इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक! साथ आने की नहीं है कोई प्लानिंग: रिपोर्ट

बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता इमरान खान बिना तलाक के अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो गए थे। एक हालिया रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि, क्या वह उनके पास फिर से जा सकते हैं। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक! साथ आने की नहीं है कोई प्लानिंग: रिपोर्ट

एक्टर इमरान खान (Imran Khan) ने जेनेलिया देशमुख के साथ अपनी पहली फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से लाखों दिल चुरा लिए थे। लेकिन उन्होंने 10 जनवरी 2011 को अपनी बचपन की प्रेमिका अवंतिका मलिक से अपनी शादी की घोषणा करके बहुत सारी फैन गर्ल्स को निराश कर दिया था। दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे थे, लेकिन 2019 में इमरान और अवंतिका एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अब ए​क रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि, दोनों साथ आने के इरादे में नहीं हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

imran

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर सीक्विन केप-स्टाइल जैकेट में दिखीं सुंदर, 92,000 रुपए के महंगे बेल्ट ने खींचा ध्यान)

अपनी किशोरावस्था में डेटिंग से लेकर लिव-इन रिलेशनशिप में आने तक, इस जोड़े की लव स्टोरी काफी प्यारी है। उन्हें 9 जून 2014 को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। हालांकि, जैसा कि हम जानते हैं, रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं और हर रिश्ते में समस्याएं होती हैं। लेकिन इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, इस पर ध्यान देने की जरूरत होती है। 2019 में इमरान और अवंतिका के रिश्ते में खटास आ गई थी और आठ साल के विवाहित जीवन के बाद अस्थायी रूप से उन्होंने अलग होने का फैसला किया था।

imran khan

अब हाल ही में, 'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के करीबी एक सूत्र ने कहा कि, इमरान खान की अपनी अलग पत्नी अवंतिका मलिक के साथ फिर से जुड़ने की कोई योजना नहीं है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, अभिनेता अपने वैवाहिक जीवन को फिर से शुरू नहीं करना चाहते, अवंतिका के साथ तो बिल्कुल भी नहीं। भले ही उनके परिवार और अवंतिका दोनों ने कई बार उनके बीच बात करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि, इमरान ने पहले ही तय कर लिया है कि, अवंतिका के साथ उनकी शादी का चैप्टर क्लोज हो चुका है।

imran

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत के साथ होटल में हुई लूट, हीरे की अंगूठी और कीमती सामान गायब)

बता दें कि, जनवरी 2021 में यह बताया गया था कि, इमरान खान का दक्षिण भारतीय अभिनेत्री लेखा वाशिंगटन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था, जिसके कारण उनका अवंतिका मलिक से अलगाव हो गया था। 'बॉलीवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया था कि, इमरान और लेखा लंबे समय से एक-दूसरे के संपर्क में थे और उनके बीच बातचीत का मुख्य कारण यह था कि इमरान, लेखा के पति पाब्लो चटर्जी के बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे और बिना किसी को जानकारी दिए दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं।

imran

2021 में मुंबई के ट्राइडेंट होटल में एक शादी समारोह में बिछड़े जोड़े एक-दूसरे से टकरा गए थे। अगर 'ई-टाइम्स' की खबरों पर विश्वास किया जाए, तो कपल ने एक-दूसरे को गर्मजोशी से बधाई दी थी और लोगों ने सोचा था कि, क्या वे अपने मुद्दों को सुलझाने की राह पर हैं। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से बताया था कि, "वे बल्कि गर्मजोशी से मिले और यह देखने के लिए एक अच्छा दृश्य था। हर कोई हैरान था कि, क्या वह पैचअप कर सकते हैं।"

imran

(ये भी पढ़ें- कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने GF त्रिवेणी बर्मन संग सगाई के बाद शेयर कीं गृह प्रवेश की तस्वीरें)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, इमरान खान ने अभिनय से विश्राम लिया है। तो एक्टर के इस फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.