अली गोनी संग जैस्मिन के रिश्ते से खुश हैं एक्ट्रेस के पैरेंट्स, अली की बहन इल्हाम ने बताई सच्चाई

टीवी एक्टर अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जैस्मिन भसीन के पैरेंट्स उनके और अली के रिश्ते से खुश हैं। आइए आपको बताते हैं कि इल्हाम ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अली गोनी संग जैस्मिन के रिश्ते से खुश हैं एक्ट्रेस के पैरेंट्स, अली की बहन इल्हाम ने बताई सच्चाई

कन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में इस बार कई जोड़ियां बनी हैं। घर में एजाज खान (Eijaz Khan) ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को प्रपोज किया था और अब ‘बिग बॉस’ से बाहर दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी तरह ‘बिग बॉस’ के घर में एक और जोड़ी बनी, वो अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की है। ‘बिग बॉस’ में जैस्मिन और अली ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को एक्सेप्ट किया था, लेकिन अब जैस्मिन के परिवार ने भी अली गोनी को अपना लिया है। जिसकी जानकारी अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने दी है। इल्हाम ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि जैस्मिन का परिवार उनके और अली के रिश्ते से खुश है। आइए आपको बताते हैं कि इल्हाम गोनी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।   

इससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में शुरुआती एपिसोड्स से जैस्मिन भसीन ने अपने दमदार खेल से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद जैस्मिन के दोस्त के तौर पर अली गोनी की शो में एंट्री हुई। दोनों अक्सर एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे, लेकिन लोगों को उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आती थी। लाख प्यार छुपाने के बाद आखिरकार पिछले हफ्ते जब जैस्मिन एविक्ट हुईं, तो दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को एक्सेप्ट किया। (ये भी पढ़ें: क्या दोस्त मनीष रायसिंह के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी अविका गौर? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई)

दरअसल, इल्हाम गोनी ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जैस्मिन के माता-पिता अली और उनके रिश्ते से खुश हैं। इल्हाम ने कहा कि, ‘जब जैस्मिन ‘बिग बॉस’ से बाहर आईं, तो उनकी सबसे पहली मुलाकात अपने माता-पिता से हुई थी। जैस्मिन ने ही मुझे बताया था कि उनके पैरेंट्स को अली से कोई परेशानी नहीं है। जब उनके पैरेंट्स ‘बिग बॉस’ के घर में गए थे, तो वह सिर्फ जैस्मिन के खेल की बात कर रहे थे, लेकिन उनकी इस बात को अलग तरीके से लिया गया था। उनकी किसी भी बात का संबंध अली और जैस्मिन के रिश्ते से नहीं था। जैस्मिन ने मुझे ये भी बताया कि एक पिता होने की वजह से वह नेशनल टीवी पर अपने पर्सनल मामलों पर बात करने में कंफर्टेबल नहीं थे और ये बात लोगों को समझनी चाहिए। सही समय आने पर इस मामले की जानकारी सबको मिल जाएगी।’ (ये भी पढ़ें: जानें वरुण धवन की पत्नी नताशा और राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका के ब्राइडल लुक में क्या चीज है कॉमन?)

इसके आगे इल्हाम ने कहा है, ‘मैंने शो के फैमिली वीक से पहले जैस्मिन की मां से बात की थी। वह बहुत अच्छी महिला हैं और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इस रिश्ते से कोई समस्या है। फैमिली वीक में जो भी जैस्मिन और उनके पैरेंट्स के बीच बातचीत हुई थी, वो लोगों ने गलत समझी है, जो मुझे भी बुरा लगा है।’ (ये भी पढ़ें: करणवीर मेहरा और उनकी पत्नी निधि सेठ ने शादी के बाद क्लब में की पार्टी, देखें कपल के खूबसूरत वीडियोज)

जैस्मिन भसीन के पिता सुरपाल सिंह ने बीते दिनों ‘BT’ एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने माना था कि अली और उनके प्यार की वजह से जैस्मिन का गेम प्रभावित हुआ। उन्होंने कहा था, ‘हम जानते हैं कि वे दोस्त हैं, लेकिन मैंने इस पर आगे टिप्पणी नहीं की। उसे बहुत बेहतर अवसर मिलेंगे। यह उसके लिए अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने का समय है।’

‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद जैस्मिन अली को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर अली के लिए पोस्ट करती रहती हैं। इस दौरान वह फैंस को अली को सपोर्ट करने की बात भी कहती हैं ताकि अली ‘बिग बॉस’ के विनर बनकर घर से बाहर आएं। तो इल्हाम गोनी के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.