'इंडियन मैचमेकिंग' फेम प्रद्युम्न मालू-आशिमा चौहान की डेस्टिनेशन वेडिंग, ऑउटफिट्स ने जीते दिल

रियलिटी शो 'इंडियन मैचमेकिंग' फेम प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें काफी शानदार हैं। आइए आपको दिखाते हैं इनका वेडिंग लुक।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'इंडियन मैचमेकिंग' फेम प्रद्युम्न मालू-आशिमा चौहान की डेस्टिनेशन वेडिंग, ऑउटफिट्स ने जीते दिल

ऐसा कहा जाता है कि, जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं। एक्टर प्रद्युम्न मालू (Pradyuman Malu) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री आशिमा चौहान (Ashima Chauhan) भी एक ऐसी ही जोड़ी हैं। इस जोड़े ने राजस्थान के उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जो काफी शानदार थी।

Pradhyuman Maloo

प्रद्युम्न मालू ने 'नेटफ्लिक्स' वेब सीरीज 'इंडियन मैचमेकिंग' में अभिनय किया था और उन्होंने इस शो के जरिए काफी प्रशंसा बटोरी थीं। उन्हें आशिमा चौहान में अपना प्यार मिला। दोनों एक पार्टी में मिले थे और जल्द ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे। जल्द ही, उनके बीच प्यार हुआ और आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए और अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले गए।

Pradhyuman Maloo

(ये भी पढ़ें- अबू जानी संदीप खोसला ने लेटेस्ट कलेक्शन से दिया बॉडी पॉजिटिविटी का संदेश, नेटिजंस ने की सराहना)

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान एक परफेक्ट मैच हैं। एक-दूसरे के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी शानदार है। 'वोग इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में आशिमा चौहान ने अपनी शादी के बारे में बात की और बताया कि, वह एक्टिंग फील्ड से किसी से शादी नहीं करना चाहती थीं। साथ ही उन्होंने बताया कि, वह एक ऐसा साथी चाहती थीं, जो सोशल मीडिया को समझे। उसी के बारे में बात करते हुए आशिमा ने कहा, “मैं कभी ऐसा साथी नहीं चाहती थी, जो अभिनय के पेशे से हो, लेकिन मुझे ऐसा कोई चाहिए था, जो सोशल मीडिया को समझ सके।"

Pradhyuman Maloo

पदयात्रा

अपनी खुशहाल यात्रा शुरू करने से पहले, प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान ने एक पदयात्रा की थी। इस समारोह के दौरान, विवाहित जोड़े ने राजस्थान के नाथद्वारा के एक मंदिर में भगवान जगन्नाथ को 'अन्नकूट' (56 भारतीय व्यंजनों का मिश्रण) चढ़ाया था। अनुष्ठान के बाद, दोनों परिवारों ने अपनी परंपराओं का सम्मान करने के लिए कीर्तन करवाया था। समारोह के लिए आशिमा बहुत सुंदर लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप का चयन किया था। उस समय होने वाली दुल्हन ने हरे और सुनहरे बॉर्डर वाली पीली साड़ी पहनी थी और इसे पीले रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उन्होंने पीले रंग की चूड़ियां, सोने के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से अपने लुक को और निखारा था।

Pradhyuman Maloo

Pradhyuman Maloo

हल्दी समारोह

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी का जश्न शगुन की हल्दी से शुरू हुआ था। समारोह के लिए कपल ने पीले रंग के आउटफिट का चयन किया था, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। तस्वीरों में प्रद्युम्न पीले रंग के कुर्ता-पायजामा में दिख रहे थे, जिसे उन्होंने आशिमा की पंजाबी जड़ों का सम्मान करने के लिए पगड़ी के साथ स्टाइल किया था। वहीं, आशिमा पीले रंग की सलवार-कमीज में बेहद क्यूट लग रही थीं और उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके अलावा, कपल ने लाल रंग की कढ़ाई वाली जैकेट से अपने लुक को पूरा किया था।

Pradhyuman Maloo

Pradhyuman Maloo

मेहंदी की रात

मेहंदी समारोह के लिए दोनों ने 'सलीम-ए-अनारकली' थीम चुनी थी, जिससे उन्होंने अपने मेहमानों को हैरान कर दिया। दुल्हन के लुक की बात करें, तो उन्होंने एक आइवरी मिरर वर्क का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने अपने मैचिंग दुपट्टे के साथ अनोखे ड्रेप में स्टाइल किया। 

Pradhyuman

Pradhyuman

(ये भी पढ़ें- ब्लॉगर दुल्हन ने पहना 'रिम्पल और हरप्रीत' का स्कार्लेट रेड लहंगा, संगीत के आउटफिट ने जीता दिल)

संगीत समारोह

कॉकटेल नाइट के लिए कपल ने जेम्स बॉन्ड वाइब्स को प्रसारित किया और यहां तक ​​​​कि, मेहमानों को भी लुभावने कॉकटेल गाउन और टक्सीडो पहनाए गए थे। रात को कल्ट शो रखा गया था, जो मनी हीस्ट के थीम पर रखा गया था। युगल ने अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ डांसफ्लोर को हिला दिया था। जहां आशिमा ने एक एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ के साथ गुलाबी रंग की गाउन ड्रेस पहनी थी, वहीं प्रद्युम्न काले रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Pradhyuman Maloo

Pradhyuman Maloo

शादी

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शाही शादी हुई, जिसमें कपल ने शानदार आउटफिट पहना था। अपनी शादी में प्रद्युम्न ने आइवरी रंग की शेरवानी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक पगड़ी और एक मैचिंग दोशाला के साथ स्टाइल किया था। दुल्हन आशिमा चौहान के वेडिंग लुक की बात करें, तो वह रेड लहंगे में किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं। उनके आउटफिट में एक सेमी-स्लीव ब्लाउज़ और एक फ्लेयर्ड लहंगे के साथ मैचिंग शीर दुपट्टा शामिल था। आशिमा के लहंगे में सीक्विन, धागों और मोतियों के साथ जटिल कढ़ाई की गई थी। उन्होंने चोकर, लंबे नेकपीस और माथा-पट्टी सहित हैवी ज्वेलरी से अपने लुक को और निखारा था। उन्होंने अपना चूड़ा भी फ्लॉन्ट किया और मिनिमल मेकअप लुक चुना था।

Pradhyuman Maloo

Pradhyuman Maloo

Pradhyuman Maloo

(ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा की सिल्वर सीक्विन साड़ी में अप्सरा लगीं दुल्हन, लंबे पल्लू ने लुक में लगाया चार-चांद)

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी किसी सपने से कम नहीं है। फिलहाल, हम दंपति के जीवन भर सुखी रहने की कामना करते हैं। वैसे, आपको इनका वेडिंग लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.