पवित्रा पुनिया संग अपने रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को एजाज खान का जवाब, कहा- ‘वे खुद नकली हैं’

'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट एजाज खान ने शो से बाहर आकर एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एजाज ने अपने और पवित्रा के रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पवित्रा पुनिया संग अपने रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को एजाज खान का जवाब, कहा- ‘वे खुद नकली हैं’

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से हर कोई हैरान है। पिछले एपिसोड में मजबूत कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) अपने पुराने कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर हो गए और उनकी गेम को आगे बढ़ाने के लिए एक्स कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने घर में एंट्री ली थी, जिसके बाद अब ‘बिग बॉस’ का माहौल पूरी तरह बदल गया है। वहीं, अब ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद एजाज खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने गेम और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) दोनों मुद्दों पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एजाज खान ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

एजाज खान ने ‘BT’ को दिए एक इंटरव्यू में सबसे पहले अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि, ‘'बिग बॉस' 15 जनवरी को खत्म होना था और यहीं तक मेरा कॉन्ट्रैक्ट मेकर्स के साथ हुआ था। दूसरी ओर, मेरी वेब सीरीज की शूटिंग पिछले साल फरवरी में होनी थी, लेकिन वो ठप हो गई थी। इसलिए जब मैं 'बिग बॉस' के घर में एंट्री ले रहा था, तो उससे पहले भी मैंने वेब सीरीज के शुरू होने को लेकर बात की थी। सीरीज के निर्माताओं ने भी मुझसे मेरी डेट्स पूछी थीं और मैंने भी उन्हें शो की डेट बताते हुए 'बिग बॉस' को चुना था, लेकिन मुझे सच में नहीं पता था कि वेब सीरीज की शूटिंग इतनी जल्दी शुरू हो जाएगी और अब शूटिंग शुरू हो गई है, तो मैंने भी शो छोड़ने का फैसला लिया है। मैं जुबान का पक्का हूं और ये मैरे लिए ये एक कठिन फैसला था क्योंकि मैं फाइनल से चार हफ्ते दूर था और मैं एक मजबूत कंटेस्टेंट भी था।’ (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अली गोनी को हग करना मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, लिखी दिल छू लेने वाली बात)

इस इंटरव्यू में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के बारे में भी कई बातें कही हैं। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के घर में लव एंगल के साथ गेम को आगे बढ़ाना काफी आम बात है, लेकिन एजाज खान का कहना है कि, ‘'बिग बॉस' का घर लोगों की सच्चाई जानने के लिए बहुत सही जगह है। इस घर में मुझे पता चला कि पवित्रा की सख्त लड़की वाली इमेज नकली है। वह काफी नरम दिल हैं और वह लोगों की देखभाल काफी अच्छे से करती हैं। घर से बाहर आने के बाद मेरी चौथी कॉल उसी के पास गई थी। मैं अब उनके साथ लंबा वक्त बिताता हूं, लेकिन अभी भी बहुत सारी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है, सिर्फ अतीत ही नहीं बल्कि, हम दोनों को एक-दूसरे के बारे में भी सोचने की जरूरत है। अब हम बच्चे नहीं हैं, जो डेटिंग की गेम खेलें। जो लोग भी सोचते हैं कि मेरा और पवित्रा का रिश्ता नकली है, वे खुद नकली हैं।’

इसके आगे एजाज खान ने बताया कि वह और पवित्रा एक-दूसरे के भाइयों से मिल चुके हैं। एजाज खान ने कहा है कि, ‘जब मैं पवित्रा के भाई से मिला था तो वह मुझे बहुत अच्छे लगे। मैंने अपने भाई की भी पवित्रा से मुलाकात करवाई है। मैं उससे प्यार करता हूं। मेरा इरादा ईमानदार, शुद्ध और पवित्र है। हम अब देखेंगे कि यह कहां जाता है।’

‘बिग बॉस’ में री-एंट्री पर एजाज खान ने बताया है कि, ‘शुरुआत में शो के मेकर्स को लगा था कि ये असंभव होगा, क्योंकि 'बिग बॉस' को खत्म होने में महज कुछ ही समय बचा है, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह कोशिश जरूर करेंगे। मैंने इस शो को अपना खून और पसीना दिया है और मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसे बीच में बाहर निकलता हूं, तो ये मेरे फैंस के साथ धोखा होगा। इसलिए अब मेरी जिम्मेदारी है कि मैं शो में वापस जाऊं और उनके लिए इसे जीतूं।’ (ये भी पढ़ें: भाई अरमान जैन ने प्रेग्नेंट करीना कपूर के लिए भेजा टेस्टी खाना, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

इससे पहले ‘बिग बॉस’ के घर में मेकर्स ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया था। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आईं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ़ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। पवित्रा से मिलने के बाद एजाज उन्हें बार-बार बता रहे थे कि उन्होंने पवित्रा को कितना मिस किया और वो जैसी हैं, वो उन्हें वैसे ही अपनाने के लिए तैयार हैं। पवित्रा ने कहा था, ‘हम कोई कॉलेज के बच्चे नहीं हैं, जो डेटिंग पर जाएंगे। हम परिपक्व लोग हैं, तो क्या आप तैयार हैं?’ इसके बाद एजाज ने कहा था, ‘तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।’ इस दौरान घर के सभी सदस्य एक्साइटमेंट में हूटिंग करने लग गए थे। पवित्रा ने ये भी कहा था कि उनकी फैमिली एजाज से बहुत प्यार करती है। एजाज ने पवित्रा से अपने अब्बू से बात करने के लिए कहा। इसके बाद पवित्रा ने कहा था कि एजाज को उनकी फैमिली से बात करके उनका हाथ मांगना पड़ेगा। इस बीच दोनों ने कांच की दीवार से एक-दूसरे को किस भी किया था।

एजाज ये भी कहा था कि अब वो जानते हैं कि पवित्रा कैसी हैं और वो उनके लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने पवित्रा को बताया था, ‘मुझे मेरी टक्कर की मिल गई।’ इस पर पवित्रा ने जवाब दिया था, ‘मैं कटूंगी भी, प्यार भी करूंगी, ममता भी दूंगी, बहन की तरह ख्याल भी रखूंगी।’ जिस पर एजाज ने उन्हें डांटते हुए कहा था,  ‘बहन मत बोल।’ इसके बाद एजाज की तरफ इशारा करते हुए पवित्रा ने कहा कि उन्होंने ट्रॉफी पहले ही जीत ली है। जाते समय, पवित्रा ने एजाज से अपनी फ्रीज पोजीशन तोड़ने के लिए कहा था। वो बार-बार एजाज़ से कहती नजर आ रही थीं, ‘मेरी कसम’, जिसके बाद उन्होंने एजाज को हग भी किया था।

फिलहाल, एजाज खान और पवित्रा इन दिनों अपने नए रिश्ते को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद है। तो आपको एजाज और पवित्रा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: एजाज खान, पवित्रा पुनिया)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.