कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का घर बनकर तैयार, क्या आपने देखी तस्वीरें?

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का आलीशान आशियाना बनकर तैयार हो गया है। खास बात ये है कि इस आशियाने की डिजाइन करने में कंगना रनौत ने मदद की है। तो आइए हम आपको यहां रंगोली के घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का घर बनकर तैयार, क्या आपने देखी तस्वीरें?

हिमालय की वादियों में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का आलीशान आशियाना बनकर तैयार हो गया है। खास बात ये है कि इस आशियाने की डिजाइन करने में कंगना रनौत ने मदद की है। तो आइए हम आपको यहां रंगोली के घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के काफी करीब हैं। रंगोली चंदेल उनकी मैनेजर भी हैं। कंगना रंगोली के बेटे पृथ्वीराज चंदेल को अपने बेटे की तरह प्यार करती हैं। हाल ही में कंगना ने रंगोली के नए घर में अपने भतीजे पृथ्वी की एंट्री को भी यादगार बना दिया। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)  

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

दरअसल, कंगना ने 'पृथ्वी' का घर में स्वागत करने के लिए एक छोटी सी पूजा रखी थी। इस दिन को खास बनाते हुए कंगना ने हल्वे के प्रसाद की भी व्यवस्था कर रखी थी।  रंगोली ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखा, ''पृथ्वी की मासी किसी भी मौके को खास बनाने में माहिर हैं... जब छोटा सा पृथ्वी पहली बार घर आया तो कंगना ने उनका स्वागत आरती, पूजा और हल्वे के साथ किया।'' 

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

फोटो शेयर करने के अलावा रंगोली ने फैन्स को यह भी बताया कि कंगना ने किस तरह से उनके नए घर को खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया है। उन्होंने बताया कि कंगना ने बहन रंगोली की पसंद के मुताबिक इंटीर‍ियर चुना है और खुद डिजाइनिंग का काम किया है। (ये भी पढ़ें: रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो)  

Kangana Ranaut and Prithvi

पृथ्वी की तस्वीर शेयर करने से पहले रंगोली ने इंस्टा पर घर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, '' जब उसने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं। मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई। मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है।'' (ये भी पढ़ें: बहन रंगोली चंदेल के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत बनीं इंटीरियर डिजाइनर, घर में लगाया 'चार चांद')  

यहां देखें आलीशान घर की तस्वीरें

Home

Home

Home

Home

Home

Home

Home

Home

Home

Home

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

तो आपको एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा की गई बहन रंगोली चंदेल के घर डिजाइनिंग कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुडशादीज के साथ बने रहिये।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.