Indian Idol 11: जल्द होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी, कार्तिक-सारा लगाएंगे ट्विस्ट

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इनदिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अब ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द लव आजकल के स्टार्स के साथ अपनी बैचलर पार्टी आयोजित की।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Indian Idol 11: जल्द होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी, कार्तिक-सारा लगाएंगे ट्विस्ट

आजकल जहां देखो वहां शादियां हो रही है कभी-कभार तो इन शादियों के मौसम को देखकर मानों मेरे मन में ऐसे ख्याल आते हैं केवल इस दुनिया में हम और आप ही अकेले कुंवारे रह जाएंगे। अभी चंद रोज पहले की ही तो बात है जब हमने टीवी की दो बेहतरीन एक्ट्रेस मोना सिंह और नेहा पेंडसे की शादियों की शहनाइयां बजते हुए सुनी थी। वहीं अब इसी फेहरिस्त में लगता है कि जल्द ही एक और नया नाम शामिल होने जा रहा है। वैसे तो अभी भी मामला हमारी समझ से थोड़ा बाहर है लेकिन हुजूर ऐसा हो गया तो देखने वाली बात होगी। जी हां, मन ही मन में घोड़ी चढ़ने को बेताब हुए जा रहे इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोरी हुई हैं। दोनों की शादी के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। 

नेहा कक्कड़ इस वक्त इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ जबरदस्त तरीके से छाई हुईं हैं। न्यूज़ पेपर की हेडलाइन से लेकर मीडिया की नजरों तक बस इन दोनों के किस्से भी सुनाई दे रहे हैं। आलम तो यहां तक आ पसरा है जनाब कि कल यानि 29 जनवरी को कुमार सानु ने भी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की बात पक्की कर दी। दरअसल कुमार सानु ने नेहा को एक लाल रंग चुनरी गिफ्ट दी है। ये कुमार सानु की तरफ से नेहा के लिए शादी का पहला शगुन है। जैसा की आप सभी अच्छे से जानते हो कि बीते रोज इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण के पिताजी और मशहूर सिंगर उदित नारायण इस मंच पर आए थे। उन्होंने शो पर आते ही कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो इंडियन आइडल के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। यही नहीं, इस दौरान नेहा के मम्मी-पापा भी शो पर मौजूद थे और आदित्य के साथ उनका रिश्ता पक्का करने के लिए कहकर गए थे। (ये भी पढ़ें: उड़ान फेम गिन्नी विरदी जल्द बनने वाली हैं मां, खास अंदाज में फोटो शेयर कर बताया कैसा कर रही हैं फील)

इतना सब कुछ हो ही रहा था कि नेहा ने भी शादी के लिए हामी भरते हुए कहा कि हम दोनों 14 फरवरी 2020 यानि कि आने वाले इस वैलेंटाइन डे के मौके पर सात फेरे लेंगे। वहीं एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक नेहा और आदित्य आने वाले एपिसोड में अपनी शादी से पहले एक बैचलर पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसमें उनका साथ देंगे लव आजकल की जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों की बैचलर पार्टी भी शूट हो चुकी हैं और जल्द ही ये टीवी पर दिखाई भी जाएगी। आपको बता दें कि जब से आदित्य ने नेहा कक्कड़ से शादी करने की घोषणा की है उसके बाद चैनल ने दोनों की शादी का एक कार्ड भी दिखाया था। जिसमें कहा जा रहा है कि आदित्य-नेहा 14 फरवरी 2020 को शादी कर सकते हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें पहले तो आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ दोनों एक रोमांटिक से गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा ने ब्राइड टू बी यानि होने वाली दुल्हन के फनी गलेल्स को लगाया हुआ है। इतना ही नहीं शादी की बात पक्की होने के बाद कार्तिक आर्यन स्टेज पर ही दोनों का मुंह मीठा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वैसे ये सब होना लाजमी भी था। इंडियन आइडल 11 के सेट से शुरू हुआ आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का प्यार न जाने अभी कौन कौन से मोड़ और लेगा। खैर सबसे पहले तो आप ये रोमांटिक तस्वीरें देखिए। (ये भी पढ़ें: BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला से आरती सिंह की शादी करवाना चाहती हैं भाभी कश्मीरा, ऐसे चलाई रिश्ते की बात)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

 वैसे आपको बता दें सेट पर सबसे पहले आदित्य के परिवार की ओर से नेहा को शगुन दिया गया। इस दौरान दोनों की शादी की डेट भी पक्की हो गई। सभी ने मिलकर तय किया कि दोनों की शादी आने वाली 14 फरवरी को होगी। इसके बाद विशाल ददलानी ने 1 फरवरी को मेहंदी की डेट भी फिक्स कर दी। जिस पर नेहा ने कहा था, अरे, लगवा लेंगे यार मेहंदी। इसके तुरंत बाद ही सेट से शादी के कार्ड की तस्वीर भी सामने आ गई थी। जिस दिन ये सब हुआ था उस दिन अल्का याग्निक सेट पर आई थीं और शादी तय होने की खुशी में गाना भी गाया था। हाल ही में कुमार सानु को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें इंडियन आइडल 11 में इनवाइट किया गया था। जहां पर उन्होंने आते ही नेहा को शादी का शगुन भी दिया। इतना ही नहीं नेहा और आदित्य की शादी के बारे में उदित नारायण का बयान भी सामने आया था उन्होंने कहा था, 'दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है। मुझे भी नेहा बहुत पसंद है। मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान के लिए पापा सैफ अली खान बढ़ाने वाले हैं सिक्योरिटी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ऐसे में हम तो यही कहेंगे मैडम कि जब इतना सब कुछ हो ही रहा है तो आधिकारिक कर इस रिश्ते पर मुहर ही लगा दीजिए वरना वक्त का क्या पता कल हो न हो। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.