क्या इमरान खान और अवंतिका मलिक के तलाक की वजह हैं लेखा वाशिंगटन? पढ़ें ये रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच तलाक होने के पीछे चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या इमरान खान और अवंतिका मलिक के तलाक की वजह हैं लेखा वाशिंगटन? पढ़ें ये रिपोर्ट

बी-टाउन में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से हटकर अपनी बचपन की साथी के साथ शादी रचाई, जिनमें से एक बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) भी हैं। इमरान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में कई फिल्में की, लेकिन वो अपने मामा आमिर की तरह नहीं छा पाए। इमरान फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर हों, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। अब बात चाहे उनका फिल्मी पर्दे से दूर रहने का फैसला हो, या फिर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से तलाक लेना हो। अब एक बार फिर से इमरान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासा चर्चाओं में आ गए हैं और इस बार उनके तलाक के पीछे की हैरान करने वाली वजह सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, इमरान और अवंतिका ने काफी समय तक एक-दूसरे को जानने के बाद डेट करना शुरू किया था। यही नहीं, दोनों शादी से पहले ही लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके थे। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, और इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने 10 जनवरी 2011 को शादी रचाई थी। हालांकि, महज 8 साल तक इस रिश्ते में रहने के बाद दोनों साल 2019 में तलाक लेकर अलग हो गए। इसके पीछे की वजह बताई जा रही थी कि दोनों अलग-अलग विचारों के थे, इसलिए दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं बने, तो अलग होने का फैसला लिया। वहीं, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इमरान खान के गिरते करियर की वजह से अक्सर दोनों में अनबन हुआ करती थी और आखिर में दोनों ने तलाक ले लिया। हालांकि, आज तक न इमरान ने शादी टूटने को लेकर कुछ कहा और ना ही अवंतिका ने, लेकिन इन सबके बीच दोनों के तलाक की चौंकाने वाली वजह सामने आई है। (ये भी पढ़ें- मालदीव में भाई इब्राहिम और मां अमृता पर प्यार बरसाती दिखीं सारा अली खान, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

दरअसल, कहा जा रहा है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच रिश्ता टूटने की वजह एक्टर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान खान कथित रूप से साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) को डेट कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में यहां तक कहा जा रहा है कि इमरान खान लेखा को उस वक्त से डेट कर रहे हैं, जब वह अवंतिका के साथ शादीशुदा रिश्ते में थे। ऐसे में उनकी और अवंतिका की टूटी हुई शादी के पीछे एक्टर का लेखा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है।

‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्सर इमरान पाब्लो और उनकी पत्नी से मिला करते थे। ऐसे में इमरान और लेखा करीब आ गए और एक-दूसरे में इंट्रेस्ट लेने लगे। यही इंट्रैक्शन दोनों के बीच प्यार की वजह बनी। यहां तक कि, जब अवंतिका तलाक लेकर घर से चली गई थीं, तब इमरान अपने दोस्तों से लेखा को मिलवाया करते थे। शायद इसी वजह से इमरान के बाद अब लेखा का रिश्ता भी टूटने की कगार पर आ गया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही लेखा और उनके पति पाब्लो का भी तलाक हो जाएगा। (ये भी पढ़ें- फिल्म 'शर्मीली' में रेप सीन के बाद घर से निकाल दिए गए थे विलेन रंजीत, कपिल के शो में बताया किस्सा)

रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने पाली हिल स्थित एक घर किराए पर या फिर खरीदा भी है। इस घर में अक्सर लेखा को आते-जाते पड़ोसियों द्वारा देखा जाता है। कहा जा रहा है कि तलाक के फाइनल होने के बाद इमरान खान खुले तौर पर लेखा के साथ अपना रिश्ता जग जाहिर करेंगे। (ये भी पढ़ें- महेश बाबू से पागलों की तरह प्यार करती हैं नम्रता, एक्ट्रेस ने बताया रोमांटिक केमिस्ट्री का राज)

फिलहाल, इमरान खान और अवंतिका के तलाक के पीछे की वजह दोनों में से किसी ने अभी तक खुलकर नहीं बताया है। वैसे, इमरान खान के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.