इंद्रनील सेन ने वाइफ बरखा से अलग होने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया

टीवी एक्टर इंद्रनील सेन गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में वाइफ बरखा बिष्ट से अलग होने के रूमर्स के बारे में रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इंद्रनील सेन ने वाइफ बरखा से अलग होने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया

टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) की शादीशुदा जिंदगी में तनाव आने के रूमर्स कंफर्म होने के बाद अब एक्टर इंद्रनील सेन गुप्ता (Indraneil Sen Gupta) और बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर चक्कर लगाने लगी हैं। इन ख़बरों पर अब एक्टर ने खुद सामने आकर इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

indraneil sen gupta and barkha bisht

पहले ये जान लीजिए कि, इंद्रनील और बरखा की मुलाकात टीवी सीरियल ‘प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम’ के सेट्स पर हुई थी। इस सीरियल के प्रीमियर होने के एक साल बाद इंद्रनील ने बरखा को उनके बर्थडे के दिन प्रपोज किया था और 2 मार्च 2008 को दोनों लव बर्ड्स ने शादी कर ली थी। तीन साल बाद कपल ने अपने घर बेटी मीरा का स्वागत किया था। दोनों के सोशल मीडिया हैंडल्स अपने बेबी गर्ल की तस्वीरों से भरे हुए हैं।  

(ये भी पढ़ें: रियलिटी शो 'नच बलिए' की ये 12 जोड़ियां रियल लाइफ में बन गए लाइफ पार्टनर, जानें इनके बारे में)

indraneil sen gupta with family

अब आपको बताते हैं इन रूमर्स पर इंद्रनील के रिएक्शन के बारे में। दरअसल, काफी समय से कुछ अफवाहें उड़ रही हैं कि, इंद्रनील और बरखा की शादीशुदा जिंदगी में तनाव चल रहा है और इसकी वजह एक्टर की कोलकाता में रहने वाली किसी लड़की से बढ़ती नजदीकियां हैं। जब ‘ई-टाइम्स टीवी’ ने नील से इस बारे में पूछा, तो उन्होंने इन रिपोर्ट्स को नकार दिया और कहा, “मैंने अपनी और बरखा की शादी के बारे में इस तरह के रूमर्स सुने हैं और मुझे पता था कि वो मीडिया में छा जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।”

indraneil sen gupta and barkha sen gupta

जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो और बरखा अलग रह रहे हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, “नहीं हम साथ हैं।” अपने एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की रिपोर्ट को नकारते हुए इंद्रनील ने कहा, “मैंने ये भी सुना है। लेकिन ऐसा होने के लिए, मुझे कोलकाता भी जाना चाहिए, है न? मैं आखिरी बार फरवरी में कोलकाता गया था।”

(ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर कहा- 'आज फिर तुम पर प्यार आया है')

indraneil sen gupta

इंद्रनील और बरखा के अलगाव के बारे में, ‘ई-टाइम्स टीवी’ को एक सूत्र ने जानकारी दी कि, “बरखा और नील की शादी में कुछ सीरियस परेशानी है।” लेकिन एक अन्य सोर्स ने इन रूमर्स को खारिज कर दिया और कहा कि, ये सीरियस मामला नहीं है। सोर्स ने बताया, “हसबैंड और वाइफ के बीच झगड़े तो होते ही रहते हैं। इसमें नया क्या है। मुझे नहीं लगता कि ये सीरियस मामला है। वो सोशल अपीयरेंस के लिए बाहर जा रहे हैं और साथ में तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।” जब बरखा से इन रूमर्स के बारे में कांटेक्ट किया गया, तो वो अवेलेबल नहीं थीं। लेकिन ये कहा गया है कि, वो रिपोर्ट्स से सहमति नहीं रखती हैं।

indraneil sen gupta and barkha sen gupta

मार्च 2021 में इंद्रनील सेन गुप्ता और बरखा बिष्ट ने अपनी 13वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई थी और कपल ने सोशल मीडिया पर इस दिन एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किये थे। इंद्रनील ने बरखा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, “वाइफ, 13 साल। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी माय लव @barkhasengupta।”

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की भाभी श्लोका संग स्कूल के दिनों की फोटो आई सामने, ननद-भाभी में दिखा स्पेशल बॉन्ड)

barkha sen gupta

barkha sen gupta

barkha sen gupta

barkha sen gupta

barkha sen gupta

barkha sen gupta

barkha sen gupta

बरखा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी अपने हसबैंड इंद्रनील के साथ कुछ खूबसूरत यादें थीं। इसके कैप्शन में बरखा ने लिखा था, “13 साल पहले मैंने ‘हां’ कहा था...उम्मीद करते हैं कि मैं आपको मुझसे उस सवाल के पूछने के बारे में अफ़सोस नहीं करा रही हूं। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव @indraneilsengupta #juststaywithme।” इस पर इंद्रनील ने कमेंट किया था, “ये काफी क्यूट है!! @barkhasengupta हैप्पी एनिवर्सरी।” इस पर बरखा ने रिप्लाई किया था, “आपने क्यूटनेस से शादी की है।”

फिलहाल, बरखा और इंद्रनील ने अपने रिश्ते में तनाव की सभी ख़बरों को खारिज कर दिया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.