सोहा अली खान की लाडली बेटी इनाया दीवाली की कर रहीं तैयारियां, देखें खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने दीवाली की ख़ास तैयारियां कर रही अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं ये क्यूट फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सोहा अली खान की लाडली बेटी इनाया दीवाली की कर रहीं तैयारियां, देखें खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की प्यारी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Khemu) को आर्ट एंड क्राफ्ट का बेहद शौक है। यही नहीं, अक्सर इनाया की मॉम सोहा इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की DIY डेकोर और क्रिएटिविटी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

इसी कड़ी में सोहा ने अपनी लाडली बेटी की एक बेहद क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें इनाया दीवाली के लिए एक ‘दीया’ पेंट करती हुई नजर आ रही है। इस फोटो में ये नन्ही परी दीवाली की तैयारियों में बिजी नजर आ रही है। साथ ही इस तस्वीर में व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक बॉटम्स पहने इनाया के अंदर का क्रिएटिव आर्टिस्ट साफ़ तौर पर झलक रहा है। इस फोटो के ऊपर सोहा ने लिखा है, “तैयारियां”। (ये भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ कुणाल खेमू व बेटी इनाया का ये इमोशनल मोमेंट, सोहा ने शेयर की फोटो)

इससे पहले, 26 अक्टूबर 2020 को भी सोहा ने इनाया की एक क्यूट तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस की बेटी ‘टोरंस’ (घर के दरवाजे पर बांधने वाली फूल-पत्तियों से सजी माला) बनाती हुई दिखाई दे रही थीं। इसके साथ ही सोहा ने अपनी ‘लिटिल गर्ल’ इनाया की हैंडमेड ‘टोरंस’ को दीवार पर सजाते हुए एक कैंडिड फोटो भी शेयर की थी। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘टोरंस बनाते हुए’ और इसके साथ ‘हैप्पी दशहरा’ का स्टीकर लगाया था।

कुणाल और सोहा हमेशा करते हैं सपोर्ट

कुणाल और सोहा की जान से प्यारी बेटी इनाया के आर्ट एंड क्राफ्ट में इंट्रेस्ट को हमेशा उनके ‘मम्मी और डैडी’ सपोर्ट करते नजर आते हैं। कुछ हफ्ते पहले, सोहा ने इनाया की हैलोवीन पर की गई डेकोरेशन की एक झलक अपने फैंस को दिखाई थी। इस तस्वीर में इनाया के आर्टवर्क को एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरती से शोकेस किया था और उसके ऊपर लिखा था, “हैलोवीन के लिए तैयार हो रहीं हैं”। यहीं नहीं, गणेश चतुर्थी के मौके पर इस क्यूटी ने भगवान गणेश की मूर्ति पेपर कट-आउट्स की मदद से क्रिएट की थी और उसे कलर भी किया था। (ये भी पढ़ें: चर्चा में है करीना कपूर का मैटरनिटी फैशन स्टाइल, लेटेस्ट तस्वीरों में दिख रहीं कमाल)

इसके अलावा, 7 अगस्त 2020 को सोहा ने इनाया का एक और DIY आर्टवर्क शेयर किया था, जिसमें उनकी बेटी ने एक सुंदर हंस और मछली की आकृति बनाई थी। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “आप मिलियन में स्वान हैं, मुझे लगता हैं आप एस-व्हेल हैं।”

हाल ही में, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कुणाल ने बताया था कि कैसे बेटी इनाया ने पूरे लॉकडाउन उनको बिजी रखा था। कुणाल ने कहा था, “हमारी बेटी एक ऐसी इंसान है जिसने पूरे लॉकडाउन हमें जमीन पर रखा है। नॉर्मली, ऐसी परिस्थति में चीजें बोरिंग और उबाऊ लगने लगती हैं लेकिन हमें पता है कि इनाया के साथ हमें कुछ एक्टिविटीज करनी ही हैं। मैं उनके शेड्यूल को थैंक्स करता हूं, क्योंकि इसकी बदौलत ही हमारा रूटीन सही है। वो एक निश्चित समय पर उठती हैं और उनका वक्त स्कूल और प्ले टाइम के बीच में बंटा हुआ है। यहां तक, उन्हें ये भी पता है कि कोरोना वायरस नाम की एक चीज है जिस वजह से हम घर के बाहर नहीं जा सकते हैं। साथ ही, वो हमें कई चीजें करने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं।”

कुछ ऐसी है कपल की लव स्टोरी 

कुणाल खेमू और सोहा अली खान फिल्म '99' के समय करीब आए थे। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। हालांकि, इन दोनों के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी मीरा राजपूत के वीडियो पर शाहिद कपूर ने किया कमेंट, बोले- 'इन्हें कोई सीरियसली नहीं लेता')

फ़िलहाल ये कपल अपनी बेटी के साथ काफी खुशहाल जिंदगी बिता रहा है। तो आपको इनाया के आर्टवर्क की तस्वीरें कैसी लगीं? हमे कमेंट कर जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.