहुत छोटे। शर्मिला टैगोर ने ये भी कहा था कि उन्हें पसंद है कि सारा इंटरव्यूज में काफी स्मार्टनेस के साथ जवाब देती हैं और उन्हें सारा पर गर्व है। इब्राहिम को लेकर शर्मिला जी ने कहा था कि वो सच में पटौदी लगते हैं क्योंकि वो लंबे हैं और अपने दादा जी की तरह क्रिकेट खेलते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी से उम्मेद भवन को हुआ बड़ा फायदा, कुछ ऐसी थी इसके पीछे की वजह)

(फोटो- इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो हम तो यहीं कहेंगे कि बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.