क्या इम्तियाज अली और प्रीति के बीच सब कुछ हुआ ठीक? पत्नी संग वेकेशन पर मालदीव पहुंचे निर्देशक

निर्देशक इम्तियाज अली अपनी पत्नी प्रीति और बेटी इदा के साथ मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच गए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

क्या इम्तियाज अली और प्रीति के बीच सब कुछ हुआ ठीक? पत्नी संग वेकेशन पर मालदीव पहुंचे निर्देशक

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) फिल्म इंडस्ट्री में 'रोमांस के किंग' कहे जाते हैं। उनकी फिल्मों में रोमांस कूट-कूट कर भरा होता है। इसी वजह से फैंस उनकी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन ये भी सच है कि जहां फिल्मों में इम्तियाज अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं, तो वहीं इसके उलट इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ में खुद के रिश्ते को बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। इम्तियाज अली और उनकी पत्नी प्रीति के रिश्ते का सच हर कोई जानता है। एक समय दोनों के बीच में काफी तनाव था, लेकिन अब इम्तियाज और प्रीति करीब आ रहे हैं। तभी तो दोनों इन दिनों एक साथ वेकेशन पर भी निकल चुके हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में। 

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, इम्तियाज अली और प्रीति की शादी 1995 में हुई थी। शादी के बाद कपल ने अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया था। दोनों की बेटी का नाम इदा है, जो अमेरिका में पढ़ाई करती है। साल 2012 में इम्तियाज और प्रीति ने कई निजी कारणों की वजह से तलाक ले लिया था, लेकिन पिछले साल लॉकडाउन के दिनों से दोनों एक साथ रह रहे हैं। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च के महीने में इम्तियाज अली को प्रीति की काफी चिंता हुई थी। इसी वजह से उन्होंने प्रीति को साथ रहने के लिए बुला लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी इदा को भी अमेरिका से वापस बुला लिया था। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर बिग बी ने कही ऐसी बात कि हो गए ट्रोल)

लॉकडाउन में एक साथ रहने के बाद, अब इम्तियाज अली अपनी पत्नी प्रीति और बेटी इदा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। पूरा परिवार यहां पर खूब मस्ती कर रहा है। हालांकि, मालदीव से इम्तियाज अली के परिवार की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन ये भी सच है कि वह अब अपने परिवार को एक साथ लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों ने रखा अपनी छोटी बहन का नाम, पत्नी टीजे ने किया शेयर)

प्रीति के बाद इम्तियाज अली ने शेफ सारा टोड को डेट किया था। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और शादी की थी, लेकिन अब इम्तियाज अली और सारा अलग-अलग रहते हैं। बता दें कि सारा टोड ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। वह ‘कुक बुक’ की लेखक और एक रेस्त्रां की मालकिन भी हैं। इसके साथ ही वह 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया' सीजन-6 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: जया प्रदा से कपिल ने पूछा- सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था? एक्ट्रेस ने लिया इस एक्टर का नाम)

इम्तियाज अली ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में बनाई है, जिसमें ‘जब वी मेट’, ‘हाईवे’, ‘रॉकस्टार’, ‘लैला मजनू’, ‘कॉकटेल’ समेत कई फिल्में शामिल है। आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ पिछले साल 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

फिलहाल, इम्तियाज अली की निजी जिंदगी अब पटरी पर आती हुई नजर आ रही है। वह अपने परिवार के साथ मालदीव में एन्जॉय कर रहे हैं। फैंस इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.