एक्ट्रेस रेखा ने नेहा कक्कड़ को दिया शादी का तोहफा, सिंगर बोलीं- 'खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकती'

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में बतौर गेस्ट पहुंचीं एक्ट्रेस रेखा ने शो की जज व फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ को शादी का तोहफा दिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस रेखा ने नेहा कक्कड़ को दिया शादी का तोहफा, सिंगर बोलीं- 'खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकती'

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में इस हफ्ते आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती के लिए जानी व पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रेखा (Rekha) इंडियन आइडल के सेट पर दिखाई देंगी। इस दौरान वो शो की जज व फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शादी का तोहफा देते हुए दिखाई देने वाली हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

दरअसल, 'इंडियन आइडल 12' के आने वाले एपिसोड में अभिनेत्री रेखा की एंट्री होगी। इसका एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। शो के दौरान रेखा जज नेहा कक्कड़ को शादी के तोहफे के रूप में एक शानदार गुलाबी कलर की कांजीवरम सिल्क की साड़ी देती दिखाई देंगी। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य IPL 2021 के लिए हैं तैयार, वीडियो में धमाल मचाते दिखे पिता-पुत्र)

इस दौरान रेखा कहती हैं, 'यह हमेशा कहा जाता है कि जब भी आप किसी न्यू मैरिड से मिलते हैं, तो उन्हें अपना आशीर्वाद देना चाहिए। मेरा मानना है कि साड़ी सबसे खूबसूरत पोशाक में से एक है, जिसे कोई भी पहन सकता है। इसलिए मैंने नेहा को गिफ्ट में एक साड़ी देने का फैसला किया।' रेखा ने कहा, 'मैं रोहनप्रीत सिंह से मिल चुकी हूं। पहले आपने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था।' नेहा ने जवाब में कहा कि, 'यदि मुझे पता होता कि आप मुझे जानती हैं, तो मैं आपको अपनी शादी में जरूर बुलाती।' सेट से सामने आई तस्वीरों में रेखा सिंगर नेहा कक्कड़ को साड़ी पहनने में भी मदद करती दिख रही हैं। उन्होंने नेहा के के सिर पर घूंघट डाला है। यहां देखें फोटोज।

'इंडिया टुडे' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा ने गिफ्ट में साड़ी पाने पर कहा कि, 'मैं कितनी खुश हूं, मैं शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकती। यह साड़ी एक आशीर्वाद है, जो मुझे रेखा मैम से मिली है और यह मेरे लिए हमेशा बहुत खास होगी। सभी लोग रेखा मैम से डरते रहे हैं और मैं उनमें से एक हूं। उनसे मिलना और गिफ्ट पाना मेरे लिए बहुत खास है।' (ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर बोले पारस छाबड़ा, कहा-'हां मैं प्यार करता हूं, लेकिन टैग की जरूरत नहीं')

neha kakkar

नीतू कपूर ने भी नेहा को दिया था तोहफा

इससे पहले, पिछले हफ्ते एक्ट्रेस नीतू कपूर ने नेहा को एक 'शगुन का लिफाफा' भेंट किया था। नीतू ने कहा था कि यह गिफ्ट उनके और उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर की ओर से है। यह भारत में एक परंपरा है कि जब आप किसी से उनकी शादी के बाद पहली बार मिलते हैं, तो आप उन्हें एक शगुन (गिफ्ट) देते हैं।

नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी

अब आइए नेहा और रोहनप्रीत की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात सॉन्ग ‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रोहनप्रीत ने जब नेहा कक्कड़ को प्रपोज किया था, तो नेहा ने ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि वह अब सीधा शादी करना चाहती हैं। वहीं, प्यार में पागल रोहनप्रीत ने भी नेहा से शादी करने के लिए हां कर दिया था। इसके बाद दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से दिल्ली के एक गुरूद्वारे में हुई थी, इसके बाद उसी दिन देर रात दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा पहली बार बनने वाली हैं मां, फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

neha wedding

फिलहाल, नेहा कक्कड़ इन दिनों 'इंडियन आइडल 12' में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को भी एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस रेखा द्वारा नेहा कक्कड़ को दिया गया तोहफा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.