सारा अली खान ने मालदीव से बिकिनी में शेयर कीं हॉट फोटोज, तो भाई इब्राहिम ने 'मोटापे' पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मालदीव से अपनी बिकिनी में कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिस पर भाई इब्राहिम ने मजेदार रिएक्शन दिया है। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा अली खान ने मालदीव से बिकिनी में शेयर कीं हॉट फोटोज, तो भाई इब्राहिम ने 'मोटापे' पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के साथ अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने भाई व मां के साथ मालदीव वेकेशन गई थीं, जिसकी सामने आई फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी की कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिस पर उनके भाई ने एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है।

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली थी। शादी के बाद अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, सैफ और अमृता ने 13 साल तक रिश्ता निभाने के बाद 2004 में तलाक ले लिया। इसके बाद सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर संग शादी कर ली। साल 2016 में करीना ने अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया। करीना जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं। वहीं, सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। लेकिन मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं, और करीना सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं। (ये भी पढ़ें: इस जगह हनीमून के लिए जाएंगे वरुण धवन और नताशा, सामने आई पूरी डीटेल)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज, जो सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। दरअसल, 24 जनवरी 2021 को एक्ट्रेस ने अपनी तीन फोटोज पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में सारा ब्लू और ऑरेंज प्रिंटेड बिकिनी में रेत पर लेटी हुई हैं और सनबाथ ले रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वो पूल के अन्दर ब्रेकफास्ट खा रही हैं। एक अन्य फोटो में सारा पूल में तैर रही हैं और उनके सामने एक बोट के साइज़ की ब्रेकफास्ट ट्रे रखी हुई है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस बीच स्टाइल पर फ़िदा हो गए हैं।

हालांकि, इन फोटोज के अलावा सारा के मजेदार कैप्शन ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस कैप्शन में सारा ने बताया है कि उनके भाई ने एक्ट्रेस के पूल में ब्रेकफ़ास्ट के बाद समुद्र में तैरने को लेकर क्या कहा है। सारा ने लिखा, “जब बहन सारा खाने के बाद फूलने के बारे में डरती है...तो भाई इग्गी (इब्राहिम) कहता है कि कम से कम मोटी तैरेगी...अब इस कविता का सेंस बन रहा है तो मैं उसे घूर सकती हूं...और खुद को इनाम देने के लिए मैं सारी बोट खा जाऊंगी। #FloatBeforeBloat।” सारा ने ये कैप्शन अंग्रेजी भाषा में कविता के रूप में लिखा है, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने अपनी 15वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की अनदेखी फोटो)

इससे पहले, सारा ने 22 जनवरी 2021 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने भाई और मां की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन पर वह प्यार बरसाती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर उनके भाई इब्राहिम की है, जिसमें हम इब्राहिम को नीले बटन-डाउन शर्ट के साथ एक क्रूज पर पोज़ देते देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा था, ‘भईया मेरा, मैं अपने छोटे भाई को बहुत प्यार करती हूं। हमेशा फ्रेश रहो।’ वहीं, दूसरी फोटो सारा ने अपनी मां के साथ शेयर की थी, जिसमें मां-बेटी स्टनिंग लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सारा ने लिखा था, ‘बेस्ट मॉम।’

सारा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव से अपने भाई और मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में सभी कैंडल लाइट डिनर के पहले कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटो में सारा कुर्सी पर बैठी हुई हैं, तो वहीं इब्राहिम और अमृता उनके पीछे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, ‘ऐसी रातें। हमारे लिए फली ढूंढो, हम एक मटर जैसे हैं। आप दोनों के साथ मैं 7 समुद्रों की यात्रा करना चाहती हूं। क्योंकि वे कहते हैं कि सबसे अच्छी चीजें तिकड़ी में आती हैं। (ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज)

फिलहाल, अब सारा अपने वेकेशन से लौट आई हैं। मालदीव से वापस लौटते हुए वो अपने भाई के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जिसकी तस्वीर मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं।

सारा और इब्राहिम एक-दूसरे के साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं। एक मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में इब्राहिम ने अपनी बहन को लेकर कहा था, ‘सारा और हमारे बीच का रिश्ता बिल्कुल परफेक्ट है। हम बहुत कम ही लड़ते हैं और शायद इसलिए क्योंकि हमारे बीच पांच साल का गैप है। हम साथ में स्टुपिड चीजें करते हैं, हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और बहुत प्यार करते हैं।’

फिलहाल, सारा की मालदीव वेकेशन की फोटोज फैंस को खूब भा रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.